Bigg Boss Season 17 Episode 105 Highlights: दिबांग के सवालों में उलझे अंकिता-अभिषेक और मुनव्वर, एस्ट्रोलॉजर ने बताया कौन होगा टॉप 2

अब बस कुछ घंटे बचे हैं कि बिग बॉस 17 में मनसलमान खान का शो खत्म हो जाएगा। 28 जनवरी को ग्रैंड फिनाले होने के कारण आज 27 जनवरी को इसका अंतिम एपिसोड होगा। समाचार पत्रकार दिबांग घर में छुट्टी पर आए। अपने साथ कुछ लोगों को लाया। प्रियजनों को बाहर के प्रश्नों से तैयार करने के लिए पूजा भट्ट, शालीन भनोट, करण कुंद्रा और अमृता खानविलकर ने सलाह दी।

दिबांग घर में आए हैं ताकि वे कलाकारों के बाहर क्या हो रहा है जान सकें। दिबांग ने कहा कि वे सवाल बनाने आए हैं जो घरवालों से बाहर निकलने के बाद पूछे जाएंगे। चर्चित अतिथि भी होंगे। बिग बॉस अंकिता को पहले भेजता है। वे दिबांग भाषण करते हैं।

अंकिता लोखंडे से मिलीं दोस्त अमृता

उन्हें बताया गया कि वह बस अपने पति के पीछे चली। शो में गायब हो गईं। पति के कमजोरियों को छिपाती थीं। उसने बताया कि वह सिर्फ विक्की को बोलने से मना करती थीं ताकि वह बाहर गलत नहीं दिखाई दें। साथ ही, अंकिता ने बताया कि विक्की अस्पष्ट रहा है। वह अभी भी गैरसेंसिटिव है।

अपने प्रश्नों में दिबांग ने अंकिता को ऐसा उलझाया कि वह थोड़ा डर गई। इस दौरान एक्ट्रेस से भी तलाक की मांग की गई। जो उन्होंने कार्यक्रम में कई बार बताया था। वह भी झूठ बोली कि ऐसा नहीं है। दिबांग ने बताया कि आपने रोते हुए ब्रेक लेने की बात भी कही थी, लेकिन अंकिता ने भी इसे खारिज कर दिया।

उनका कहना था कि वे अक्सर इस तरह की बहस करते हैं। दिबांग ने कहा कि अंकिता, तुम बहुत बोल रहे हो। उसने बताया कि यहां आकर कई बातें सामने आईं। इस स्थान पर अधिक संघर्ष हुए। तब अमृता आकर दिबांग को बताती हैं कि उसने विक्की को बहुत बचाया है। अमिता ने कहा कि मुझे लगता है कि हर बीवी ऐसा करती है। इसे सुनकर अंकिता रो उठती है।

फिर अमृता ने अंकिता को बताया। कहा कि वह विक्की को पारिवारिक वीक में हुई कई घटनाओं में से कुछ नहीं बताया था। यह परिवार को हमेशा पहले रखता है, इसलिए जब वे बाहर जाएंगे तो ससुराल के सवालों को हल करेगा। लेकिन दोनों पक्षों ने अपने-अपने तरीके से गलती की है। आज यह गलत कहा जा सकता है, लेकिन ऐसा नहीं है।

साथ ही, वह सही है। अंकित को अमृता ने बताया कि उन्हें सॉरी नहीं बोलने की जरूरत है। मुझे माफ करना चाहिए। दिबांग ने कहा कि सॉरी बोलने से तुम्हारी छवि बिगड़ गई है। यही कारण था कि अंकिता ने कहा कि सॉरी की बात गलत नहीं थी। अमृता ने बताया कि वह और उनकी मां भी उतने ही रोए हैं जितना ये लोग रोए हैं।

पूजा भट्ट ने की मन्नारा की तारीफ

दिबांग ने मन्नारा को बताया कि उनका सरनेम चोपड़ा कभी-कभी भारी होता है। हां, मन्नारा ने कहा क्योंकि लोग अक्सर बोलते हैं। दिबांग ने अस्वीकार करने के बावजूद कहा कि प्रियंका चोपड़ा ने उनके लिए एक पोस्ट पोस्ट किया है। मन्नारा ने फिर कहा कि वे पहले मुनव्वर सुलझा हुआ महसूस करते थे, लेकिन अब ऐसा नहीं लगता।

