Bigg Boss Season 17 Episode 103 Highlights: मुनव्वर फारूकी और मन्नारा चोपड़ी की इमोशंस से भरी जर्नी, घर में आए रोहित शेट्टी, लगाए इल्जाम

बिग बॉस 17 के अंतिम एपिसोड में अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार और अरुण श्रीकांत माशेट्टी ने अपने अभिनय का प्रदर्शन किया। 25 जनवरी को मुनव्वर फारूकी और मन्नारा चोपड़ा की जर्नी दिखाई गई। जब मुनव्वर ने जनता के सामने शायरी सुनाई, तो बिग बॉस ने मन्नारा को अपना दोस्त बताया। दोनों प्रतिभागियों ने धोखेबाजी, प्रेम और दोस्ती से भरी अपनी यात्रा को देखा। साथ ही रोहित शेट्टी ने पूरी लिस्ट भी घर लाया। आइये देखें आज के एपिसोड में क्या खास हुआ।

बिग बॉस ने मन्नारा के साथ किया मजाक

बिग बॉस ने मन्नारा चोपड़ा को मजाक बनाया। उनका दावा था कि एक तकनीकी समस्या के कारण उनका वीडियो नहीं चलेगा। यह सुनकर मन्नारा बोलने लगी कि उन्हें देखना है। फिर बिग बॉस ने उन्हें पार्क में जाने का आदेश दिया। बाद में मुनव्वर ने कहा कि ऑडियंस को भी बोलने देना चाहिए था, जिसे बिग बॉस ने बहुत अच्छा बताया।

जब मन्नारा लाइव ऑडियंस के सामने पहुंचीं, वे खुशी से चीखने-चिल्लाने लगीं। डांस भी करना पड़ा। बिग बॉस ने फिर से उनसे पूछा कि वे वाइब के बारे में क्या सोचा? मन्नारा ने कहा कि सबके प्यार से वे कुछ नहीं हैं।

फिर बिग बॉस ने कहा, “मन्नारा चोपड़ा, इस मोहल्ले में आने वाली पहली सदस्य।”बकवास फिल्म लेगेसी का ये सरनेम लेकर इस शो में आना बहुत मुश्किल था, जहां आपको 24 घंटे देखकर निर्णय लेना होगा। दोस्तों ने उनकी जांच की और उंगलियों को उठाया।’

दिखाई गई मन्नारा की मजेदार जर्नी

बिग बॉस के विवादास्पद मुद्दों के बाद मन्नारा चोपड़ा की वापसी हुई। वह कभी रोती थी, तो कभी हंसती थी। उसकी जर्नी को देखकर मन्नारा भी हंसती, मुस्कुराती और कभी-कभी भावुक होती दिखीं।

जब मन्नारा पहुंचा तो बिग बॉस ने कहा कि आज की प्रक्रिया यहीं खत्म हो जाएगी, लेकिन घरवालों ने कहा कि 102 दिन बीत चुके हैं और वे जानते हैं। मन्नारा को बाद में बिग बॉस ने बताया कि एक वाइल्ड कार्ड खिलाड़ी आया है।

मन्नारा ने यह सुनकर कहा, “मेरी तो तौबा हो गई है वाइल्ड कार्ड एंट्री से।”मुनव्वर कहते हैं कि अगर ऐसा हुआ तो वे निकल जाएंगे, फिर बिग बॉस उन्हें गार्डन एरिया में जाने को कहता है, जहां लाइव ऑडियंस उनका इंतजार कर रही है।

मुनव्वर फारूकी ने बिग बॉस शो में शायरी करने के साथ ही अपनी अलग तरह की कॉमेडियन छवि को प्रदर्शित करना शुरू किया। उन्हें जर्नी में पहले देखा गया था। फिर शायराना अंदाज दिखाया गया और फिर मुनव्वर को कंटेस्टेंट्स से भिड़ते हुए दिखाया गया। उनकी जर्नी में रोमांस, प्यार, सस्पेंस, शायरी, अप्स, डाउन, सही, गलत, दोस्ती, धोखेबाजी सब देखने को मिला।

अंकिता को हो रही है टेंशन

बाद में, अंकित ने मन्नारा को बताया कि अपनी जर्नी देखने के बाद उन्हें अपने घरवालों की चिंता हो रही है। विक्की निगेटिव नहीं है। मन्नारा कहती हैं कि वह सच कहेंगे कि उनकी सास ने अजीब तरीके से व्यवहार किया था।

वह फिर मुनव्वर की बात करती है। वह कुछ नहीं कह रहा है क्योंकि उन्होंने कहा कि वह अपनी जर्नी देखने के बाद क्या महसूस करेगा। लेकिन डेढ़ साड़ी उम्र में आत्मरक्षा करेगा। यहां सिर्फ डेढ़ साड़े लोग आते हैं, बकौल अंकिता।

Rohit शेट्टी घर पहुंच गया है। दर्शकों को लगता है कि वे “खतरों के खिलाड़ी सीजन 14” देखने आए हैं, लेकिन वे फिर बताते हैं कि वे पूरे सीजन से संबंधित प्रश्न पूछेंगे। “जब प्रेस आई थी, तब आपने आसानी से मन्नारा और विक्की को खाई में डाल दिया,” उसने अंकिता पर आरोप लगाया।

लड़कियों से हंसकर बात करना विक्की की आदत हो सकता है, तो मन्नारा को चिढ़ाना कैसे हुआ?उन्होंने बाद में बताया कि उन्हें भी ऐसा लगता था। Rohit ने अन्य कई प्रश्न पूछे, जो कल के एपिसोड में दिखाई देंगे।

Also Read:

Leave a Comment