Bigg Boss Season 17 Episode 93 Highlights: समर्थ के बेघर होते ही लिपटकर रोईं ईशा, मजे-मजे में हो गई मुनव्वर और अंकिता की ऐसी-तैसी

बिग बॉस 17 के हर एपिसोड में हिंसा होती है। जैसे-जैसे फिनाले करीब आ रहा है, शो में झगड़े बढ़ते जा रहे हैं। विशेष रूप से अंकिता और विक्की के बीच की चिकचिक। आज के एपिसोड में भी यह हुआ था। अकिता और विक्की ने कुछ बनाया। हर्ष और भारती भी घर आए। दोनों ने घर की शोभा बढ़ा दी और कंटेस्टेंट्स से बहुत मस्ती की। आइए देखें आज की महत्वपूर्ण बातें।

एपिसोड शुरू होते ही करण जौहर ने दिखाई दिया। उनने भागीदारों को बताया कि उन्हें कुछ काम करना होगा। प्रत्येक व्यक्ति को बताना था कि किसकी गाड़ी लूजर स्टेशन पर रुकी है। मन्नारा और अरुण पहुंचे। मुनव्वर ने कहा कि वह लूजर हैं क्योंकि उनका स्टैंड नहीं लिया जा रहा है और वक्त बहुत कम है।

भारती-हर्ष ने की टांग खिंचाई

करण जौहर ने कहा कि कल से टिकट टू फिनाले वीक शुरू हो जाएगा, जिसमें विजेता सीधे फिनाले जाएगा। भारती और हर्ष घर पहुंचते ही शोर मचा दिया। पहले मुनव्वर को भारती ने फोन किया और उसे बहुत खींचा। बाद में विक्की और अंकिता भी आए और उनकी भी जमकर खिंचाई हुई। सभी के टांग एक-एक करके खींचे गए।

भारती और हर्ष घर चले गए, हंसते हुए। बिग बॉस ने फिर कहा कि समर्थ को घर नहीं मिलेगा। यह सुनते ही समर्थ रोने लगे. ईशा उनके गले लगकर बहुत रोईं। घर के सभी सदस्य निराश हो गए। यहां तक कि समर्थ ने अभिषेक को जाते-जाते हग किया।

अंकिता ने कहा- खत्म करते हैं

अगली सुबह बिग बॉस के घर में हुआ था। सभी ने उठकर दिन-प्रतिदिन की तरह डांस किया। फिर खाने पर बहस हुई। अंकिता को विक्की की बातें परेशान करने लगीं। वह फिर विक्की से मिली और बताया कि उनकी कुछ हरकतों से उन्हें परेशान है। फिर भी अंकित ने कहा, “चलो बस अब खत्म करते हैं।”””

मन्नारा और अभिषेक गार्डेन में बैठकर आयशा और मुनव्वर पर बहस कर रहे हैं। अभिषेक बाद में बताता है कि वह भी उन दोनों को एक साथ देखकर परेशान हो गया है। मुनव्वर और मन्नारा भी चर्चा में हैं।

विक्की खाना खाते हुए सोफे पर बैठी अंकिता से पूछते हैं, लेकिन अंकिता कुछ नहीं बताती। अकिता विक्की को अपने बर्तन धूलने की सलाह देती हैं। वह चिढ़ भी होता है। फिर उन्हें क्या करना चाहिए नहीं बताना चाहिए। लड़ाई अंकित के रोने-धोने से समाप्त होती है।

घर में हुआ मजेदार टास्क

बिग बॉस के घर में Make My Trip ने एक टास्क दिया था। सबको इसमें योगदान देना था। इस प्रतियोगिता को टीम बी यानी विक्की, वरुण और मन्नारा जीतते हैं और सुनहरा पुरस्कार मिलता है।

एपिसोड का अंत मन्नारा और मुनव्वर को बैठकर बोलते हुए दिखता है। दोनों का संघर्ष अभी भी जारी था। मन्नारा मुनव्वर को बता रही थीं कि वे अभी भी हैरान हैं। उनके खिलाफ वह रोने लगी। दोनों ने अपनी बहस समाप्त कर दी, लेकिन कुछ नहीं हुआ।

Also Read:

guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x