Bigg Boss Season 17 Episode 101 Highlights: जनता के वोटों के आधार पर हुआ मिड वीक एविक्शन, फिनाले से 5 दिन पहले विक्की जैन हुए एविक्ट

बिग बॉस 17 का अंतिम सीज़न अब शुरू हो रहा है। पिछले एपिसोड में बचे हुए छह कलाकारों ने मीडिया से कड़े सवालों का सामना किया और 23 जनवरी को एक कलाकार का शो खत्म हो गया। विक्की जैन पांच दिन पहले फिनाले में मर गए। उन्हें कम वोट मिले। इस सीजन के शीर्ष पांच फाइनलिस्ट अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार और अरुण श्रीकांत माशेट्टी हैं।

रो रही हैं मन्नारा

मन्नारा चोपड़ा अकेले कोने में रो रही थीं। अकिता उनसे मिलती है, लेकिन नहीं बोलती। वह फिर आती है और बताती है कि वह बहुत अजीब है।

जब घर में कुकड़ूकू बजता है, मुनव्वर कहता है कि मन्नारा बीमार है, इसलिए वह सो रही है। विक्की मन्नारा के पास जाते हैं, लेकिन मुनव्वर उन्हें रोकता है और खुद मन्नारा के पास जाता है।

मुनव्वर मन्नारा से पूछते हैं कि क्या वे प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनसे पूछे गए प्रश्नों से परेशान हैं? उनका कहना था कि सवाल सिर्फ आपके पक्ष में होना चाहिए। उनका आक्रमण नहीं हुआ। प्रश्न कठिन हैं। उनके सामने आना चाहिए। मन्नारा मुनव्वर को सुनकर, “अंकिता बहुत चालाक है।”मैं चिंतित नहीं हूँ।’

अंकिता ने फिर किया सुशांत का जिक्र

अरुण ने अंकिता के सामने सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र किया। तब अंकिता बताती है कि सुशांत आज अपना जन्मदिन मना रहा है।

मन्नारा ने बाद में अंकिता और विक्की को बताया कि वह ओवरथिंक करती है। मुनव्वर ने कहा कि अंकिता उसे बहुत अधिक समझती है। फिर उसने कहा, “जब आप उससे अच्छे से बात करते हैं तो वह कंफर्ट हो जाता है, लेकिन जब आप कुछ बोलते हैं तो वह हर्ट हो जाता है।”””

तब अंकिता खुद मन्नारा के पास गई और अपनी पूरी बात कह दी। मन्नारा ने फिर से विक्की से बात की और कहा कि वे बहुत अजीब महसूस कर रहे होंगे क्योंकि उनके घरवालों ने उन्हें सही जानकारी दी थी, लेकिन अचानक मीडिया ने उन्हें गलत जानकारी दी! विक्की ने कहा, “मैंने हमेशा उसे समझाने की कोशिश की, खुद नहीं समझा।” उस समय मेरे भावनाएं अस्पष्ट थीं।’

मन्नारा-मुनव्वर के बीच गलतफहमी!

जब मन्नारा को विक्की किचन में प्याज काटने को कहा जाता है, तो वह तुरंत हां कहती है, लेकिन मुनव्वर उन्हें कुछ बताकर रोक देता है। तब भी मुनव्वर उन्हें प्याज काटने से बचाता है। इसके बाद मन्नारा परेशान हो जाती है। मुनव्वर का दावा है कि वे एक गलतफहमी में फंस गए हैं।

परेशान हो जाते हैं बिना कुछ कहे। बाहर निकलकर मन्नारा अरुण से कहती है, “देखना आने वाले दिन में अगर मैं अंदर होऊंगी तो ये लोग बोलेंगे कि आइसोलेट क्यों हो और बाहर आऊंगी तो किनारे हो जाएंगे।”अंकिता उनसे बात करते समय मन्नारा रुक जाता है।

सुबह मुनव्वर ने मन्नारा से माफी मांगी और कहा कि उन्होंने गलत समझा था। उधर, मुनव्वर बिग बॉस पर विचार कर रहा है। उसने बिग बॉस को फोन किया है। तुम कहते हो कि तुम हमें देख रहे हो।

