BiggBoss OTT 3 Episode 19 Highlights: ‘बाहरवाले’ लव कटारिया को मिली सजा, बिग बॉस ने दर्शकों पर छोड़ा आखिरी फैसला

मंगलवार को बिग बॉस OTT सीजन 3 में फिर से नए रिश्ते बनते और बिगड़ते नजर आए। अरमान मलिक सुबह-सवेरे घर में नैजी के हाइजीन को लेकर भड़कते नजर आए। दूसरी ओर, विशाल पांडे के साथ उनकी फिर से बहस होती दिखी। बिग बॉस ने “बाहरवाले” लवकेश कटारिया को घर से बाहर कर दिया।

उन्हें बचाने के लिए उनके साथी को ‘चक्की’ चलानी पड़ी। उन्हें फिर गार्डन क्षेत्र में ही हथकड़ी बांधकर खंभे से बंधने की सजा सुनाई गई। अब दर्शकों पर निर्भर है कि वे इस शो में रह जाएंगे या फिर एविक्ट हो जाएंगे। 9 जुलाई के आज के एपिसोड में क्या हुआ?

चंद्रिका दीक्षित और शिवानी कुमारी के रिश्ते में आई दरार

अरमान मलिक और नैजी ने सुबह घर में झगड़ा किया। अरमान बहुत नाराज हुए कि नैजी ने ठीक से फ्लश नहीं किया। रणवीर शौरी ने बाद में नैजी को प्यार से बताया।

नैजी ने सना सुल्तान को बताया कि उनका बुरा समय था। मुश्किल समय में वे स्थानीय ट्रेन से सफर करते थे और महंगी कार में बैठते थे। जब उनके काम के लिए लाखों रुपये मिले, दो से चार महीने पहले ही उनकी जिंदगी बदल गई।

नैजी सना सुल्तान से अपने जीवन के बारे में बात करते हुए, सना मकबूल को उन दोनों के साथ बैठना अखर रहा था। वह दूसरे प्रतिभागियों को बताने लगीं कि वह भी अपने आप को बदलेंगी।

विशाल पांडे, लव कटारिया, सना मकबूल और शिवानी कुमारी एक साथ बैठे हुए थे। नैजी ने हंसते-खेलते हंसते-खेलते शिवानी के हाथ पर हाथ रख दिया, फिर शिवानी से भड़क गए।

सना मकबूल की तबीयत खराब होने पर वह मेडिकल रूम में जाती हैं. उसके बाद शिवानी नैजी से कहती हैं कि सना को लेटर नहीं दिया, इसलिए उनका सिर दर्द हो रहा है।

कृतिका की बातों ने अरमान को उकसाया

कृतिका को इन लोगों की बात सुनाई दी। अरमान ने अपनी बीवी के कहने पर ग्रुप में बैठकर खाने की बात छेड़ दी। अरमान भड़क गए जब विशाल ने रोटियों को लेकर अपनी बात रखी। उनका कहना है कि वे गैस बंद कर देंगे अगर रोटी नहीं मिलेगी।

अरमान ने पिछले एपिसोड में शिवानी से कहा कि वह ड्रामा कर रही है जब उसकी तबीयत खराब हो गई। लव कटारिया ने इसे सुना था। आज शिवानी ने अरमान को ताना मारा कि उन्होंने सुबह ही नहा लिया ताकि उनकी सेहत फिर से खराब न हो और लोगों को लगे कि वह ड्रामा कर रहे हैं।

अरमान ने इसे सुनकर प्रेम करने लगा। चंद्रिका से नाराज होने पर अरमान ने शिवानी से बात की। फिर शिवानी ने सब कुछ जाकर चंद्रिका को बताया। जवाब में चंद्रिका ने कहा कि अब वह कुछ भी नहीं कर सकती। किसी को नहीं बोलना चाहिए।

रणवीर शौरी ने नैजी को उनकी हरकतों के बारे में बताने की कोशिश की, लेकिन नैजी ने इसे ध्यान से सुना और कहा कि वह इसे फिर से देखेंगे। नैजी को लेकर शिवानी ने कहा, “मेरे छूते ही उसे कांटे लग जाते हैं।” सना मकबूल सिर पर बैठ भी सकती है।तब शिवानी देसी शैली में डांस करती नजर आईं।

कृतिका अभी भी हैं नाराज?

विशाल पांडे की हरकत से कृतिका अभी भी नाराज है। चंद्रिका दीक्षित को बताया गया कि वह एक ड्रेस पहनने वाली थीं, लेकिन उसका गला थोड़ा बड़ा था, इसलिए वह नहीं पहनती थीं।

यहां तो बिल्कुल भी नहीं पहनूंगी, कहा वह। ये ऐसी ड्रेस पहनने का सही स्थान नहीं है।चंद्रिका और कृतिका को भी इस बात से गुस्सा आता है कि शिवानी को कोई फर्क नहीं पड़ा और वह अभी भी विशाल के साथ खेल रही है।

विशाल को बिग बॉस ने कन्फेशन रूम में बुलाया। उन्हें लव कटारिया की फुटेज दिखाई, जिसमें वे दोनों एक बाहरी व्यक्ति को लेकर बात कर रहे हैं। “क्या है ये?” बिग बॉस ने प्रश्न किया।

फिर विशाल ने कहा कि उन्हें लगता था कि प्रेमी ही बाहरवाला है। इसलिए प्रेम से बार-बार पूछ रहे थे, लेकिन वह नहीं बताया। बिग बॉस ने सभी घरवालों को बताया कि बाहरवाले को किसी को भी बताना नहीं है कि वे बाहरवाले हैं। बाहरवाले ने सभी लाभ उठाए, लेकिन उनकी परिस्थितियों को नहीं देखा।

