BiggBoss OTT 3 Episode 16 Highlights: ‘वड़ा पाव गर्ल’ का साई केतन राव की दोस्त ने किया पर्दाफाश, पायल ने विशाल की उड़ाई धज्जियां

“बिग बॉस ओटीटी 3” में आज का वीकेंड वार काफी रोमांचक था। सना मकबूल और विशाल पांडे ने होस्ट अनिल कपूर से बहुत कुछ सीखा। घरवालों ने रियल और सना-विशाल को सबसे फेक कंटेस्टेंट बताया। पायल मलिक ने विशाल की धज्जियां उड़ाई जब वह पहुंची। वहीं, शिवांगी खेड़कर, साई केतन राव की सहेली, ने चंद्रिका दीक्षित का पर्दाफाश किया। शनिवार के एपिसोड में क्या खास हुआ, जानिए। “बिग बॉस ओटीटी 3” का वीकेंड वार:

अनिल कपूर की जोरदार एंट्री, घर में बीते एपिसोड में क्या हुआ?

स्टेज पर अनिल कपूर ने जोरदार एंट्री की। उन्होंने दर्शकों को पिछले एपिसोड में क्या हुआ दिखाया, वीकेंड का वार शुरू होने से पहले। गार्डन क्षेत्र में विशाल पांडे और लव कटारिया ने इशारों-इशारों में कृतिका मलिक से बातचीत की। किचन क्षेत्र में घरवालों में बहस चल रही है कि अगर वे “बाहरवाले” होते तो किसे बाहर निकाल देते!

अरमान ने फिर नैजी के खाने पर सवाल उठाया कि वह अपना कटोरा भर लेता है और बराबर नहीं बांटता। दोनों ने इस पर भी बहस की। नैजी ने भी साई केतन राव का साथ दिया और कहा कि वह समान रूप से खाना बांटता है।

चंद्रिका दीक्षित और अरमान मलिक ने किचन एरिया में चलने वाली चर्चा पर बहस की। “वड़ा पाव गर्ल” ने कहा कि अगर आपको सुनने की हिम्मत नहीं है तो इस तरह का खेल नहीं खेलना चाहिए।

नैजी कटारिया और लव कटारिया ने फिर गले लगाकर आपस की शिकायतें मिटाईं। लव ने बाद में विशाल से पूछा, “तुमने (नैजी) कुछ समझाया था?ठीक है, विशाल ने कहा कि वह बात करने आया था।

घर में हुआ टास्क, चेहरों से उठा पर्दा

घर में कई लोगों के चेहरे से पर्दा भी उठा। दर्शकों को एक-दूसरे को कमजोर पक्ष बताना था! शिवानी कुमारी ने सना सुल्तान, सना मकबूल ने साई केतन राव, साई केतन राव ने मुनीषा खटवानी, अरमान मलिक ने नैजी, कृतिका ने मुनीषा, विशाल ने रणवीर शौरी, नैजी ने अरमान, अरमान ने विशाल को “कच्ची रोटी” कहा।

सबके चेहरे बाहर आ गए और घरवालों के तेवर बदल गए। घरवालों की भावनाओं को बाहर निकालने के लिए होस्ट घर में गए। TV से। उन्होंने काम से शुरुआत की। उन्हें पता चला कि काम से कोई खुश नहीं था! इस पर बहुत से घरवालों ने अपना पक्ष रखा। सना मकबूल पर आकर टिक गई और अनिल की सूई विशाल पर आकर टिक गई कि दोनों काम खराब कर देते हैं।

वे समझ नहीं पाते। रणवीर शौरी ने समझाया, लेकिन वह समझ नहीं पाए। अनिल ने सना से कई प्रश्न पूछे, जैसे कि घर में खाना बनाना या वीकेंड वार में बैठना। फिर अनिल ने कहा कि वे हर दिन परेशान हो रहे हैं क्योंकि छोटी-छोटी बातों पर बहस हो रही है, कोई बड़ा मुद्दा नहीं!

सना और विशाल को पहनाया गया ताज, फिर की बेइज्जती!

सना और विशाल को ताज पहनाकर घरवालों की आंखों में धूल झोंकते हुए बिग बॉस को जानने का नाटक किया गया। अनिल ने कहा कि लव कटारिया और साई केतन राव राष्ट्रपति नहीं हैं, लेकिन वे दोनों फर्जी हैं। अनिल ने उन दोनों से पूछा कि किसी का नाम लेना इतना मुश्किल है? नैजी ने फिर अनिल से पूछा कि उन्हें घर क्यों नहीं चाहिए? सना ने इस पर नैजी को बचाने और एलिमिनेट करने का जवाब दिया।

नैजी को बताया कि ये गेम है! नैजी ने इसे सुनकर अनिल ने कहा, “तुम रियल हो, तुम यहां फिट नहीं बैठते।” यहां विशाल और सना मकबूल जैसे लोग चाहिए।अनिल ने बताया कि सना सिर्फ यहां खेल रही हैं। यह दोगली है। नैजी को दोस्त बताती हैं, लेकिन फिर उनके विरुद्ध बोलती हैं।

अनिल ने कहा कि सना ने पूरे हफ्ते नैजी की दोस्ती का तमाशा बनाया है, हालांकि वह बहुत सफाई करने की कोशिश की। साथ ही अनिल ने कहा कि साई केतन राव ने उनकी स्ट्रैटजी को नियंत्रित किया है। सना को बताते हुए, ‘कुछ अच्छे और सच्चे रिश्ते बन रहे हैं, इसलिए उन्हें अपना दिमाग लगाना बंद करो.”

