Bigg Boss Season 17 Episode 94 Highlights: अंकिता-विक्की की गंदी लड़ाई, नॉमिनेशन टास्क में नमक-मिर्च से खूब हुआ टॉर्चर

15 जनवरी के एपिसोड में “बिग बॉस 17” में समर्थ जुरैल को घर से बाहर निकाला गया, जिससे ईशा रोईं। वहीं, विक्की और अंकिता ने बहुत झगड़ा किया। 16 जनवरी के एपिसोड में ज्यादा हिंसा होगी। इसलिए अब “टिकट टू फिनाले” वीक शुरू होना चाहिए। इसके लिए घर पर काम करना आवश्यक है। इसमें शो का पहना फाइनलिस्ट विजेता होगा।

वहीं, एक चुनाव होगा, जिसके लिए घर में रहने वाले आठ लोगों को दो टीमों में बाँटा जाएगा। वास्तव में, इस बार बिग बॉस ने पूरे घर को नॉमिनेट किया। पर बिग बॉस ने घरवालों को इस नॉमिनेशन से बचने के लिए कुछ काम भी दिया। दोनों टीमों को एक-दूसरे पर अलग-अलग चीजें लगाते देखा जाएगा, जैसे नमक-मिर्च। यह काम बजर है। जब तक वह बजता रहेगा, दर्शक सुरक्षित रहेंगे। अगर नहीं, तो वह नॉमिनेट नहीं होगा।

16 जनवरी को Bigg Boss 17 के एपिसोड में क्या हुआ, लाइव अपडेट पढ़ें:

अंकिता और विक्की की गंदी लड़ाई

शो शुरू होते ही अंकिता और विक्की के बीच एक बड़ा संघर्ष होता है। विक्की ने अंकिता से पूछा कि उनकी क्या परेशानी है। उसने ऐसा व्यवहार क्यों किया? उनका कहना था कि वह अनसिक्योर हैं। मन्नारा के साथ उसने चौबीस घंटे बिताए, अंकिता ने बताया।

विक्की क्रोधित होकर उससे कहता है कि वह उनसे बात नहीं करेगा। सुशांत के दौरान भी उन्होंने अंकिता को मदद की थी। विक्की अंकिता से पूछता है कि क्या वह विवाह के बाद कभी दोस्तों के साथ गई है। जब वे चीट किए गए या वुमनाइजर के साथ काम किए गए विक्की पूछता है: मैं जीवन भर ऐसे तरीके से कैसे जीऊँगा? आपके सबसे निकटतम मित्र और दोस्त हो।

लेकिन मैं किसी से बातचीत नहीं करूँगा।’ विक्की फिर कहते हैं कि अंकिता आज से मन्नारा से बात नहीं करना चाहती। उनका कहना था कि वह ऐसा नहीं कर रही है। वह फिर विक्की से कहती है कि उन्हें अकेले छोड़ दें। विक्की ने कहा कि वे अब उनसे कभी नहीं बात करेंगे।

बाद में, अंकिता विक्की से मिलती है और उनसे माफी मांगती है। अंकिता विक्की को बताती है कि वह उनके लिए पजेसिव है। विक्की को दूसरे व्यक्ति के साथ देखना उन्हें असुरक्षित लगता है। यह उनके प्रेम का चित्र है।

विक्की, अंकिता से बोले- मेरे लिए गलत नरेटिव मत बनाओ

विक्की, अंकिता को बताती है कि वह चालिस वर्ष की हो गई है और उनके पास बहुत कम साल बचे हैं। उसकी आयु सिर्फ २५ से ३० वर्ष है। सभी को देखते हुए चल रहे हैं। लेकिन अंकिता उन्हें नहीं समझ पाती। विक्की ने अंकिता से कहा कि वह उनके खिलाफ बुरा नहीं करेगी। विक्की कहते हैं कि अंकिता उनके प्रति पजेसिव होने के कारण उन्हें गलत दिखा रही है।

अंकित ने ईशा को बताया, “कभी-कभी लाइफ में इतना कुछ हुआ होता है कि आप ऐसे हो जाते हैं।जाना लगता है। ऐसी बातें होती हैं जब आप कुछ खो देंगे। मैंने हमारे रिश्ते में सिर्फ दिया। लेकिन लेने के समय वह नहीं मिला। विक्की का बैगेज मेरे साथ चल रहा है।

अंकिता बोलीं- विक्की मेरे साथ खुश नहीं, मुझसे प्यार नहीं करता

अंकिता और विक्की फिर से लड़ते हैं। उन्होंने रोते हुए कहा कि उन्हें अपनी मां से मिलना है। उन्होंने बताया कि विक्की को उनसे समस्या है। विक्की इतना परेशान करता था, उन्हें पता नहीं था। वह उसे भुला देगी।

अंकित ने यहां आकर ईशा को बताया कि उनकी पर्सनैलिटी बदल गई है। विक्की उनके साथ इतना नाखुश था कि वे नहीं जानते थे। अंकिता कहती है कि मैं विक्की के लायक नहीं हूँ। अब विक्की को अपना फ्यूचर देखना चाहिए। मैं प्यार नहीं करता।

अब नॉमिनेशन प्रक्रिया है। बिग बॉस सभी घरवालों को पूरा विवरण देते हैं और उनकी भूमिका को उनकी नॉमिनेशन को बचाने के लिए बताते हैं। टास्क के अंत में, जिस टीम के सदस्यों ने लंबे समय तक नज़र दबाकर रखी, वह सुरक्षित हो जाएगा। हारने वाली टीम बेघर होने का नॉमिनेट होगा। मन्नारा और मुनव्वर टीम A में एक बंजी में हैं, जबकि अरुण और अभिषेक टीम B में हैं।

टास्क में टॉर्चर, चिल्लाते रहे अभिषेक और अरुण

काम की शुरुआत होती है। टीम-B के सदस्यों ने मन्नारा और मुनव्वर पर मिर्च, मसाले और अन्य सामग्री लगाने लगे। खूब हंगामा होता है और मजाक होता है। अरुण और अभिषेक को आंख में मिर्ची लगने से गुस्सा आता है।

अभिषेक, अरुण, मन्नारा और मुनव्वर को बज़र छोड़ने के लिए विक्की, ईशा और आयशा ने मिलकर कभी नमक, कभी मिर्च और कभी साबुन का पानी डाला। जब पहला राउंड खत्म हो जाता है, बिग बॉस कहते हैं कि दूसरा राउंड कल होगा।

Also Read:

Leave a Comment