लव कटारिया को ‘बाहरवाले’ ठहराया गया और इस घर में रहने का अधिकार भी छीन लिया गया। बिग बॉस ने कहा कि वे इस घर से निकाल दिए गए हैं। फिर घरवालों ने लव को एविक्ट होने से बचाने के लिए हाथ खड़ा करवाया, जिसमें अधिकांश लोग शामिल हुए।

‘चक्की’ बनी लवकेश की आखिरी लाइफलाइन

गृहकार्य बिग बॉस के अगले आदेश तक जारी रहना चाहिए। दर्शकों को फिर लवकेश को निकालना या बचाना होगा। अरमान मलिक, चंद्रिका दीक्षित, साई केतन राव और कृतिका मलिक ने बिग बॉस से कहा कि वे लव कटारिया को बेघर करना चाहते हैं।

चक्की चलाते-चलाते विशाल ने इस मुद्दे को उठाया। उन्होंने कहा कि उनके चेहरे दोगले हैं। ये लोग चाहते थे कि प्रेम समाप्त हो जाए। फिर लव ने अरमान से यही पूछा। उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि यह नियम का उल्लंघन था, इसलिए उन्होंने हाथ खड़ा किया।

इसके अलावा, विशाल ने थप्पड़ मारने वाले नियम का भी उल्लेख किया, जो तब किसी को याद नहीं रहता था। अरमान मलिक ने लव कटारिया को बेघर कर दिया। इसलिए लव ने अपनी नाराज़गी व्यक्त की, जिससे अरमान भड़क गए।

दोनों ने आपस में तू-तू मैं-मैं करना शुरू किया। इधर, विशाल और चंद्रिका दीक्षित भी झगड़ा करने लगे। बाद में अरमान ने कहा, ‘मेरे लिए प्रेम ने 17 दिनों में क्या किया, मैं उसके लिए वोट करूं.’ ये लोग दोस्ती का उदाहरण नहीं हैं, बल्कि कलंक हैं।उधर, अरमान को लेकर विशाल, लव, शिवानी और सना भी आपस में बहस करते दिखे।

“रैपटे (तमाचा) मैंने खा लिया, किसी वजह से मैं चुप हूँ, वर्ना मैं इसका सिर फोड़ देता,” विशाल ने कहा।विशाल को दीपक चौरसिया ने समझाया कि गुस्से में कुछ नहीं करना चाहिए। रणवीर ने नैजी को बताया कि सबसे बड़ा कलैशी बाहर बनाया गया है। लव ने सना सुल्तान को बेवकूफ बताया।

अरमान ने एल्विश यादव का किया जिक्र

अरमान ने कहा कि एल्विश यादव को समस्या हुई तो कोई भी नहीं दिखाई दिया। एल्विश का दिल अभी तक एकजुट है। मालूम होता है कि एल्विश और लव कटारिया दोस्त हैं। नैजी इन सबके बीच नहीं दिखाई दिया।

अरमान ने कहा कि वह सब कुछ नोटिस करते हैं जब वह नॉमिनेट होते हैं, लेकिन बाकी को कोई मतलब नहीं है। अरमान मलिक ने बताया कि सना मकबूल अभी उनके साथ है और आगे जाकर उनको लात मारेगी। अरमान फिर वहां जाकर बैठ गए, जहां सब लोग बैठकर चक्की पीस रहे थे।

सना के चक्की चलाने पर रणवीर शौरी भी टिप्पणी की। “किसी को बेघर करने के लिए मेरा हाथ खड़ा नहीं होता, फिर प्रेम होता या कोई और,” विशाल ने कहा।विशाल इतने गुस्से में थे कि वे अरमान के लिए रोटी अब नहीं बनाएंगे। कृतिका ने अरमान को बताया कि वह गैस बंद कर देंगे जब उसने ये सुना।

बिग बॉस ने लवकेश को घर से निकालने का निर्णय सुनाया और घरवालों ने चक्की चलाकर उन्हें बचाने का निर्णय दिखाया। अब मामला तीसरे अंपायर (दर्शकों) पर छोड़ दिया गया है, जो कल फैसला करेंगे। तब तक, लव को गार्डन क्षेत्र में एक खंभे से बांधकर रखा जाएगा।

अरमान ने आकर लव को बताया कि उन्हें ये देखकर बुरा लग रहा है। लव ने इसका जवाब देते हुए कहा, “आपने भाईचारे की बात की थी, मैंने कृतिका भाभी को बचाया, लेकिन तब भी आपने हाथ उठाया।”अरमान के बाद सना सुल्तान भी सफाई करने आईं। लव कटारिया के लिए उन्होंने हाथ नहीं खड़ा किया, उन्होंने कहा।

सना मकबूल तो पलट गईं? 

सना मकबूल ने चंद्रिका को बताया, “मैं उन्हें दोस्त नहीं बोलूंगी।” मैं यह भी नहीं कहूँगा कि वे मेरी प्रेमिका हैं। मैं कोई ग्रुप नहीं हूँ।बाद में, सना उसी समूह में बैठकर अब कौन बाहरवाला बनेगा? दूसरी ओर, साई केतन राव ने कहा कि उन्होंने सोचा था कि किसी से नहीं मिलेगी, लेकिन तीन लोगों को छोड़कर सबसे मिलेगी।

शिवानी को सुबह साढ़े चार बजे तक नींद नहीं आई। उसने गार्डन क्षेत्र में लव को देखा और कहा, “कैसी कैसी सजा मिलती है।” हाथ बहुत जल्दी दर्द कर रहा है। चक्की चलाते हुए नोस सूज गया। प्रेम पर गुस्सा आ रहा है, लेकिन बिग बॉस का आदेश है। बिग बॉस का आदेश सिर पर है।’

Leave a Comment