दिबांग ने कहा कि आप मुनव्वर से दोस्ती कर रहे हैं, तो एक्ट्रेस ने कहा कि अगर ऐसा होता तो वह पहले अंकिता से करती क्योंकि वह उनका शो देखा था, लेकिन मुनव्वर को वह बिल्कुल नहीं जानती थीं। दिबांग ने मुनव्वर से उनका संबंध भी पूछा। इतनी सीमित दोस्ती है। आप दोनों भी दोस्त बन गए? तो मुनव्वर और अभिषेक ने एक्ट्रेस की शुद्धता देखकर हैरान रह गए।

Abhishek ने कहा कि वह सुनेंगे नहीं। अभिनेत्री को पूजा भट्ट ने समर्थन दिया। उन्होंने आते ही मन्नारा को असली रानी बताया, इसलिए क्राउन लगाया। बाद में पूजा ने टॉर्चर काम का मुद्दा उठाया। आपने कहा कि आपने उस काम को बहुत अच्छी तरह से किया और आपने नेगेटिविटी को भी अच्छी तरह से संभाला।

साथ ही, वह मुनव्वर की गोद में बैठकर विक्की की घोषणा करती थी। उस समय पूजा ने इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहा, लेकिन बाद में वे समझ गए कि बोलना चाहिए था। पूजा ने कहा कि सिर्फ एक लड़की आई थी, लेकिन आज ये फाइनलिस्ट हैं। आजकल एकल लड़की हमेशा जज होती है। अरुण की पूजा की गई।

उनका दावा था कि वह मिट्टी से आते हैं। वह अपने समय पर होता। मुनव्वर और अभिषेक भी आपके साथ दोस्त हैं। मुनव्वर बहुत व्यस्त था, लेकिन उसने फिर भी मदद की। पूजा ने भी ईशा मालवीय को बार डांसर बताया। बताया कि उसने सभी महिलाओं का अपमान किया है।

उसने मन्नारा को भी कहा कि अगर उनके मुनव्वर से कुछ हो तो बताओ। लोगों को ध्यान में न रखें। जनता को बताओ। आप इसे करेंगे। बाहर प्यार मिल रहा है। इसे लोग पसंद करते हैं। शो में पूरी तरह से कुछ नहीं है। बाहर निकलना और भी कठिन होगा। क्योंकि भागीदार गुप्त हमला करते हैं

करण कुंद्रा को देख रो पड़े मुनव्वर फारूकी

जब मुनव्वर को बुलाया जाता है, दिबांग के सवालों का सिलसिला शुरू होता है। दिबांग ने कहा कि यहाँ आपके बारे में बहुत कुछ जानकारी मिली है। इतनी बहुत सी चढ़ाई क्यों की? मुनव्वर ने कहा कि वह रिलेशन को सार्वजनिक नहीं करना चाहते थे। बने रहने की कोशिश नहीं की। दिबांग ने कहा कि इतनी सारी चीजें खुलने का अनुमान नहीं लगाया था।

मुनव्वर ने कहा कि वे अब इज्जत से नहीं मिलेंगे। इस दौरान मुनव्वर की बार-बार हंसी पर भी दिबांग ने कहा कि वह उनको खल रही है. मुनव्वर ने कहा कि वे नहीं जानते कि ये कब निकल जाएगी। मुनव्वर ने मन्नारा की दोस्ती भी सही बताई। Dibabang ने कहा कि आप चालाकी कर रहे हैं। आपको कोई नहीं मान सकता।

इस दौरान बेटे से सोशल मीडिया और परिस्थिति के बारे में उसे कैसे बताएंगे? मुनव्वर ने कहा कि वह वक्त के साथ अपनी गलती भुगतेंगे। वहीं मुनव्वर ने बेटे को बताया कि वह अपने नाना-नानी के साथ रहता है। लेकिन जब उनकी पहली पत्नी ने दूसरी शादी कर ली, तो वे उसके साथ रहना चाहते थे। नाजिला ने अपने बेटे के साथ रहने से इनकार कर दिया। मुनव्वर अपने बेटे के साथ रहना चाहते थे, इसलिए वह अब नहीं है।

