Bigg Boss Season 17 Episode 87 Highlights: नॉमिनेट हुए 7 घरवाले, विक्की पर चीखीं मन्नारा- इसे अपनी बीवी की हिपोक्रेसी नहीं दिखती!

“बिग बॉस 17” में समय के साथ-साथ कपड़े भी हटने लगे हैं। जिन कलाकारों से पहले दोस्ती थी, वे अब एक-दूसरे के दुश्मन बन गए हैं, और जिन लोगों को किसी को देखना पसंद नहीं है, उनमें नजदीकियां बढ़ने लगी हैं। हर कोई रिश्तों की आड़ में अपना खेल खेल रहा है। इस घर में सबसे बुरी दोस्ती अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की है। अब उनके सामने नॉमिनेशन का बड़ा खतरा है, इसलिए घरवालों ने नियंत्रण खो दिया है।

जैसा कि हमेशा की तरह, इस शो में घरवालों की एंट्री होने में कुछ दिन बचे हैं। अब मन्नारा चोपड़ा की बहन मुनव्वर फारूकी अमरीन शो में आ रही है, जबकि अंकिता लोखंडे की मां और विक्की जैन की मां शो से बाहर हो चुकी हैं। मुनव्वर मन्नारा की बहन को बहुत पसंद है।

नॉमिनेशन टास्क के लिए वाइट रूम में जमा हुए घरवाले

बिग बॉस ने घरवालों को बताया कि आज नॉमिनेशन का समय है और सभी को वाइट रूम में आने का आदेश दिया गया है। बिग बॉस कहते हैं कि यह नॉमिनेशन प्रक्रिया को बताता है। इस हफ्ते, तीन से कम बजर बजने वाले सदस्यों को नॉमिनेशन के लिए चुना जाएगा। वहीं तीन या अधिक होने पर नामांकन का काला धब्बा लगाया जाएगा।

तीन सदस्यों ने विक्की का नाम लेकर बजर बजाया। 4 बजे अभिषेक का नाम लिया गया था। अरुण, विक्की, ईशा और समर्थ ने नामांकन किया। ईशा ने कहा कि वे सिर्फ लड़ते हैं और गेम में वीक मारते हैं। यही कारण है कि समर्थ ये मनोवैज्ञानिक वीक कहते हैं।

विक्की भी उन्हें नॉमिनेट करने की वजह बताते हैं। अरुण कहते हैं कि उनमें कोई बदलाव नहीं है, बस अकड़ है। Abhishek ने कहा कि कोई मेरी आवाज दबा नहीं सकता। अंकिता कहती हैं, “आपको कोई दबा भी नहीं सकता, आपने चांटा मारा इसलिए बाहर किया गया।”

ईशा नॉमिनेशन से हो गईं सेफ, मुनव्वर हुए नॉमिनेट

अभिषेक ने ईशा को नॉमिनेट करने के लिए बजर दबाया, जिससे वह सुरक्षित हो गईं। मुनव्वर ने पांच बजर दबे, जबकि मन्नारा, आयशा और अरुण ने अपने पॉइंट्स रखे। अनुराग और मुनव्वर एक ही सिक्का हैं, समर्थ ने कहा कि ये फट्टू खेल रहे हैं और इसके योग्य नहीं हैं। ईशा ने मुनव्वर के खिलाफ भी कहा कि वे नहीं जानते कि वे क्या चाहते हैं, लेकिन 12वें हफ्ते में अंकिता से अचानक दोस्ती हो गईं।

आयशा को ईशा ने बताया कि वह फेक लगती है और बटरिंग कहती है। साथ ही, समर्थ ने इस गेम के लिए वीक भी बताया। आयशा ने मन्नारा से कहा कि वह दो दिन पहले मेरे कमरे में आई और शिकायत की, फिर वह उन्हीं के पास जाती है, प्रशंसा चाहती है और पानी चाहती है, लेकिन मुझे समझ नहीं आता।

