Bigg Boss Season 17 Episode 104 Highlights: मुनव्वर-अभिषेक को रोहित शेट्टी ने दी नसीहत तो अंकिता-मन्नारा का उतरा नकाब, रो पड़े अरुण

28 जनवरी को बिग बॉस सीजन 17 के मुख्य शो का प्रसारण होगा। लेकिन शो में रोहित शेट्टी पहले आया। वे घरवालों से क्रियाशील प्रश्न पूछे। इस दौरान उन्होंने अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारूकी और अरुण माशेट्टी पर लगे इल्जामों की जानकारी दी। बाद में, वह हर बार की तरह अपने शो, “खतरों के खिलाड़ी 13,” में एक प्रतिभागी को प्रस्ताव देते हुए दिखाई दिया। रोहित के प्रश्नों पर उसने कौन-सा सदस्य बनाया और क्या कहा, आइए बताते हैं।

एंथन गाना एपिसोड की शुरुआत करता है। मुनव्वर फिर मन्नारा से T लगाने को कहते हैं, जिसका अर्थ है टेम्परेरी। यही कारण है कि मन्नारा उन्हें अपने टेम्परेरी दोस्त बताता है। इसके बाद भी अभिषेक खुश है। अंकिता बताती है कि मुनव्वर शरमा रहे हैं। Abhishek बताता है कि मन्नारा अब मुनव्वर को अच्छा लगता है। अब यह अच्छा लगता है। अगर यह सच है, तो बताओ, अध्ययन पूछता है। Abhishek ईशा की प्रतिमा को देखते रहते हैं। वह कहते हैं कि क्योंकि ये अंकिता जी ने रखी थी, वह बस देख रहे थे जब कैमरा उन पर पकड़ गया। बाद में मैं मन्नारा को बताता हूँ कि वह पहले मुझे छोड़कर चली गई क्योंकि वह ऐसा करती थी। उधर, अंकिता का कहना है कि उन्हें अपने पति विक्की जैन के खिलाफ बोलना चाहिए। उन्हें स्टेड लेना होगा।

अंकिता लोखंडे पर बरसे रोहित शेट्टी

रोहित शेट्टी पहले अंकिता लोखंडे को फोन करता है। उसने बताया कि आज पूरे सीजन में हुई घटनाओं पर बहस होगी। वह अभिनेत्री से पूछता है कि, हालांकि आपने पूरे सीजन कहा कि आप दिल से खेलते हैं, आपने भी दिमाग का उपयोग किया है। जब प्रेस आया, आप मन्नारा और विक्की को खाई में ढकेल सकते थे।

लड़कियों से हंसकर बात करना विक्की हो सकता है, लेकिन वैसे बात करना मन्नारा हो सकता है। इसलिए आपने उसे चिढ़ाना नाम क्यों दिया? आपने मीडिया को अपने नैरेटिव में बदल दिया। इतना ही नहीं, आपने ऐसा ही विक्की को बताया है। अंकों में सुधार हुआ। फिर रोहित ने बताया कि वह दिल से तीन हफ्ते खेलकर हर दिन किसी को पकड़ा। फिर दूसरे या तीसरे हफ्ते बाद अंकिता का प्रकट होना सोचनीय था। वह बहुत खूबसूरत दिखती है।

फैमिली वीक के बाद मैं गिल्ट गया था, अंकिता ने बताया। मैं बहुत भयभीत था। विक्की भी कोई साथ नहीं था। Rohit ने फिर पूछा कि आपने कई प्रश्नों पर बहुत अधिक प्रतिक्रिया दी थी। इसलिए अंकित ने हामी भरी। फिर रोहित ने विक्की को बताया कि वह बाहर कहता था कि अंकिता ने उसे कई बार रोका था, इसलिए गेम अलग था। अंकिता ने इसे ठुकरा दिया। उन्होंने बताया कि उन्हें उल्टा हुआ है।

मुनव्वर के नकली गेम का पर्दाफाश

फिर से रोहित मुनव्वर को बुलाते हैं और उनको कुर्सी पर बिठाकर कई बार घुमाते हैं। रोहित ने फिर कहा कि लोग भी यहां-वहां की बातें करते थे। आप पर आरोप लगाया गया है कि आप बोरिंग हैं। Abhishek ने कहा कि वह कभी किसी को फोन नहीं किया था। इसने विवादों को आसानी से हल किया। अरुण भी ऐसा ही कहा।

मुनव्वर ने बताया कि उन्हें रोने का शौक नहीं है। 9वें हफ्ते में बाहर से रिपोर्ट मिलने पर घरवालों को भी बुरा लगा। Rohit ने कहा कि आपका कोई स्थान नहीं था। आप बस वन लाइनर देकर चले गए। उसने कहा कि इसने खुद को बहुत मैच्योर दिखाने का प्रयास किया है। मन्नारा ने कहा कि वह फन नहीं करता था।

रोहित ने कहा कि आपने आयशा से पहले अपने बेटे को बताया था। नाजिला को आपने बताया। लेकिन आयशा के बाद आप बिल्कुल चुप रहे। फिर आप दोनों मिल गए। आप और वह अलग नहीं रहे। आप अक्सर उसके पास जाते थे। मुनव्वर ने ब्रेकअप के बाद यहां आने पर उसके बारे में बात नहीं करना चाहा।

