Bigg Boss Season 17 Episode 91 Highlights: ज्योतिषि ने मुनव्वर को बताया इंटरनैशनल चेहरा, ईशा के पापा ने जमकर लगाई बेटी को डांट

पिछले एपोसोड में हमने देखा कि ईशा ने अभिषेक को पोक किया और लड़ाई इतनी बढ़ गई कि समर्थ से लेकर विक्की जैन और अंकिता लोखंडे तक अभिषेक के खिलाफ खड़े दिखे। बिग बॉस 17 में घरवाले फैमिली वीक मना रहे हैं।

मुनव्वर की बहन अमरीन और मन्नारा की बहन मिताली अब घर में हैं। घर आते ही हैरी अमरीन मुनव्वर को मजबूत करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करती हैं, जबकि आयशा के भाई उन्हें सलाह देते हैं।

ईशा के पापा ने कहा- अकेले खेलो, अभिषेक को पोक करने को लेकर जताई नाराजगी

Abhishek ने मां से मिलते ही रोना शुरू कर दिया। क्या मैं जीत सकता हूँ, वह अपनी माँ से पूछता है। हां, माँ कहती है। ईशा के पिता प्रश्न करते हैं: क्या आपको लगता है कि आपको लोकप्रिय बनाता है? लेख बताता है पिता कहते हैं, “तुम मेरी बात नहीं समझते; दिवाली पर मां और मैंने क्या सन्देश भेजा था?ईशा कहती है कि आप अकेले खेलें। पिता कहते हैं कि आप अकेले खेल सकते हैं, आपको किसी की जरूरत है क्या? आप बहुचर्चित क्यों हैं? पिता ने कहा कि बुरा काम सही नहीं हो सकता था। Abhishek को पोक करने पर उन्होंने उन्हें डांट लगाया।

“बिग बॉस” का संदेश है कि आज शहर में एक ज्योतिषी होगा। “यहाँ किसी ने किसी को सपोर्ट किया, कुछ किया, बाहर जाकर किसी को सपोर्ट नहीं करने वाला है, भूल जाओ,” ईशा के पिता कहते हैं।अभिषेक की मां से शिकायत करते हुए, वह कहती है, “अभी माफी मांग दीदी से।””

घर आए ज्योतिषी ने सुनाई सबकी भविष्यवाणी, मुनव्वर को बताया इंटरनैशनल फेस

विक्की को घर में एक ज्योतिषी ने बताया कि अगर आप कुछ करते हैं तो किसी से कुछ प्रतिफल की उम्मीद मत करो। इससे आपको फायदा होगा। वहीं, वे अभिषेक को बताते हैं कि उनका आनेवाला बेहतरीन होगा। अंकिता ने कहा कि जीवन में किसी को जल्दी मत करो, अप्रैल के बाद आपका जीवन बहुत बदल जाएगा। ईशा ने कहा कि आप भावनात्मक रूप से काफी ऊपर-नीचे रहे हैं, आपने बहुत युवा उम्र में काम शुरू किया है और 2025 के बाद आप एक बड़ी स्टार बन जाएंगे। मन्नारा को बताया गया कि उन्होंने अपने करियर में कठिनाइयों का सामना अकेले किया है, लेकिन आप भावुक हैं, इसलिए हर कोई इसका फायदा उठाता है। मई के बाद आपकी व्यक्तिगत जीवन और करियर में सुधार होगा। कम बोलकर कम प्रतिक्रिया दें। अरुण ने बताया कि इस साल मार्च से आपका समय भी बदल गया है और ईश्वर ने आपको बहुत शक्ति दी है। मुनव्वर ने ज्योतिषी से कहा कि मुझे माफ करना, मुझे इस बारे में पता नहीं है। उनका कहना था कि मैं सिर्फ इतना कहूँगा कि आप अंतर्राष्ट्रीय चेहरा हैं और इस पर काम करो। वे समर्थ को बताया कि असली समर्थ किसी को नहीं दिख रहा था; एक हजार वापस मिलेगा अगर आप एक अच्छी बात कहेंगे।

ईशा के पापा ने समर्थ को कहा- उससे अलग खेलो, अभिषेक की मां ने भी ईशा को लगाई डांट

बिग बॉस ने ईशा के पिता को समर्थ के साथ अलग कमरे में बुलाया। बिग बॉस ने कहा कि समर्थ, आपकी कृपा से कुछ भी नहीं हुआ, इसलिए आप जो चाहें बोल सकते हैं। आशीष ने कहा कि समर्थ ईशा की वजह से यहां आया था, लेकिन उसे वहां नहीं जाना चाहिए था जहां ईशा अकेले खेल रही थी। पिताजी ने मुझसे पूछा कि क्या सलमान सर ने कहा कि आपका खेल दो लड़कों के बीच खराब हो रहा है? समर्थ को अपना खेल अलग से खेलने दीजिए। फिर अगले कदम का फैसला करें। वहीं, अभिषेक और ईशा की मां संध्या को बिग बॉस ने फोन किया। Abhishek की मां ने कहा कि बाहर नहीं बोलना चाहिए। हमारे घर में कभी ऐसा कुछ नहीं हुआ, कोई टीवी नहीं टूटा, अभिषेक को थप्पड़ नहीं मारा, उन्होंने कहा। उन्होंने कहा कि आपकी और उसकी बातें हो रही हैं, इसलिए अलग रहो।

ईशा के पिता ने अभिषेक की मां से उनसे क्या कहा। यही ईशा ने कहा कि घर में बाहर से कुछ नहीं लाना चाहिए। “मैंने आंटी से सॉरी कहा,” ईशा ने कहा।उनके पिता ने कहा, “आपको बिल्कुल सॉरी फील होना चाहिए।”नहीं है। यह हर माँ को परेशान करेगा क्योंकि वे उनकी माँ हैं। पिताजी ने कहा कि घर में टीवी पर दिखने वाले और भी बुरे काम हैं। यदि आपके पास अपना कैरक्टर है, तो उसे बनाओ। उनका कहना था कि यह अच्छा है अगर हमारी बातें समझ में आ रही हैं; अगर ऐसा नहीं होता तो यह शांत होगा।

Also Read:

Leave a Comment