BiggBoss OTT 3 Episode 17 Highlights: घरवालों ने कम वोट देकर मुनीषा को किया बेघर, अरमान को बिग बॉस ने दी थप्पड़ मारने की ये सजा

रविवार को शो ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ में वीकेंड का वार हुआ। अरमान मलिक ने गुस्से में विशाल पांडे को थप्पड़ जड़ दिया क्योंकि उन्होंने उनकी बीवी कृतिका मलिक पर ‘ओछी’ टिप्पणी की थी। विक्की कौशल और एमी विर्क घर में अपकमिंग फिल्म ‘बैड न्यूज़’ का प्रचार करने आए। इसके अलावा, मुनीषा खटवानी को घरवालों ने कम वोट देकर निकाल दिया। बिग बॉस सीजन 3 का वीकेंड वार:

घरवालों के बीच मची हलचल

शिवांगी खेड़कर, पायल मलिक और साई केतन राव की दोस्त, घर छोड़कर चली गई। चंद्रिका दीक्षित ने भी सफाई दी, जबकि विशाल ने अपना पक्ष रखा। अरमान और कृतिका विशाल की बात सुनने को तैयार नहीं थे।

साई केतन राव ने चंद्रिका को बताया कि वे उम्मीद नहीं करते थे कि वह मसाज वाली बात को गलत तरीके से समझेगी। चंद्रिका ने घुटनों के बल बैठकर साई केतन राव से माफी मांगी, हाथ जोड़कर। अरमान को गुस्सा आया।

लव कटारिया से पूछा कि अगर वह अपनी पत्नी के बारे में ऐसा कहता तो? लव ने कहा कि वह रैपटे मारता था। अरमान ने कहा, “एक शादीशुदा औरत है, जो भाई-भाई बोल रही है, उसके बारे में ऐसा बोल रही है।”

हमारे घर की दीवारें बहुत मजबूती से बनाई गई हैं। ऐसे लोगों को देखा गया है। हम चार खरीदेंगे।अरमान ने लव कटारिया को सलाह दी कि जिसके साथ वह बैठता है, वह एक गंदी नाली का कीड़ा है।

“सना मकबूल के साथ हम 24 घंटे घूमते हैं, लेकिन कभी उसे उस नजर से नहीं देखा,” वे कहते हैं। ये एक विशाल घर में रखने योग्य नहीं है। ये उसकी असली व्यक्तित्व है, जो किसी की मां-बहन को भी नहीं छोड़ता।’

विशाल का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

विशाल ने कहा कि उसके मां-बाप को बुरा लग रहा है क्योंकि वे भी ये शो देख रहे हैं। शिवानी कुमारी कहती हैं कि उन्होंने कान में बोला था, इसलिए गलत दिखा। अरमान का क्रोध उधर शांत होने का नाम नहीं ले रहा। बिन पेंदी का लोटा है, उन्होंने कहा।

उसका कोई अस्तित्व नहीं है।अरमान ने घरवालों के चुप रहने पर भी क्रोध व्यक्त किया।
“तेरी आदत हमेशा से ऐसी है, या अब ऐसी हो गई है,” अरमान ने सीधे जाकर विशाल से कहा।”क्या मैंने कोई गंदे शब्द प्रयोग किए थे?” विशाल अपनी सफाई में कहते हैं।

या मैंने झूठ बोल दिया।अरमान ने कहा कि उनके चेहरे पर स्पष्ट रूप से दिख रहा था कि उनकी नीयत गलत थी। अरमान बहस में गाली देने लगते हैं। विशाल इस बात पर अड़े रहते हैं कि उनके इरादे गलत नहीं थे। अरमान जाते-जाते विशाल को नीच कहते हैं, जिस पर विशाल फिर से समझाने लगते हैं।

लव कटारिया इसे पूरा वाकिया बताने लगते हैं, लेकिन अरमान विशाल को एक जोरदार चांटा मार देते हैं, जिससे घर में शोर मच गया। विशाल पूरी तरह से सहमत हो जाते हैं। अरमान को मारने के बाद भी उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ; वे अपनी बीवी कृतिका से माफी मांगने लगे और उन्हें ठीक होने को कहा।

बीवी कृतिका पर नाराज हुए अरमान

अरमान ने अपनी बीवी कृतिका को बताया कि वह विशाल से क्यों बात कर रही थी! कृतिका कहती है कि वे थोड़े ही जानते थे कि वह ऐसा सोचता है। अरमान ने कहा, “मैंने गोलू को पूरी छूट दे रखी है कि जिसके साथ बैठना है, बात करना है, लेकिन जब कोई अपनी मां-बहन पर आता है तो सारी कसमें वादे भूल जाते हैं, तो सारे कॉन्ट्रैक्ट भूल जाते हैं।

“सना मकबूल ने लव कटारिया पर सवाल उठाया कि वह मेजर रोल में था, तो वह खुद कह रहा था कि विशाल गलत था! दूसरी तरफ, कृतिका ने कहा कि वह विशाल को थप्पड़ मारेंगी अगर अनिल सर अनुमति देंगे।

रणवीर शौरी, लवकेश कटारिया और दीपक चौरसिया को बिग बॉस के कॉन्फ्रेंस रूम में बुलाया गया था। उन्होंने बताया कि आज घर में दो घटनाएं हुईं। उनका विषय पति-पत्नी का रिश्ता था। बिग बॉस ने लव से पूछा कि क्या उनकी बात आपत्तिजनक थी या नहीं। रणवीर और दीपक ने भी अपने अनुभवों को देखते हुए इस बहस में भाग लिया।

