Bigg Boss Season 17 Episode 95 Highlights: विक्की और मुनव्वर के बीच हाथापाई, फिनाले वीक में पहुंचे ये 4 सदस्य

बिग बॉस 17 में अभी टॉर्चर टास्क कंटीन्यू होगा। टीम A ने अपना लक्ष्य सफलतापूर्वक हासिल किया था। इसमें मन्नारा, मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार और अरुण शामिल थे। टीम बी में अब विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, आयशा खान और ईशा मालवीय हैं। मेकर्स ने 17 जनवरी को होने वाले एपिसोड का पूर्वावलोकन जारी किया, जिसमें बिग बॉस टीम बी पर हमला हुआ था। बिग बॉस ने कहा कि उनकी बारी आने से पहले ही उन्होंने घर का सामान और बाकी सामान छुपा दिया था। बिग बॉस ने इसे गलत बताया और इसके लिए सजा दी गई। अब बिग बॉस टीम-बी को क्या सजा देता है देखना होगा। 17 जनवरी को बिग बॉस 17 के एपिसोड का लाइव अपडेट यहां पढ़ें:

विक्की ने छत पर फेंकी बाल्टियां, छुपाया सामान और मसाले

टीम बी घर की वस्तुओं को छिपाने लगती है। विक्की सभी मसाले छिपाते हैं और छत पर बाल्टियां डालते हैं। मुनव्वर उन्हें ऐसा करते देखकर मना करते हैं। हम भी काम कर सकते हैं। मुनव्वर बाद में क्रोधित होकर अपनी अंकिता से बहस करते हैं।

मुनव्वर ने अंकिता को बताया कि अब वह उन्हें काम में देखेंगे और उनके निर्देशों का पालन करेंगे। अंकिता पूछता है कि मुनव्वर को आखिर क्या हुआ? वह उनसे क्यों चिढ़ रहे हैं? बाद में, मुनव्वर और अभिषेक बाल्टी को खोजते हैं और बताते हैं कि विक्की ने उसे छुपा दिया था। इससे उनकी नाराज़गी बढ़ी है।

मुनव्वर कुछ छिपाने वाली जैकेट पहनते हैं। विक्की को लगता है कि मुनव्वर ने उनकी सामान चोरी की है। वह उसे मुनव्वर से छीनने लगता है, जिससे वह सोफे से गिर जाता है। दोनों झगड़ते हैं। विक्की का कहना है कि मुनव्वर ने उनका खाना चोरी किया है।

इस पर बहस होती है। उधर मन्नारा मुनव्वर को बताने की कोशिश करती है, लेकिन अंकिता नहीं बोलती। अंकिता आपा खो देती है जब वह मन्नारा को पागल बताती है। उधर, अरुण भी उसे गाली देता है।

फिर भिड़े मुनव्वर और विक्की, हुई गाली-गलौच

सुबह मुनव्वर छत पर फेंकी गई बाल्टियों को उतारने की कोशिश करते हैं। Abhishek आकर उनकी मदद करता है। अंकिता इसे देखकर विक्की को बाहर बुला लेती हैं। विक्की ने मुनव्वर से कहा कि वह पेड़ पर नहीं चढ़ें क्योंकि वह गिर जाएगा और चोट लग सकती है। अभिषेक बीच में होते हैं।

विक्की डंडा उसके हाथ से खींचते ही मुनव्वर नीचे गिर जाता है। दोनों बहुत लड़ते हैं। फिर वे चिढ़ाते हैं। विक्की और मुनव्वर लूज कैरेक्टर पर चर्चा करते हैं। यह कहते हैं कि आप गिर गए हैं, और आपको गिरने की जरूरत नहीं है। विक्की कहते हैं कि दो सौ लोग मेरे पीछे हैं। जवाब में मुनव्वर कहते हैं कि आपके पास काफी धन है। 200 लोगों के सामने 400 लोग होंगे? लेकिन एक आपके सामने खड़ा है।

उधर, अंकिता मुनव्वर से पूछने जाती है कि उन्होंने विक्की से क्या कहा था। Ankita पूछता है कि मन्नारा और आयशा के नामों में विक्की का नाम क्यों जोड़ा गया? इसीपर के बाद मुनव्वर मानते हैं कि उनकी तीन प्रेमिका बाहर हैं। वे भी विक्की के बारे में बोलेंगे।

बिग बॉस ने टीम बी को लगाई लताड़

बिग बॉस ने चौक में सब लोगों को एकत्र करने को कहा। उसने आर्काइव रूम में मुनव्वर टीम को फोन किया। बिग बॉस ने कहा कि इस हफ्ते की नॉमिनेशन बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि यह उन्हें फिनाले वीक में प्रवेश करने का मौका देगा। फिर बिग बॉस सबको टॉर्चर टास्क के पहले चरण का वीडियो दिखाकर घटनाक्रम का विवरण देते हैं।

टीम बी को बिग बॉस ने बदनाम किया क्योंकि वे शो शुरू होने से पहले सब कुछ छुपा चुके थे। साथ ही कॉमन राशन की लाल मिर्च को भी बाहर कर दिया गया। बिग बॉस ने सवाल उठाया कि इतनी अनफेयर क्यों हुई? बिग बॉस का कहना है कि फिनाले में यह पूरी तरह से गैरकानूनी है और इसे मंजूर नहीं किया गया है।

बिग बॉस ने कहा कि टीम बी इसके लिए खर्च करेगा। टीम बी के साथ क्या करना चाहिए जिन लोगों को दुर्व्यवहार हुआ है? बिग बॉस में टीम ए के पास दो विकल्प हैं: या फिर वे खेलेंगे और सारी चीजें फिर से करेंगे; हारने पर वे नॉमिनेट होंगे। यदि नहीं, तो टीम-बी को डिस्क्वालिफाई करना एक अतिरिक्त विकल्प है।

इससे मुनव्वर, मन्नारा, अभिषेक और अरुण फिनाले वीक में पहुंचेंगे और नॉमिनेट होंगे। टीम ए दूसरा फैसला लेता है। ईशा, आयशा, यानी अंकिता और विक्की को डिस्क्वालिफाई किया गया है। वह चारों घरों से बेघर होने का दावा करता है। वहीं मन्नारा, अभिषेक, अरुण और मुनव्वर फिनाले वीक में आते हैं।

Also Read:

Leave a Comment