विशाल पांडे रो दिए, बोले- बिना बात के मुझे टारगेट कर रहे हैं!

अनिल कपूर ने लताड़ा तो विशाल पांडे रो पड़े। मुनीषा ने बताया कि जब वे बाथरूम क्षेत्र में रोते दिखे, बिना किसी बात के मुझे टारगेट किया जा रहा है, उन्होंने कहा।लव कटारिया ने भी विशाल को बताया।

अनिल कपूर ने कहा कि सना मकबूल अपने बबल में रहते हैं क्योंकि उन्हें अपने आप पर गर्व है। अनिल फिर सीधे विशाल पर आते हैं। अनिल ने विशाल से रोते हुए जो कुछ कहा, उसे लेकर पूछा कि विक्टिम कार्ड क्यों खेल रहे हो?

विशाल ने मेकर्स की ओर देखा। नॉमिनेशन टास्क में उनका प्रस्ताव अनफेयर था। अनिल ने इस पर विशाल का पर्दाफाश किया। उन्होंने कठपुतली वाले काम को लेकर भी विशाल का वास्तविक चेहरा दिखाया।

‘कई छोटे-छोटे मुद्दे हैं, जिसको लेकर मैं बोल सकता हूं, लेकिन आप जैसे कैलकुलेटेड लोगों को दर्शक देखना नहीं चाहते हैं,’ अनिल कपूर ने कहा।

जो लोग सोचते हैं कि मैं गेम में कैसा दिख रहा हूं, मेरी इमेज अच्छी रहे, सब कुछ काम के हिसाब से लेकर चलना, अपनी असली पर्सनैलिटी दिखाना होता है, और सोच-समझकर गेम नहीं खेलना।अनिल कपूर ने कहा कि पूरे घर में सिर्फ सना और विशाल रियल हैं।

सना ने नैजी को दी सफाई

सना ने नैजी से कहा कि वह अपनी बात मुंह पर बोलने का माद्दा रखती हैं। नैजी के पीठ पर कुछ नहीं कहा, बल्कि सामने ही कुछ कहा। साई केतन राव अपनी दोस्त शिवांगी खेड़कर को देखकर रोने लगे। घरवालों ने उन्हें संभाला। कृतिका खुश होकर पायल मलिक को देखकर चलने लगी।

विशाल पर पायल मलिक ने आरोप लगाया कि उन्होंने कृतिका मलिक को लेकर झूठ बोली है। फिर पायल ने कहा, “आपने कहा कि मैं गिल्टी हूँ और फिर आपने लव के कान में कहा कि कृतिका भाभी मुझे अच्छी लगती है।”

अगर आप पॉजिटिव वे में बोल रहे थे, तो कान में बोलने का क्या कारण था? आप खुद जाकर कृतिका को भी इस बारे में बता सकते थे।अरमान ने कहा, ‘मानव की सोच समझ में आ जाती है। मेरे घर की दीवार मजबूत है, इसलिए मैंने गोलू पर कभी रोक-टोक नहीं की।कृतिका फिर कहती है, “विशाल, आपने गिल्टी वाली बात बोली है तो ये गलत है।”‘

सना मकबूल और चंद्रिका दीक्षित

शिवानी कुमारी को भी पायल मलिक ने बुरी तरह पीटा। शिवानी ने सना मकबूल और चंद्रिका दीक्षित को बताया कि वह अरमान और पायल की शादी पर गई थी, जहां उन्हें बदनाम किया गया था।

“शिवानी को खाना डाल दो,” पायल ने अपनी नौकरानी से कहा।शिवानी इसे गलत समझा। पायल ने इस पर अपनी राय दी कि उनका ऐसा कोई इरादा नहीं था। शिवांगी ने चंद्रिका और सना को लक्ष्य किया।

शिवांगी ने सना और चंद्रिका को लक्षित करते हुए कहा कि वे साई केतन राव के बारे में गलत धारणा फैला रहे हैं कि वे उनके पीछे पड़े रहते हैं और उनका मनोरंजन करना चाहते हैं।

शिवांगी ने बताया कि इससे संबंधित लेख छप चुके हैं। दोनों ने साई के पीछे बहुत कुछ कहा, हालांकि ये उनके पीआर का काम है। चंद्रिका ने इस पर कहा, “मुझे चोट लग गई थी, इस पर साई ने कहा कि मसाज चाहिए तो मैंने मना कर दिया।

“लेकिन सिर्फ शिवांगी और अनिल ने कहा कि चंद्रिका गलत बोल रही है। अनिल ने बताया कि वह अपनी आवश्यकतानुसार दोस्त बनाती हैं। सामने जाकर कभी नहीं बोलती।

Leave a Comment