Bigg Boss Season 17 Episode 97 Highlights: विक्की ने अंकिता को किया रोस्ट, मुनव्वर ने ऐसा धोया, बजी सीटियां

19 जनवरी को बिग बॉस 17 का एपिसोड और भी दिलचस्प था। घर में लोगों ने एक-दूसरे को रोस्ट किया। निर्णय पर किसी खिलाड़ी का पत्ता कटेगा। 18 जनवरी के एपिसोड में, टॉर्चर टास्क को रद्द करने के बाद घर में बहुत हंगामा हुआ था। जब विक्की जैन, अंकिता, ईशा और आयशा को बेघर घोषित किया गया, हड़कंप और बढ़ा। ईशा और मन्नारा में भीषण लड़ाई हुई, जबकि विक्की और अंकिता में भीषण लड़ाई हुई। दोनों ने एज शेम पर बेहूदा टिप्पणी की।

19 जनवरी को बिग बॉस 17 में हुए घटनाक्रम को यहां पढ़ें:

कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी ने मचाया धमाल

एपिसोड की शुरुआत हुई जब वंकुश अरोड़ा, फिल्म ‘द कपिल शर्मा’ का लेखक, घर में आया। उन्हें हर घरवाला अपनी रोस्ट स्क्रिप्ट लिखने में मदद मिली। वहीं अंकिता और विक्की जैन ने फिर झगड़ा किया। ईशा से बात करते हुए, अंकित ने फिर रो भी दिया। बिग बॉस के घर में लाइव ऑडियंस ने घरवालों को रोस्ट करने का मौका दिया।

कृष्णा अभिषेक इसी बीच आया और सबको बहुत हंसाया। फिर सुदेश लहरी की एंट्री हुई, और उन्होंने जो मनोरंजन किया, उससे सब हंसते रहे। अपने गाने के लहजे में सुदेश लहरी ने अभिषेक, मुनव्वर, अंकिता और विक्की को खूब रोस्ट किया। सब लोग बहुत खुश थे।

फिर घरवालों की बारी आई। अभिषेक कुमार पहले स्टेज पर उतरे और खड़े हुए। विक्की उनका मुख्य लक्ष्य था। वह फिर मुनव्वर को रोस्ट करता है। वह कहते हैं कि मुनव्वर और वह एक बात मिलती है, वह है लड़की।

शो में मुनव्वर को लड़कियां मिल रही हैं, लेकिन वह उन्हें नहीं पा रहा है। मुनव्वर ने पहले आयशा और फिर अपनी पूर्व प्रेमिका ईशा को नियुक्त किया। विक्की जैन इसके बाद आता है। वह पहले बीवी अंकिता को रोस्ट करते हैं, फिर मुनव्वर, अरुण को भी।

अंकिता और मन्नारा ने मुनव्वर को किया रोस्ट

जब अंकित की बारी आई, उन्होंने विक्की से अपने रिश्ते की शुरुआत की। खूब रोस्ट करके मुनव्वर को भी लपेटा। मन्नारा ने अंकिता के बाद मुनव्वर को भी जमकर रोस्ट किया। खूबसूरत पंचलाइन मारकर धोया। आखिरकार, रोस्ट के सभी लोग मुनव्वर का इंतजार कर रहे थे।

मुनव्वर सेंटर स्टेज पर पहुंचते ही घर वालों ने तालियां बजानी और सीटियां मारनी शुरू कर दीं। मुनव्वर ने अपनी शायरी से शुरुआत की। वह पहले अरुण और फिर अभिषेक को बुलाते हैं। उसने कहा कि बिग बॉस और अरुण में एक बात मिलती है। और वह है कि दोनों नहीं दिखाई देते।

अरुण की आवाज में दम तो है, लेकिन बिग बॉस की नहीं। मन्नारा को फिर से रोस्ट करते हैं। इसके बाद विक्की को लपेटो। मुनव्वर कहते हैं कि अंकिता चाहती है कि वह सिर्फ विक्की की डॉल बनी रहें, जिसके साथ वह खेलती है। आयशा को रोस्ट करने के लिए मुनव्वर एक शायरी बोलते हैं।

बिग बॉस के क्लाइमैक्स का धमाका

कृष्णा, सुदेश और अभिषेक लहरी घर छोड़ते हैं। अब बिग बॉस की घोषणा होगी। Bigg Boss ने कहा कि इतना लंबी बैठक सिर्फ मनोरंजन के लिए हुई थी। फिर वह बाहर रहने वाले नॉमिनेटेड प्रतिभागियों का नाम पूछता है। वह बताते हैं कि विक्की, अंकिता, आयशा और ईशा को घर नहीं मिलेगा और उनके वोट लाइव ऑडियंस पर निर्भर होंगे। 20 जनवरी को कौन बेघर होगा पता चलेगा।

Also Read:

Leave a Comment