Bigg Boss Season 17 Episode 82 Highlights: अंकिता बनीं कैप्टन तो विक्की को हुई चिड़चिड़, अभिषेक के लिए बोलीं ईशा, समर्थ को धो डाला

आज बिग बॉस 17 का एपिसोड पूरी तरह से अलग होने वाला है, हालांकि पिछले एपिसोड में काफी संघर्ष और ड्रामा हुआ था। किसी को चोट लगेगी जब घर की स्थिति बदल जाएगी। ईशा, जो कल अभिषेक को पोक कर रही थीं, आज समर्थ का विरोध करते हुए अभिषेक का साथ देती हैं। दूसरी ओर, विक्की और अंकिता भी झगड़ रहे थे। कैप्टन बनने के बाद अंकित ने बहुत अधिक काम करना शुरू किया। इस बीच, दोनों ने बहस की। आइए देखते हैं आज के एपिसोड के प्रमुख मुद्दों को।

शो शुरू होते ही कैप्टेंसी काम का मुद्दा उठाया गया। मन्नारा ने फिर से अपना पक्ष दिखाया कि लोग यहां नहीं रहते थे, जब आयशा मुनव्वर को डांटती और उनसे चिढ़ती नजर आईं। मन्नारा ने मुनव्वर को लेकर बहुत कुछ कहा। उनका कहना था कि वे उनसे नफरत करते हैं और शो जीतना नहीं चाहते हैं। मन्नारा ने कहा कि वह मुनव्वर से पूरी तरह टूट गई है, और उसे ऐसा लगता है कि वह खुलकर कहती है। अब तक वह बुरी संगति में थीं, उसने बताया।

मुनव्वर और मन्नारा की बहसबाजी

मन्नारा और मुनव्वर ने आगे भी बहस की। दोनों पुराने मुद्दों पर भी विरोधाभास दिखाई दिया। मन्नारा ने मुनव्वर को कहां-कहां खड़े नहीं रहने को कहा। मुनव्वर ने कहा कि मन्नारा ने उनके खिलाफ बार-बार बोलते देखा है। मन्नारा ने आयशा की बात मानते हुए मुनव्वर को भी धोखा देने का आरोप लगाया।

अंकिता पहले घर की नवीनतम कैप्टन बन गई हैं। बाद में, वे हर घरवाल को काम मिलता है। इस बीच, वह अपने पति विक्की से मिलती है और उनकी नौकरी के बारे में बताती है, लेकिन वह चिढ़ जाती है और कहती है कि उन्हें कुछ नहीं आता। अंकिता यह सुनते ही क्रोधित हो जाती है और विक्की पर चिल्लाना शुरू करती है।

‘मुनव्वर तेरे लायक नहीं है’

शो के दौरान समर्थ ने बार-बार ईशा से कहा। बाद में, उसने प्रतिभागियों को बताया कि अभिषेक ने उन्हें पीटा था। उनका दावा था कि उन्हें जोर की चोट लगी है। Abhishek ने बिग बॉस से दूसरी बार बात करते हुए दिखाया कि उनसे गलती हुई है लेकिन मुद्दे को दोनों पक्षों से देखा जाना चाहिए। इधर, ईशा बैठकर आयशा को मुनव्वर को बुरा आदमी बताती हैं। उनका मानना था कि वे इस पद के योग्य नहीं हैं।

शो में ईशा रात भर समर्थ पर रोती है। उन्हें लगता है कि अभिषेक की इस हालत का कारण वे हैं। फिर ईशा को समर्थ बताते हैं कि वह उनकी प्रेमिका नहीं हैं। दोनों झगड़ते हैं। ईशा सबके सामने फिर से यही कहती हैं कि समर्थ ने अभिषेक को बहुत पीटा है।

आयशा ने बताई विक्की की वो बात

एपिसोड के अंत में, समर्थ और मुनव्वर के बीच एक भयानक संघर्ष हुआ। समर्थ ने मुनव्वर को कुत्ता कहा। और खाना धोने को कहा। तब मुनव्वर गुस्सा आया और फिर दोनों के बीच एक भयानक झगड़ा हुआ।

समर्थ का कार्य घर को परेशान करता है। ईशा भी उन्हें देखकर मुंह बिचकाया। आयशा ने गार्डेन में बाहर की बात बताई जब विक्की ने सना का हाथ पकड़ा। इसे सुनकर अंकित ने मुंह बना लिया। विक्की घूरने लगा।

फिर बिग बॉस का ऐलान। उन्होंने अंकिता के कैप्टन बनने पर टौंट को मारा। मन्नारा, ईशा और मुनव्वर से भी उन्होंने पूछा और हमेशा की तरह जोक मारा। बाद में, समर्थ ने कई हफ्तों से छिपाकर रखा चोरी का सामान अपने बैग से निकाल लिया।

इसके बाद खाना था। उसने बजर बजाना था और घरवालों को आकर खाना लाना था। जब सभी बारी-बारी आकर ऐसा किया, अंकिता के पास अंत में कुछ भी नहीं था।

Also Read:

Leave a Comment