इसलिए खेल समाप्त हो गया। लोगों ने उसका नाम पूछा। Rohit ने कहा कि आप एक फर्जी कहानी बना रहे थे। कपड़े आते ही मैंने कहा कि नाजिला ने भेजा होगा। Rohit ने कहा कि अभिषेक और अंकिता से आपकी दोस्ती खत्म हो रही थी, लेकिन मन्नारा का साथ आपने नहीं छोड़ा। मुनव्वर ने कहा कि हां, खेल शुरू हुआ।

Rohit ने कहा कि आपने उपस्थित लोगों को झूठ बोला। उनको धोखा दिया। मुनव्वर ने फिर हाथ जोड़कर सबसे माफी मांगी। Rohit ने कहा कि बाहर जाना चाहिए और मर्दों की तरह सच बोलना चाहिए। जो रिश्ते बनाए रखना चाहिए, नहीं तो तोड़ देना चाहिए। बाद में, रोहित मुनव्वर स्वीमिंग पूल के पास रोते हुए दिखाई देते हैं। और नाजिला को मुझे माफ करना, मुझे आपका नाम नहीं बताना चाहिए था।

मन्नरा के रिश्तों पर बोले रोहित शेट्टी

रोहित शेट्टी ने मन्नारा को फोन किया। उनका कहना था कि आपका वन वे था। यदि आप मेरे साथ सही हैं, तो चले जाओ। अंकिता ने कहा कि यह सही है। मन्नारा सब कुछ चाहती है। अगर वह नहीं पाता, तो वह आरोपी है। फिर मन्नारा धोएं। लेकिन रोहित असंतुष्ट हैं और कहते हैं कि अगर कोई उनकी मदद नहीं करता तो वे अपना चेहरा दिखा देंगे।

यदि किसी को कैप्टन या नॉमिनेट नहीं बनाया गया, तो वह आपके लिए दुश्मन बन जाता है। मन्नारा की हर चीज हर किसी को हैरान करती है। Rohit कहता है कि आपने आयशा-मुनव्वर पर एक बार चर्चा की थी। लेकिन बाद में आपने बाहर आकर अंकिता को बदनाम कर दिया। तुम मुनव्वर के साथ पूरे सीजन रहे।

उनसे संघर्ष कर रही थीं या उनको ताना मार रही थीं। वह गलत था तो उससे बात करना बंद करो। तुमने पांच मिनट की मांग की थी। तुमने हमेशा गलत काम किया है। लेकिन मुनव्वर बात नहीं करना चाहता था, और आप उनके पीछे पड़ी थीं। Rohit ने बताया कि मन्नारा बहुत कमजोर लगता है।

अभिषेक की मर्दानगी पर उठे सवाल

Rohit बताता है कि आप विक्टिम कार्ड खेलते हैं। उनकी समस्या गंभीर थी। तुमने बिग बॉस से पहले कुछ करने को कहा। फिर वह चला गया और रोने लगा। उसने एक बार फिर पूछा कि आपने ईशा का रबरबैंड क्यों लगाया? तो अभिषेक ने कहा कि उन्होंने उसे छोड़ दिया।

रोहित ने फिर कहा कि मैं अभिषेक की बात से सहमत हूँ, लेकिन इस बारे में बाहर बोलने पर थप्पड़ पड़ेगा। इसके बाद आपने ईशी-समर्थ के साथ लाइन पार की। वह गलत है। मन्नारा की बहन और अंकिता की शादी का विषय आपने उठाया। इनमें मर्दानगी नहीं है। Abhishek ने कहा कि उन्होंने सभी को माफी मांगी। Rohit ने कहा कि एक जगह बनाकर रखना बहुत जरूरी है।

रोहित ने बताया कि अभिषेक आप ठीक हैं। आप अच्छे काम कर रहे हैं, लेकिन जब आप कठिनाई का सामना करते हैं, आप अपना आत्मविश्वास खो देते हैं, फिर आप खुद को सही कैसे करते हैं? लेकिन लड़की को पकड़ने से बचें। Rohit ने कहा कि तुम बहुत अच्छे लड़के हो, इसलिए गुस्से पर नियंत्रण रखना चाहिए।

अरुण माशेट्टी पर भी सवालों की बारिश

Rohit ने अरुण से पूछा कि उसने इतने दिनों की छुट्टी कैसे ली? अरुण ने बताया कि सब अच्छी तरह चल रहा था। कुछ सूचना मिली। Rohit ने कहा कि आपने घर में कोई प्रश्न नहीं उठाया और ऐसा नहीं देखा गया था। आप भाग्य से यहां पहुंचे। मीडिया ने भी इसे बताया था। सभी ने हामी भरी, लेकिन मन्नारा ने मना कर दिया।

नहीं, वे बहुत सज्जन हैं, उन्होंने कहा। उन्होंने बताया कि वे सारा काम करते हैं लेकिन अपना स्थान नहीं रखते हैं। अरुण ने कहा कि मुझे नहीं लगता था कि मैं बोलना चाहिए था क्योंकि सब लोग अपनी बात कहते थे। मैं अपनी इच्छा से नहीं बोल रहा था। Rohit ने कहा कि तुम्हारा योगदान कम था।

अरुण ने कहा कि उन्होंने कानून नहीं तोड़ा, भले नाम नहीं कमाया। मैंने कोई बुरी बात नहीं की। घरवालों ने इस पर हामी भरी कि ऐसा तो है। Abhishek ने बताया कि वह अरुण के स्थान पर विक्की जैन होना चाहते थे। वे पहले से ही मजबूत हैं। Aryan रो रहा है। अरुण, रोहित कहते हैं कि ये शो आपके लिए नहीं हैं। आपकी कृपा से लोग प्रसन्न हैं।

Also Read:

Leave a Comment