Bigg Boss Season 17 Episode 86 Highlights: रजाई में घुसकर फूट-फूटकर रोईं अंकिता, किन कंटेस्टेंट्स पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार?

कलर्स के बिग बॉस 17 के आज रात के एपिसोड में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच एक बड़ा विवाद हुआ। उनका खेल खत्म होता नहीं दिखता। हाल ही में विक्की और अंकिता इस पावर कपल पर उतनी ही बहस कर रहे हैं। अंकिता को अब मन्नारा और विक्की की दोस्ती भी परेशान करने लगी है। अंकिता और मन्नारा चोपड़ा की दोस्ती पर तीखी बहस हुई। विक्की माननारा के साथ उनके रिश्ते को समझ नहीं पा रहे हैं, इसलिए अंकिता परेशान हैं। आइए देखें आज की महत्वपूर्ण बातें।

अंकिता को लेकर मुनव्वर से भिड़े विक्की

शो शुरू होते ही घर में शोर मचा। मुनव्वर और विक्की अंकिता के लिए लड़ रहे थे। मन्नारा ने बताया कि ये सभी नॉमिनेशन आते ही शुरू हो जाएंगे। विक्की को इस बात से असंतोष है कि मुनव्वर क्यों अंकिता का पक्ष लेते हैं। मुन्ना उनके लिए कभी खड़ा नहीं हुआ, अंकिता बताती है। ड्रामा इस पर बहुत देर रहता है।

अभिषेक और ईशा एक बार फिर बहस कर रहे थे। योगी आते हैं और ईशा को डांटते हैं कि वह अभिषेक से क्यों बोल रही है। अभिषेक को फिर से गाली दी जाती है। Abhishek एक तरह से अपने लिए लड़ रहे हैं, जबकि घर के बाकी सभी लोग उनके खिलाफ हैं। Abhishek घर में लड़ाई पैदा करता था। दूसरी ओर, विक्की और अंकिता अपनी-अपनी बातें कर रहे हैं।

फिर मुनव्वर से शुरू हुआ आयशा की गुफ्तगू

मन्नारा ने आयशा को बताया कि मुनव्वर उन्हें पसंद नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें उनसे कोई दिलचस्पी नहीं है। वह गार्डेन में फिर से मुनव्वर से बात करती दिखीं। दोनों ने हंस दिया। मन्नारा का भरोसा बढ़ गया जब उन्हें इस बात का पता चला। मन्नारा और ईशा बैठकर आयशा पर चर्चा करते थे।

जब अंकिता गुस्से में आ गई और विक्की को गमले से मारने की धमकी दी, तो मामला बिगड़ गया। विक्की ने अंकिता पर कटाक्ष करते हुए बहुत कुछ सुना। अंकिता रोने लगी, क्योंकि उन्हें लगता था कि उनका प्यार विक्की से कम हो गया है, उन्हें और भी तनाव हुआ। विक्की ने कहा कि वे कपल हैं और वह गुलाम नहीं है।

रजाई में घुसकर रो पड़ीं अंकिता

विक्की से लड़ाई के बाद अंकित लोखंडे बिस्तर में छिपकर रोती-बिलखती दिखाई दीं। विक्की बार-बार उन्हें बात करने को कहा, लेकिन अंकिता टूट गई और कुछ भी सुनना नहीं चाहती थी। विक्की अंकिता की ये बातें सुनकर परेशान हो गए, लेकिन उन्हें मना नहीं पाया।

नॉमिनेशन का विषय इस हफ्ते ड्रिल का काला और व्हाइट भाग है, जो हरे (सुरक्षित) और लाल (असुरक्षित) रंगों में विभाजित है। परीक्षार्थी लैब सूट पहनते हैं। यह हफ्ते कैप्टन अंकिता को अधिकार दिया गया है कि कौन सा प्रतियोगी नॉमिनेशन के लिए तैयार है। उम्मीद है कि घर के बाकी लोग बजर दबाकर अपना वोट डालेंगे और अपनी वजह बताएंगे। अकिता पहले अपने पति विक्की जैन को नॉमिनेशन देती है।

आज के एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क फिलहाल नहीं दिखाया गया है। इसे कल के एपिसोड में दिखाया जाएगा। लेकिन इसके लिए संकेत मिल गया है।

Also Read:

guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x