Bigg Boss Season 17 Episode 88 Highlights: आयशा के आरोपों पर बिफरकर रो पड़े मुनव्वर, कहा- नाजिला ने उनकी बहन के लिए कही थी गंदी बात

बिग बॉस 17 के नॉमिनेशन टास्क के बाद प्रतिभागियों ने काफी हंगामा किया है। मुनव्वर फारूकी और मन्नारा चोपड़ा के अबिशेक कुमार के साथ दोस्ताना व्यवहार ने सभी को परेशान कर दिया है। हर कोई घर में हैरान था कि आखिरकार उन्होंने अभिषेक को नॉमिनेशन में नाम नहीं दिया। अब घर में रहने वाले व्यक्ति का परिवार देखेंगे।

नॉमिनेशन के बाद भी घरेलू बहस जारी है। मन्नारा और अभिषेक को आयशा मुनव्वर ने नॉमिनेट क्यों नहीं किया? आयशा मुनव्वर का कहना है कि इसमें दो टाइमिंग गुण हैं; अभिषेक और मन्नारा के खिलाफ इतना बोला, फिर भी उन्हें नॉमिनेट नहीं किया गया। मुनव्वर पर ईशा और समर्थ भी कूदते हैं।

आयशा ने कहा- मुनव्वर बार रिश्ता भेजकर आए हैं

जब आयशा ने कहा कि वह मुनव्वर के सारे पोल खोल देगी, तो अंकिता पूछती है कि क्या हुआ? मुनव्वर के खिलाफ सुनाते हुए आयशा ने कहा कि उन्होंने कितने रिश्ते छोड़ दिए हैं। आयशा ने बताया कि मुनव्वर एक बाहरी संबंध लाया है।

वह बताती है कि हम दोनों लड़कियां (नाजिला और मैं) इनके पीछे पड़े हुए हैं। यह सब सुनकर ईशा, समर्थ और विक्की दोनों प्रसन्न हैं। इन सब बातों को सुनकर मन्नारा हैरान दिखती है। आयशा कहती है कि आपने कहा था कि मैं फेम और लाइमलाइट के लिए आया हूँ, लेकिन ऐसा नहीं है।

मन्नारा कहती है कि अब विक्की आयशा और अंकिता दीदी मेरे साथ खड़े हैं। वह कहती है कि मुनव्वर को नोमिनेट करने से पहले वह ऐसा नहीं कर चुकी थी, तो वह अब रो क्यों रही है? वह कहती है कि मुनव्वर को भी अपनी बात कहना चाहिए। आयशा घरवालों को बताती है कि वे पांच या छह लड़कियों से दो महीने में शादी कर चुके हैं।

आयशा ने कहा- सारी लड़कियों को कॉल करता रहता है म्यूजिक वीडियो के लिए

उन्हें लगता था कि बहुत हो गया था और वे चुप नहीं रहेंगे। उसने कहा कि जब मैंने कहा कि मुझे ड्रैगन फ्रूट्स पसंद हैं, तो उसने उन्हें लाकर किसी और को दे दिया और उनके घर के शीशे पर बिन्दी लगा दी. जब उस लड़की ने पूछा, तो उसने कहा कि यह उनकी बहन का था, जाइए।

वह बताती है कि हर लड़की म्यूजिक वीडियो के लिए फोन करती रहती है; लेकिन कोई गाना नहीं आता, म्यूजिक वीडियो बनाता है। म्यूजिक वीडियो बनाने के लिए पैसे नहीं होने पर क्यों चला गया? जब भी आप गाना चाहते हैं, आपको लगता है कि आपका गला बिगड़ गया है। यह बेसुरा है, इसलिए आपको गाना नहीं आता है।

विक्की मुनव्वर से पूछते हैं कि इन लोगों को आपके जीवन में क्या चल रहा है उसके बारे में कैसे पता है? मुनव्वर का कहना है कि उन्हें अंदर लेकर क्या हुआ, वे नहीं जानते। आयशा घरवालों को बताती है कि नाजिला उनके घर आई और उनके साथ रुकी है। नाजिला के खिलाफ बोलना नहीं चाहती थीं। मुनव्वर को आयशा धोखा देती है।

आयशा ने कहा- 9 साल की थीं, जब उनके साथ हुआ था हैरसमेंट

आयशा घरवालों को बताती है कि बचपन में उन्होंने हैरसमेंट किया था। वह बताती है कि वह नौ साल की थी जब ये उनके साथ हुआ और आज उन्हें लगता है कि वह आयशा को ऐसे हालात से बच सकती है। यह बहुत सुंदर है, लेख बताता है

मन्नारा मुनव्वर ने कहा कि फेस करना चाहिए। वह कहती है कि आयशा ने सही किया, लेकिन उठकर जाकर उसे देखो और बोलो। वह कहती है कि इन बातों को समाप्त करो। उन्होंने कहा कि वे अकेले नहीं हैं; घर के बाकी लोग भी बुरे हैं। मुनव्वर आयशा से अकेले में बात करते हैं, लेकिन विक्की अंकिता और ईशा को अंदर धक्का देकर कहते हैं कि वे वहां जाएं।

अंकिता अंदर जाकर बताती है कि घरवालों को सब देखना चाहिए क्योंकि वे सब देख चुके हैं। आयशा पूछती है कि नाजिला बचपन में उनके साथ हुआ ट्रॉमा जानती है कैसे? मुनव्वर ने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। मुन्नवर बताते हैं कि वे जानते थे कि अगर वे नाजिला से रिश्ता तोड़ेंगे तो वह उनके खिलाफ होगा।

मुनव्वर ने कहा कि नाजिला ने एक बार मेरे और मेरी बहन के बारे में बात की थी, जिसके बाद मैंने उससे ब्रेकअप कर लिया था। आयशा ने कहा कि वह अपनी सफाई करने नहीं आई है। जब वे बताते हैं कि उन्हें नाजिला से परेशानी है, आयशा भड़क जाती है। मुनव्वर आयशा को बताते हैं कि उन्होंने आपसे गलत किया है।

मुनव्वर ने कहा- मुझे लगा था कि मैं नहीं संभाल सकूंगा इसलिए उन्होंने कदम पीछे किए

नाजिला के बारे में अंकिता ने कहा कि सब ठीक था, लेकिन मैं कहां गलत था? “मुझे नहीं समझ आ रहा था, मैं नहीं संभाल सकता था, इसलिए मैंने कदम पीछे किया,” मुनव्वर ने आयशा को बताया।आयशा मुनव्वर की बातें सुनकर वहां से भाग जाती है। आयशा मुनव्वर का क्लोजर सुनने के लिए तैयार नहीं है, इसलिए मन्नारा उनके पीछे दौड़ती है। मुनव्वर इतना भयभीत हो गया कि रोने लगा।

इस घर में अंकिता लोखंडे की सासु मां यानी विक्की जैन की मां दिखाई देती हैं। उसने अंकिता को बताया कि वे सब गलत कर रहे थे। वह कहती है कि उस दिन आपने अपने पति को लात मार दी, आपके पिता ने आपकी माँ को फोन किया था?अंकिता फिर पूछती है कि मेरी मां को फोन करने की क्या आवश्यकता थी?

“वह कुछ करती है, थप्पड़ मारती है,” सासु मां बताती हैं। “आपको जो बोलना है मेरे को बोलो, मेरी मम्मा को मत बोलो, मेरे पापा की डेथ अभी हुई है,” वह गुस्से में कहती है।मेरे माता-पिता से कोई बात नहीं करनी चाहिए।अंकिता की मां से भी बातचीत होती है।

Also Read:

guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x