Bigg Boss Season 17 Episode 102 Highlights: अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार की जर्नी देख हर कोई हो गया इमोशनल, फैंस संग खुद चिल्ला उठे

बिग बॉस के 17वें संस्करण से सिर्फ चार कदम दूर है। 28 जनवरी को सीज़न विजेता घोषित किया जाएगा। शीर्ष पांच विजेताओं (अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा, अरुण श्रीकांत माशेट्टी और अभिषेक कुमार) की पूरी कहानी पहले दिखाई जाएगी। ठीक वैसे ही, जैसे बिग बॉस 13 ने लोगों को दिखाया था। 24 जनवरी के आज के एपिसोड में क्या हुआ, बताओ।

जोश के साथ हुई घरवालों की सुबह

सुबह एंथम पर, इस सीज़न के शीर्ष पांच विजेता ने बिग बॉस को शुभ मॉर्निंग कहा। जब अंकिता ने अपने पति विक्की जैन को याद किया और कहा कि वह लड़कियों के साथ पार्टी नहीं करेगा, तो अरुण थोड़ा अपसेट दिखाई दिया। फिर वह कहती है कि वह पांच दिनों की रिकॉर्डिंग देखेगी कि कौन घर पहुंचा है। अगर उनका मन चिंतित था तो

मुनव्वर और मन्नारा चाय लेकर नोंक झोंक करते रहे। मन्नारा ने पूछा कि मुनव्वर भी चाय पिएंगे। मुनव्वर इसे ध्यान में रखता है। फिर उसने कहा कि वह सीधे पूछ सकती थीं। फिर मन्नारा कहती हैं कि उनके दोस्त कितनी चाय पी रहे हैं पता नहीं है।

बिग बॉस ने घरवालों को किया इमोशनल

बिग बॉस ने घरवालों को गेट दिखाया। उसने शुरू में कहा कि इस बार दिल, दिमाग और दम का खेल होगा। खत्म होते-होते आपको अपना मूल्य दिखाना था। आज, सौ दो दिनों की यात्रा के बाद, आपको शायद इस जर्नी के मन, दिमाग और दम का कुछ परिचय मिलेगा।

Abhishek Kumar की जर्नी सबसे पहले दिखाई दी। लाइव ऑडियंस घर में आया तो अभिषेक खुशी से चीख पड़े। बाद में बिग बॉस ने अभिषेक को एक विलेन बताया जो अपनी काबिलियत से हीरो बन गया। तब उनकी आंखें रोने लगीं, जब बड़ी स्क्रीन पर उनकी जर्नी दिखाई दी। ईशा मालवीय की पागलपन और खानजादी देखकर लोग कभी भावुक हो गए तो कभी पेट पकड़कर हंसने लगे।

वह भी समर्थ जुरेल के साथ संघर्ष करता था। ‘मैं ऐसा ही हूं’, अभिषेक ने घर में कहा। “लोग मुझे पसंद कर रहे हैं,” वह कहते हैं। ईशा के साथ जो दिखाया जा रहा था, उसमें मुझे कोई दिलचस्पी नहीं थी; इसके बावजूद, खानजादी ने सब कुछ सुंदर दिखाया। वह बहुत सुंदर लग रही थी।’

अब अंकिता लोखंडे की आई बारी

उपचार पूरा होने पर अंकिता लोखंडे आती है। बिग बॉस कहते हैं कि उन्हें किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है। वे आते ही इतने लोगों के लिए अपना दिल खो बैठे कि खुद को खो बैठे। वह सिर्फ अपने पति के कारण इस शो में आई। वह प्यार करती है।

रिश्तों का विश्लेषण बहुत मुश्किल है। जब शो में अपने ही साथ आया पति ऐसी बात कहता है कि दिल चकनाचूर हो जाता है। ये सुनकर अंकिता रो पड़ी। परीक्षा एक बार फिर दिखाई दी।

अंकिता भी अपनी जर्नी देखकर रो पड़ी। आज मुनव्वर फारूकी की जर्नी होगी। 24 जनवरी के एपिसोड में बहुत कुछ देखा गया है।

Also Read:

Leave a Comment