अब वे बस अपने बेटे को घर लाना चाहते हैं। बाद में करण कुंद्रा आते हैं और मुनव्वर रोते हैं। करण कहते हैं कि आपको किसी से डरने की आवश्यकता नहीं है। मन्नारा आपको पसंद है तो बताओ। Abhishek तुम्हारा दोस्त है, इसलिए तुम उससे दोस्ती करो। लोगों का निर्णय प्यार देगा। जब आप अपने करियर में आगे बढ़ते हैं, तो ये सब खत्म हो जाएगा। इस कार्यक्रम के बाद कुछ अलग है।

अरुण के सपोर्ट में आए संदीप सिकंद और दीपिका आर्या

अरुण को दिबांग ने बताया कि घर में आपका कोई कार्य नहीं देखा गया था। यहां आकर उसे अपनी कम विश्वास की जानकारी हुई। दिबांग ने फिर कहा कि आपने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। अरुण ने कहा कि वह बिना वजह नहीं लड़ सकता था। तुम बोल नहीं सकते। अरुण ने इस दौरान बाकी चारों प्रतियोगियों के बारे में अच्छी और बुरी बातें बताईं।

इसके बाद सपोर्ट में संदीप सिकंद और दीपिका आर्या आते हैं। संदीप कहते हैं कि अरुण बाकियों से पूरी तरह अलग हैं। विद्या व्यर्थ है। वहीं, टीवी उत्पादों में कुछ बैगेज थे। Aryan कुछ नहीं था। अरुण ने लड़ाई लड़ी है, लेकिन हिंसक रूप से नहीं। दिबांग ने बताया कि अरुण भी गालियाँ देता था। संदीप ने कहा कि उनका काम बहुत अच्छा है।

बहुत नियंत्रित है। जबकि अभिषेक एकदम मुंह तक आया था, अरुण ने कुछ नहीं किया। उस समय संदीप ने बताया कि अरुण ने अपने मन से काम किया, लेकिन टीवी कलाकारों को सब कुछ करके पैसा मिलता था। Abhishek इसे पसंद नहीं करता था। उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि वे क्या कह रहे थे। हम सभी अपने मूल स्थान से आए हैं।

शालीन भनोट ने दी अभिषेक को सलाह

Abhishek कहते हैं कि उन्होंने यहां अपना मूल स्वरूप दिखाया है। जो उन्होंने कई बार माफी मांगी भी है। दिबांग ने कहा कि आपको अपनी बुराई और बेवकूफी क्यों दिखानी चाहिए? तुमने किसी को पीटा है। इसलिए ये आपको खुश करेंगे। पिछले कार्यक्रम को देखकर आपने ऐसा करने का फैसला किया। लेकिन अभिषेक ने कहा कि मैं सिर्फ तब चिल्लाता था जब कोई चढ़ता था या कुछ गलत होता था।

उसने अपनी आवाज बढ़ा दी। इसके बाद शालीन भनोट अभिषेक का साथ देते हैं। वह कहते हैं कि अभिषेक ने कई बुरे काम किए हैं। मानव गलती करते हैं, लेकिन यह प्रतिक्रिया थी। Shaleen ने बताया कि अभिषेक उसे अपना छोटा भाई मानता है। इसलिए, वह घर से बाहर जाकर क्या करना चाहिए, इस पर विचार करना होगा। सावधान रहें। स्थिरता लानी होगी।

घर में दो एस्ट्रोलॉजर्स आए और अनुमान लगाया। टॉप 3 में कौन शामिल होगा, उन्होंने बताया। मन्नारा की संभावना बहुत कम है, जबकि मुनव्वर की संभावना 98 प्रतिशत है। अरुण ने बताया कि ये टॉप 2 में शामिल हो सकते हैं। Abhishek ने बताया कि इनके पास भी कम संभावना है।

वहीं अंकिता लोखंडे जीत सकती है। जब तक वे संबंधित रहेंगे, तब तक इसका फायदा होगा। जहां, एस्ट्रोलॉजर चिराग ने कहा कि अरुण और अंकिता इस सीजन के शीर्ष दो कलाकार हो सकते हैं। वहीं सौरेश ने कहा कि मुनव्वर और अभिषेक हो सकते हैं।

Also Read:

Leave a Comment