BiggBoss OTT 3 Episode 15 Highlights: ‘बाहरवाले’ को पकड़ न पाए ये दोनों जासूस, हाथ से बच निकला गमछा वाला, खूब कट रही मौज

“बिग बॉस ओटीटी 3” में विशाल और नेजी पहली बार कुछ इस तरह से झगड़ते दिख रहे हैं, जो पहले दिन से ही इस खबर की बहुत जरूरत थी। रोटी सेंकने पर संघर्ष शुरू होता है। दूसरी ओर, “बिग बॉस” ने घरवालों को उकसाते हुए दिखाया कि उनके बीच एक बाहरी व्यक्ति है जिसे पकड़ना है। इसके अलावा, नेजी और कटारिया के बीच प्रेमयुद्ध चल रहा है।

इस समय घर का पूरा माहौल हल्का सा दिखता है। कुल मिलाकर, इनके पास इस समय कुछ ऐसा नहीं है जो लोगों को दिखाया जाए। रणवीर शौरी स्लैब पर फ्रूट्स काटने वाले व्यक्ति से पूछते नजर आ रहे हैं। यह भी मजेदार है कि कोई भी नहीं मार डाला। सना मकबूल कहती हैं कि उन्होंने सिर्फ मिर्च काटे हैं, लेकिन आखिर किसने फ्रूट्स काटे हैं, इसकी खोज अभी भी जारी है। फाइनली, रणवीर ने जो चीजें खोजी थीं, उन्हें मिल गईं और फिर सना को मकबूल की स्लैब पर छिलके छोड़ने के लिए सुना।

स्लैब गंदी छोड़ने को लेकर सना और रणवीर में बहस

रणवीर और सना में स्लैब गंदी छोड़ने को लेकर विवाद हुआ। सना दीपक चौरसिया से अदरख और लहसन छीलने को कहती है। सना ने कहा कि कल से मैं मेकअप के बाद लंच खरीदने आऊंगा। रणवीर ने अरमान और दीपक को बताया कि सना ने कितनी चालाकी से अपनी बात बदल दी है।

फाइनली ने बिग बॉस शो में अपने प्रतिभागियों को शोपीस बताया और उन्हें बताया कि उनमें खुलकर बोलने का साहस नहीं था। बिग बॉस का कहना है कि “बाहरवाला” इस घर में बेखौफ घूम रहा है और हर किसी को अपने हिसाब से खिला रहा है, लेकिन फिर भी सब खुश हैं।

अब जब “बिग बॉस” ने ऐसा कहा है, तो मैं स्पष्ट रूप से कहता हूँ कि इस बाहर वाले को पकड़ लीजिए, बाकी आप अपने विवेक पर निर्भर हैं। ‘बिग बॉस’ में होने वाली इन बातों से लगता है कि वह जागो मोहन प्यारे कह रहे हैं।

‘बाहरवाले’ को पकड़ने के लिए शुरू हुई एक्टिविटी

यह मजेदार है कि ‘बिग बॉस’ को ‘बाहरवाले’ को पकड़ने की जरूरत पड़ी। अरमान और सना डिटेक्टिव चुने जाते हैं। चंद्रिका दोनों डिटेक्टिव का पहला सस्पेक्ट निकला। बिग बॉस ने कहा कि प्रेम को पूरे समय बाहर रखी साइकिल चलानी चाहिए, अगर वे चाहते हैं कि इंटेरोगेशन कमरा खुला रहे, तो कमरा बंद हो जाएगा।

चंद्रिका को सना और अरमान बताते हैं कि उनके हिसाब से वो बाहरवाली हैं। बाद में उन्हें शक होता है क्योंकि उन्हें लगता है कि चंद्रिका ने कुछ बातें सही कह दीं। उन्हें शक होने पर वे शिवानी का नाम लेते हैं। बाद में वे विशाल को फोन करते हैं, लेकिन वे सही बाहरी व्यक्ति को नहीं पकड़ पाते।

इस बीच, लव कटारिया को साइकिल पर तो कभी वैक्सीन देकर भी ‘बिग बॉस’ हिंट देने का विचार नहीं आता। लव कटारिया दूसरी ओर मस्ती में घूम रहे हैं। लव को अरमान बार-बार बाहर वाले बताते हैं, लेकिन सना नहीं मानती।

अरमान ने कहा कि लव की तेज आवाज पतली हो जाती है और फिर ऐसा लगता है कि वह भौंक रहा है। साथ ही अरमान भौंकने की आवाज भी निकालता है, जिसे सुनकर रणवीर बहुत हंसता है।

पहली बार रंग में दिखे नेजी

लवकेश और नेजी पहली बार ऐसा झगड़ा करते दिख रहे हैं, जैसे इस खबर को पहले दिन से ही बहुत जरूरत थी। हालाँकि, घर के भीतर ही इस विवाद का विश्लेषण किया जा रहा है। अरमान मलिक और रणवीर शौरी इस विवाद को लेकर अकेले में हंसते दिखे हैं, घर के बाकी लोगों से दूर।

अरमान सना मकबूल भी इसी तरह व्यवहार कर रहे हैं। लव और नेजी की बहस पर बोलते हुए, उन्होंने कहा कि नेजी पिटबुल की तरह था और कटारिया छोटा सा पपी। अरमान कहते हैं कि कटारिया लग रहा था, जैसे सांढ़ कहीं नहीं गुजरता है और उस पर भौंकता है।

Leave a Comment