Bigg Boss Season 17 Episode 96 Highlights: अंकिता- विक्की की लड़ाई में हद पार, ईशा और मन्नारा ने खूब की छीछालेदर

बिग बॉस 17 का यह हफ्ता काफी रोमांचक रहा है। लेकिन टॉर्चर टास्क में हुआ जो कुछ हुआ, उसने सबको हिला दिया। वहीं, दर्शकों ने विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की लड़ाई देखा। लेकिन 18 जनवरी के एपिसोड में भूचाल अब अधिक होगा। मुनव्वर और अंकित की दोस्ती कभी नहीं टिकेगी। जैसा कि मेकर्स ने प्रोमो में दिखाया था, दोनों के बीच एक बहुत गंदी लड़ाई होगी। अंकिता मुनव्वर को डरपोक, कायर और फट्टू कहती है।

पिछले एपिसोड में जो हुआ, उसे देखकर बिग बॉस भड़क गए। विक्की जैन की टीम बी ने वास्तव में टॉर्चर टास्क में कुछ छुपा दिया, जिससे टीम ए को टास्क पूरा करना मुश्किल हुआ। बिग बॉस ने इसे देखकर उन्हें सजा के तौर पर नॉमिनेट कर दिया। इस हफ्ते आयशा खान, ईशा मालवीय और अंकिता लोखंडे बेघर होने के लिए नामांकित हो चुके हैं। उधर, अरुण, मन्नारा, मुनव्वर और अभिषेक फिनाले वीक में पहुंचे हैं। लाइव अपडेट: 18 जनवरी को Bigg Boss 17 में क्या होगा:

घर में गंदी लड़ाई, सब आपस में भिड़े

बिग बॉस के पहले चार विजेता घोषित होते ही घर में बहस होने लगती है। मुनव्वर और अंकिता एक दूसरे से लड़ते हैं। अंकिता मुनव्वर को बताती है कि वह कायर और फट्टू हैं। वे उनके साथ खेलने के बजाय डिस्क्वालिफाई करें। ईशा और अंकिता दूसरी ओर संघर्ष करते हैं। अरुण और विक्की जैन भी लड़ते हैं। बहुत गंदी लड़ाई होती है और बहुत कुछ होता है।

मन्नारा ने ईशा को पागल कहा तो वह भड़क जाती है और कहती है कि वह उन्हें थप्पड़ मारेगी। मन्नारा कहती है कि ईशा पागल है? वह अन्य लोगों से कैसे व्यवहार करती है? ईशा का कहना है कि मन्नारा एक फेक संख्या है। मन्नारा और ईशा व्यक्तिगत रूप से एक दूसरे पर टिप्पणी करती हैं।

ईशा ने मन्नारा को कैरेक्टरलेस बोल दिया। ईशा ताने मारती हैं और मन्नारा पर उत्कृष्ट टिप्पणी करती हैं। उनके व्यवहार से मन्नारा हैरान हो जाती है। वह पहले ईशा से लड़ती थी, लेकिन बाद में वह अभिषेक को बताती है कि ईशा को क्या हुआ है। वह समर्थ के चले जाने के बाद अंकिता का सहायक बन गई है।

विक्की का कहना है कि मुनव्वर ने लाचारी की कहानी सुनकर आगे बढ़ लिया है। ईशा बताती है कि वह अपने प्रशंसकों के साथ आगे बढ़ गई है। ईशा फिर मन्नारा पर बोलती है और बताती है कि वह फिनाले में पहुंची है क्योंकि वह दूसरों के कंधे पकड़ रही है।

क्लाइमैक्स कमिंग सून, क्या होगा एलिमिनेशन?

बिग बॉस एक परियोजना की घोषणा करता है। परीक्षार्थी कार्यपत्र पढ़कर सुनाते हैं और पूरे कार्य को समझाते हैं। साथ ही, हम सात से आठ हैं, क्लाइमैक्स कमिंग सून, एक संदेश घर के मोबाइल पर दिखाई देता है। यही कारण है कि घर का कोई सदस्य बेघर हो सकता है।

लाइजॉल इसमें महत्वपूर्ण योगदान देता है। जब अंकित और विक्की मिलकर टीम बनाते हैं, आयशा सेल्सगर्ल बनकर लाइजॉल बेचने जाती है। दूसरी टीम आती है। अरुण और मुनव्वर उस टीम में हैं, और इस बार ईशा सेल्सगर्ल बनकर लाइजॉल बेचने जाती है।

अंकिता और विक्की जैन की लड़ाई बहुत गंदी है। अब हद पार है। अंकिता खत्म हो जाती है। वह बताती है कि उन्हें विक्की से बातचीत करना असहज लगता है। वे भयभीत हैं। वह उनसे नहीं बोल सकती। विक्की अब चले जाएंगे, लेख बताता है आप मेरे स्तर से बहुत ऊपर हैं।

मेरे अंदर बहुत पहले से बना हुआ है। आपको जो कुछ भी करना है करना चाहिए। उन्हें लगता है कि उनका आत्मविश्वास कम हो रहा है, बताती हैं अंकितता। उसे अपनी कमजोरी महसूस होती है। वह नहीं जानता कि उनके साथ कुछ गलत है।

Also Read:

Leave a Comment