Bigg Boss Season 17 Episode 99 Highlights: फिनाले से 1 हफ्ते पहले बेघर हुईं ईशा, बुरी तरह रोए अभिषेक-अंकिता 

21 जनवरी को ‘बिग बॉस 17′ का अंतिम वीकेंड वार’ होगा, जिसमें एक और विजेता घर से बाहर निकल जाएगा। आयशा खान को पिछले एपिसोड में लाइव ऑडियंस ने बेघर कर दिया था। ईशा मालवीय को फिनाले से पहले ही एलिमिनेट कर दिया गया था।20 जनवरी के एपिसोड में सलमान खान ने ईशा के पिता, मन्रारा की बहन, अभिषेक की माँ और विक्की जैन की भाभी को फोन किया। इस दौरान सलमान ने कलाकारों के घरवालों से सवाल-जवाब किए और कई समस्याओं का समाधान किया। 21 जनवरी के एपिसोड में अंकिता और ईशा ने मन्नारा को भद्दी बातें बोलने के लिए सलमान खान को सिखाते दिखे। साथ ही शो में अनिल कपूर अपनी फिल्म फाइटर को प्रमोट करने पहुंचे। 21 जनवरी को बिग बॉस 17 के एपिसोड में क्या हुआ, पढ़ें यहां:

घर में आए अनिल कपूर, खूब की मस्ती

बिग बॉस के घर में अनिल कपूर आता है और घरवालों से काम करवाता है। उन्होंने स्टेज पर सलमान खान के साथ जमकर डांस किया है। अनिल घर के लोगों से मिलते हैं। उन्होंने विक्की से पूछा कि अंकिता में पांच क्या पसंद हैं? अनिल कपूर ने अंकित की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह बहुत खूबसूरत हैं और एक अद्भुत एक्ट्रेस हैं। फिर अनिल घरवालों को मदद करता है।

वह उनसे कहते हैं कि किसी को भी बोलने के लिए एक मिसाइल उठाकर उड़ा देना चाहिए। ईशा पहले आती है और अभिषेक को ‘तमीज की मिसाइल’ देती है। अंकित लोखंडे अरुण को ‘एंटरटेनमेंट मिसाइल’ देते हैं। जब बाकी कलाकार आते हैं और एक-दूसरे की कमियां बताते हैं, तो ऐसा ही होता है।

सलमान फिर बताते हैं कि ईशा मालवीय घर से बाहर है। वे घर पहुंचते हैं। अपनी एलिमिनेशन से ईशा घबरा जाती है। सलमान ने ईशा के काम की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह उम्मीद करता है कि वह बाहरी जीवन में अच्छा करेगी। अंकित और विक्की ईशा से मिलते ही रोने लगते हैं। Abhishek बार-बार रोता है।

वह ईशा को बताते हैं कि वह कभी शो से नहीं निकलना चाहते थे। ईशा को बाहर निकालने के बाद, बिग बॉस 17 के शीर्ष छह प्रतिभागियों में बदलाव आया है। इसमें अमिता लोखंडे, मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार, विक्की जैन, अरुण और मन्नारा चोपड़ा शामिल हैं।

अभिषेक ने रोते हुए ईशा को कहा सॉरी

“क्यूं होता है मेरे साथ?” Abhishek रोते हुए पूछता है।”मुझे बुरा क्यों महसूस हो रहा है? ईशा ने अभिषेक को शांत करने को कहा। वह कहती है कि अच्छा करो। ईशा के जाने पर अभिषेक उन्हें सॉरी कहते हैं। वह बाथरूम में फिर जाकर रोते हैं।

सलमान ने ‘वीकेंड का वार’ में कहा था कि विक्की और अंकिता की बहस उन्हीं बातों पर होती है। विक्की का कहना है कि उनकी माँ कभी ऐसा नहीं कह सकती। उनका कहना था कि वे पहले भी झगड़े करते रहे हैं, लेकिन कभी घर नहीं पहुंचते थे। लेकिन यहाँ कैमरा है और वह लोग राष्ट्रीय टीवी पर हैं, इसलिए सब जानते हैं।

इसी बात पर अंकिता और विक्की बहस करते हैं। Abhishek उधर कैमरे के सामने कहता है कि Isha मुझे बुरा लग रहा है। मन में उत्साह नहीं है। लेकिन मैं आपको पहले पांच में शामिल करना चाहता था। एक बार फिर, सलमान कहते हैं कि बचे हुए कलाकारों को घर नहीं मिलेगा। 22 जनवरी की शाम तक आप अपना वोट वोटिंग लाइन पर डाल सकते हैं।

सोहेल और अरबाज ने घरवालों को किया रोस्ट

सलमान खान के दो भाई अरबाज और सोहेल खान आते हैं। उन्हें अपने प्रतिद्वंद्वी को बदनाम करना पसंद है। सोहेल कहते हैं कि मुनव्वर के लिए अतिरिक्त कपड़े लेकर आते हैं क्योंकि घर में आने वाले हर व्यक्ति ने अपने कपड़े फाड़ दिए हैं। फिर सोहेल और अरबाज ने घरवालों से काम करने को कहा।

उसमें घरवालों को बताना था कि शो में शामिल होना नहीं चाहते थे। जो व्यक्ति डिजर्व नहीं करता, उसके मुंह पर कालिख लगा दी जाएगी। मन्नारा ने अंकिता को इस काम में अनडिजर्विंग की जानकारी दी, लेकिन विक्की ने अरुण को बताया। उस समय भी वे आपस में बहस करते थे।

Also Read:

Leave a Comment