आयशा मन्नारा कहती हैं कि वे इसे अच्छा नहीं मानते क्योंकि शायद वे उन्हें पसंद करते हैं। आयशा की कमजोरियों को ठीक उसी समय अभिषेक और विक्की ने बताया। मुनव्वर ने आयाशा को भी नॉमिनेट किया और कहा कि शायद लोग आपके बारे में सही कह रहे हैं।

अरुण नॉमिनेट, अभिषेक ने कहा- समर्थ पर ध्यान दे ईशा, मैं तेरा एक्स हूं

5 बजे, अरुण और घरवालों ने उनके खिलाफ अपनी कमजोरियां गिनाईं। मुनव्वर ने कहा कि उन्हें अपनी शक्ल अच्छी नहीं लगती और उन्हें खुद का कुछ नहीं है। Abhishek ने कहा कि वे अपने लिए कोई मुद्दा नहीं रखते, लेकिन वे हर बार मेरी लड़ाई में कूद जाते हैं। “मुझ पर ध्यान मत दे, ईशा, अपने समर्थ पर ध्यान दे, मैं तेरा एक्स हूँ,” ईशा ने अभिषेक से सोते समय कहा।”

मुनव्वर मे समर्थ ने बताया कि मन्नारा ने उन्हें उनके खिलाफ भड़काया था। उन्होंने कहा कि अगर समर्थ ईशा के खिलाफ बोल सकते हैं तो मन्नारा भी उनके खिलाफ बोल सकते हैं। मुनव्वर ने ईशा से कहा कि समर्थ ने एक पुरानी कहानी सुनाई जो ईशा के खिलाफ थी। जबकि मन्नारा के लिए तीन लोगों ने नामांकन दिया था, मुनव्वर ने अभिषेक को नहीं चुना, बकौल बिग बॉस।

मुनव्वर ने दी सफाई, क्यों नहीं लिया अभिषेक का नाम

नौकरी पूरी होने के बाद, अंकित ने मुनव्वर से पूछा कि उन्होंने उन्हें नॉमिनेट क्यों नहीं किया था, जिस पर मुनव्वर ने सफाई देना चाहा। मुनव्वर ने कहा कि वह दोस्तों को नॉमिनेट नहीं करेंगे। बीच में बिग बॉस ने टोका और पूछा कि सफाई की बदबू क्यों थी? मुनव्वर ने अंकिता को बताया कि उन्होंने आयशा को चुना और अभिषेक को नहीं चुना। जब लोगों ने उन पर सेफ गेम खेलने का आरोप लगाया, तो घर में हर कोई हैरान था कि उन्होंने अभिषेक का नाम क्यों नहीं लिया।

Abhishek से ईशा और मन्नारा लड़ रहे हैं। मन्नारा चीखने लगती है जब ईशा ने कहा कि मन्नारा ने सही तरह से अभिषेक किया। उन्होंने कहा कि वे पागल हैं? साथ ही मन्नारा विक्की बताती हैं कि आपकी बीवी मुनव्वर पर विचार कर रही है, इसलिए आप भी उनके साथ हैं। मन्नारा ईशा से माफी मांगती हैं कि उन्होंने अभिषेक को अपने कैलकुलेशन के विपरीत चुना। इसी दौरान मन्नारा और विक्की एक बार फिर झगड़ा करते हैं।

मन्नारा ने कहा, “इसको अपनी बीवी की हिपोक्रेसी नहीं दिखती, ये क्या बकवास आदमी है।” जैसा कि इसकी बीवी बताती है, उन्हें कोई नहीं नॉमिनेट करेगा; यह बहुत बड़ा हिपोक्रेट है! अपनी बीवी और बीवी के साथी सुरक्षित रहेंगे।मन्नारा अंकिता को बताती है कि मैं विक्की से दोस्ती करता हूँ क्योंकि वह मेरी दोस्ती नहीं है। तुममें क्या है जो तुम्हें परेशान करेगा, मन्नारा ने प्रश्न उठाया।

Also Read:

guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x