विक्की ने दर्द किया साझा

‘मैं बहुत निगेटिव दिखा,’ विक्की ने अभिषेक को बताया। मैं इनसिक्योरिटी चाहता हूँ क्योंकि मेरी पत्नी एक हीरोइन है। मैं नहीं होता, लेकिन मेरे रिश्ते को खराब होने से बचाने के लिए मैं इसे हावी होने नहीं देता। यदि आप (अंकिता) मुनव्वर या किसी और व्यक्ति से संबंध बना रहे थे तो मैं कुछ भी सोच सकता था।’

बिग बॉस ने खेल क्षेत्र में सभी को बुलाया। इसके बाद सभी की हालत खराब हो गई। एक व्यक्ति ने डर बताया, जबकि दूसरा ने नॉमिनेशन बताया। उसने सभी को भी शुभकामना दी।

बिग बॉस ने पहले घरवालों को मन्नारा के लिए बुला लिया था। बाद में सभी ने बिग बॉस को धन्यवाद देकर कहा कि वे अब बिग बॉस से पहचानते हैं। बाद में बिग बॉस ने कहा, “अब 6 लोगों के साथ मेरा आखिरी दांव, आखिरी चाल है।”मैंने बिना आपको बताए वोटिंग लाइन्स खोली थीं, जो अब बंद हैं। तुम सब मेरे प्यारे छह हो, लेकिन आज ये नाम बदल जाएंगे। अब इस सीज़न के पांच विजेता मिल जाएंगे।’

ये रहे बिग बॉस के 5 फाइनलिस्ट

Abhishek Kumar ने पहले अपना नाम बताया। फाइनल में होने पर वह खुशी से चीख पड़े। मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारूकी भी फाइनलिस्ट में शामिल थे। दोनों खुश थे। अरुण, विक्की और अंकित फिर से आए। तीनों ने अपने-अपने नाम की चिट निकाली। तब बिग बॉस ने विक्की से पूछा, “एक कपल के तौर पर इस शो में आना कैसा था?”

“आप दूसरों से लड़ सकते हैं, लेकिन अपनों से नहीं,” अंकित ने कहा।विक्की ने कहा, “रिश्ते में अभी सुधार हुआ, इसके लिए आपका धन्यवाद।”अरुण से उनके गेमिंग अनुभव के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “दिन भर खेलने की आदत छूट गई।”यहां, भले ही बहुत तनाव था, मैं एक स्वतंत्र व्यक्ति बन गया हूँ। मैं निर्णय लेने में स्वतंत्र नहीं था, लेकिन मैं यहां से एक सच्चे आदमी बनकर जा रहा हूँ।तीनों ने विक्की का नाम नाम पर्ची में लिखा था।

विक्की की कार्रवाई देखकर अंकिता रो पड़ी। उन्होंने कहा, “भले ही वोट कम मिले, लेकिन बहुत मेहनत से गेम खेला।” मैं विक्की हूँ।अंकिता ने मजाक में कहा कि वह उनके बिना पार्टी नहीं करेगी।

अरुण को लेकर घरवालों के मन में है शक

मुनव्वर ने कहा कि अरुण बिग बॉस में कुछ भी कर सकता है। अकिता ने कहा, “मेरी वजह से उसको निगेटिविटी लेनी पड़ी।मैं संयम खो बैठा। मैं अपने आप को क्या कर रहा था पता नहीं है।बाद में, अंकिता बाथरूम में जाकर रोने लगी।

मुनव्वर ने पहले मन्नारा को ‘मसीहा’ कहा था। उनका अर्थ था कि मन्नारा उनकी वजह से यहां तक पहुंची है। इसके बाद दोनों ने भावनाओं पर बहस की। मन्नारा ने कहा, “आप सेंसेटिव नहीं है, होते तो ऐसा नहीं होता।”दूसरी ओर, मन्नारा ने अरुण को बताया कि मुनव्वर आपके फाइनल में आना चाहता था।

पिछले एपिसोड में घरवालों ने मीडिया से पूछा था। विक्की जैन पर आरोप लगा कि उसने अपनी पत्नी को बदनाम किया और उसका दुरुपयोग किया। वहीं, मुनव्वर पर आरोप लगाया गया कि वह लड़कियों के सहारे खेल में आगे बढ़ा। लेकिन कलाकारों ने सभी प्रश्नों का जवाब दिया।

Also Read:

Leave a Comment