रणवीर, दीपक और लवकेश पर फैसला लेने की जिम्मेदारी

रणवीर, दीपक और लवकेश को बिग बॉस ने कुछ मुद्दे दिए: एक पति के सामने अपनी बीवी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना और इस पर पति का प्रतिक्रिया देना। लव ने इसके बाद विशाल ने क्या कहा और कैसे कहा। लव ने इसके बाद स्पष्ट रूप से कहा कि वह विशाल का बचाव नहीं कर रहा था और वह गलत था।

दीपक ने इसे अनवॉन्टेड प्रोवोकेशन और विशिष्ट मामला बताया। रणवीर ने कहा कि अरमान को हाथ नहीं उठाना चाहिए था और नियम तोड़ दिया था। तीनों ने एकमत से इसे अलग मामला माना।

अनिल कपूर ने कहा कि इस घर में किसी भी तरह की हिंसा नहीं हो सकती। फिर उन्होंने घर की सभी लड़कियों से पूछा कि अगर ऐसा बयान राष्ट्रीय टीवी पर दिखाया जाए तो वे क्या करेंगे? सभी लड़कियों ने कहा कि वे गुस्सा हो जाएंगे और हाथ उठाएंगे।

बाद में अनिल कपूर ने कहा कि बिग बॉस ने कहा कि किसी पर हाथ उठाना कानून के खिलाफ है। घरवालों ने अरमान का साथ दिया, लेकिन नैजी ने इसे गलत बताया। नियमों को तोड़ना बिग बॉस में सही नहीं है। फिर अनिल ने कहा कि घरवालों के निर्णय से उन्हें बाहर नहीं निकाला जाएगा, लेकिन उन्हें पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट किया गया है।

अरमान ने नैजी को बाद में कुछ बताने की कोशिश की, लेकिन नैजी ने स्पष्ट रूप से कहा कि वह हाथ नहीं उठाता। रणवीर ने विशाल को मूर्ख बताया कि वह टीवी पर ऐसे बेवकूफ बोल रहा है।

अनिल ने रियल पर्सनैलिटी ना दिखाने के लिए घरवालों की लगाई क्लास

अनिल ने घरवालों की जांच की। “कौन किसके साथ है और कौन किसके खिलाफ है” नामक एक समूह बनाया। ‘आप लोग किसी भी ग्रुप में नहीं हैं,’ अनिल ने खुद ही कहा और शिवानी, चंद्रिका और सना मकबूल के लिए एक अलग ग्रुप बनाया। वे दो नावों पर सवार हैं।

टास्क में कहा गया कि चंद्रिका को गलत समझा जा रहा है और उनके घरवाले उनके बारे में गलत सोच रहे हैं, जिससे वह रो पड़ीं। विक्की कौशल और एमी विर्क ने शो में अपनी फिल्म ‘बैड न्यूज’ का प्रचार किया।

19 जुलाई को फिल्म थिएटर्स में रिलीज होगी। विक्की ने बताया कि अनिल सर उनके साथ एक ही जिम में काम करते हैं। कटरीना कैफ को अनिल ने बहुत अच्छी लड़की बताया। विक्की और एमी ने फिर घर में जाकर घरवालों को काम कराया।

सना सुल्तान का नाम लेते हुए घरवालों ने कहा कि वह अच्छी खिलाड़ी हैं। मुनीषा को विशाल, सना मकबूल और लवकेश ने नाम दिया। सना को आठ घरवालों ने वोट दिया, जबकि मुनीषा को सिर्फ तीन वोट मिले। मुनीषा भी एविक्ट हो गईं।

रणवीर ने शिवानी को कहा- तमाशबीन

अरमान ने शिवानी को खाना देने की बात बताई। नैजी को बताया कि अगर आप दोस्त हैं तो आप उसके लिए अच्छा नहीं होगा। नैजी भी इस पर सहमत हैं। रणवीर भी शिवानी को मूर्ख बताते हैं कि वह सिर्फ कैमरे के लिए सब कुछ करती है।

उधर, सना सुल्तान साई केतन से पूछती हैं कि क्या उन्हें फेक लगता है? साई कहते हैं कि नहीं। कृतिका और अरमान ने दूसरी ओर दीपक चौरसिया को दोगले बताया। जब विक्की और एमी घर में थे, वे दोनों ने घरवालों को दो समूहों में बांट दिया।

फिर भोजन के लिए काम कराया गया। रणवीर शौरी और उनकी टीम ने इस कार्य को जीता। देर रात विशाल पांडे ने लव कटारिया को बताया कि अगर वे गलत होंगे तो वे पूरी तरह से टोकेंगे।

उसने यह भी कहा कि वह अपने दोस्त को गलत काम में भी सहयोग नहीं करते हैं। विशाल ने बताया कि उनकी मां का दिल टूट गया होगा कि उन्हें कितना दर्द हुआ होगा। उनकी मां को पता है कि वे गलत नहीं थे।

नैजी ने बाद में अरमान का साथ देते हुए कहा कि वह अनिल कपूर के सामने परेशान हो गए थे। उधर, रणवीर शौरी को बताते हुए साई केतन राव ने कहा कि विशाल के लिए उन्हें बुरा लग रहा है, लेकिन वे इस मामले में कुछ नहीं कर सकते।

Leave a Comment