Bigg Boss Season 17 Episode 81 Highlights: अभिषेक कुमार ने मारा समर्थ जुरैल को चांटा, कैप्टेंसी रेस से मुनव्वर ने किया मन्नारा को बाहर

बिग बॉस 17 के अंतिम एपिसोड में नामांकन के बाद भयंकर बहस हुई, वहीं आज कैप्टेंसी काम हुआ। उससे पहले, ईशा मालवीय और समर्थ जुरैल एक बार फिर अभिषेक कुमार को पोक करते हुए दिखे। उन्होंने उनकी मानसिक स्थिति का मजाक उड़ाया। उस समय, चिंटू ने अनजाने में अभिषेक को थप्पड़ मार दिया, जिससे वे कैप्टेंसी टास्क से बाहर हो गए। वहीं अंकिता लोखंडे ने टास्क जीतकर घर की नई कैप्टन बन गई।

मन्नारा ने बिग बॉस की शुरुआत में मुनव्वर के आयशा के लिए काम करने के बारे में समर्थ से बात की। वह उसे देखता है। वह भी आयशा और अभिषेक के बारे में बात करता है कि वे कितना चीप दिखते हैं। अरुण, विक्की और अंकिता इसके बाद अपने रिश्तों पर हंसते हैं। जब विक्की अंकिता का गला दबाता है, एक्ट्रेस ऐसा करती है जैसे उसे सही में दबा दिया गया हो। विक्की यहां अंकिता को बताते हैं कि उन्हें बनाने के लिए कौन-कौन है जब बाद में कप्तानी का नोटिफिकेशन आता है।

समर्थ और ईशा की अभिषेक से लड़ाई

किचन में एक वाइल्डकार्ड बताता है कि उसके ऊपर लगता है कि वह लेट गया है। फिर समर्थ ने बताया कि वे भी चौबीस दिन लेट रहे थे। यहीं से संघर्ष शुरू होता है जब अभिषेक बोलने लगता है। अभ्यास में समर्थ को लुच्चा कहा जाता है उन्होंने कहा कि वजूद नहीं है। इसलिए, समर्थ, अभिषेक की मनोवैज्ञानिक और क्लॉस्ट्रोफोबिक समस्याओं पर चर्चा करेंगे।

फिर पिता ने लौंडा कहा। जो अभिषेक ट्रिगर्ड को जन्म देता है। यह कहा जाता है कि यहां ईशा आया है। कोई भी वजूद नहीं है। तो मन्नारा, विक्की को बताती है कि अभिषेक को भी यहां ईशा ने लाया है। इस संघर्ष में अंकिता भी भाग जाती है, जिससे अभिषेक पागल हो जाता है। फिर अभिषेक उनसे संघर्ष करता है।

अभिषेक ने यहाँ बताया कि समर्थ की प्रेमिका उनके पीछे आती है। तो वह अभिषेक को बताती है कि इस तरह की बातें नहीं करनी चाहिए। Abhishek ने कहा कि आज आप बोलेंगे नहीं। निष्क्रिय हैं मुनव्वर ने कहा कि मॉरल पोलिसिंग इसमें नहीं होनी चाहिए। Abhishek ने बताया कि वह पूरे दिन सोती रही है। मैं आपको बाहर निकालूंगा। आपकी क्षमता नहीं है, अंकित ने बताया

समर्थ तो मारा अभिषेक ने थप्पड़

ईशा मालवीय भी आ गई, अभिषेक कुमार भौंकने लगे। कुल मिलाकर, अभिषेक एक पक्ष है, और समर्थ, अंकिता और ईशा दूसरे पक्ष में हैं। Abhishek कैमरे पर जाकर कहता है कि बिग बॉस मुझे पीट रहा है और अगर मेरा हाथ उठ गया तो समझो। इस दौरान, ईशा ने अभिषेक को बताया कि वह आपकी वजह से बेड पर था। वह निराश था। मैं घबरा गया। नाखून कट गया।

तुमने बहुत काम किया है। साथ ही अभिषेक ने बताया कि मैं आपसे कैसे मिल रहा हूँ। अंकिता को मुनव्वर बोलने से रोकते हैं। ईशा ने कहा कि एक गिलास अपने आप को मार डालो। तुम्हें प्यार करता हूँ, ईशा ने बताया। ईशा को इस दौरान अभिषेक ने बहन बताया। गुस्से में अभिषेक ने समर्थ का हाथ मुंह पर रखा और चांटा मार दी।

वह हाथ रखकर ईशा पर थूक रहा था, समर्थ ने बताया। फिर अभिषेक ने कैमरे पर मुझे पोक किया जा रहा था बताया। उसके मुंह में टीशू पेपर था। पहले मैं फिजिकल था। समर्थ ने कहा कि कार्रवाई करनी चाहिए थी। जब मुनव्वर ने कहा कि आपको यही चाहिए था, तो आपको यही मिला। आप चाहते थे कि वह हाथ उठाए।

फिर समर्थ ने प्रत्येक व्यक्ति से पूछा कि क्या वे यहां सुरक्षित महसूस कर रहे हैं या नहीं। आयशा ने आज की घटना पर प्रतिक्रिया नहीं देगी। बिग बॉस को ईशा और अंकिता ने बताया कि हम यहाँ सुरक्षित नहीं लग रहे हैं। Abhishek ने कैमरे के सामने हाथ जोड़कर खेद व्यक्त किया। ईशा ने कहा कि अभिषेक ने उन पर हाथ उठाया। मार डाला गया था।

बिग बॉस ने 3 लोगों को कन्फेशन रूम में बुलाया

मन्नारा, अरुण और अंकिता को बिग बॉस ने कन्फेशन रूम में बुलाकर माजरा पूछा। सभी ने वहां अपनी राय व्यक्त की। Abhishek ने हदें पार कीं। फुटबॉल खेलते हैं। आज काम बहुत अधिक था। उन्होंने यह भी कहा कि वह क्लॉस्ट्रोफोबिक नहीं था। वह पूरी तरह से झूठ बोलता है। फाइट को जन्म देता है। क्योंकि वह वीकेंड वार पर है, वह सब करता है।

और फिर सिम्पेथी के बारे में रोता है। साथ ही, ईशा सबको न्यू ईयर की बात बताती है, जिसमें अभिषेक ने उनका थप्पड़ मारा था और उसकी फोटो उनके पास है, जिसमें उनके चेहरे पर नील है। फिर बिग बॉस बताते हैं कि वह पिछले कुछ दिनों से पोकिंग को देख रहे हैं और पोकिंग के खिलाफ एक केस भी तैयार कर रहे हैं।

आज की लाइन ही कहती है कि पोक किया जा रहा है, हाथ उठाकर देखो। लेकिन प्रत्येक व्यक्ति की गलतियों का हिसाब हमारे पास है। इस गलती भी होगी। समय आने पर आप हर गलतियाँ देखेंगे। हालाँकि, अभिषेक आज की कार्ययोजना से बाहर रहेंगे। वह शामिल नहीं होगा।

कैप्टेंसी टास्क में मन्नारा-मुनव्वर की बहस

बिग बॉस ने घरवालों को बताया कि अभिषेक टास्क में हिस्सा नहीं लेंगे। तीन पूर्व कैप्टन घर का नया कप्तान बनाएंगे। सभी को पांच राउंड में उन तीनों को मनाना है कि वह उन्हें कप्तान बनाकर अंतिम राउंड में उन्हें निकालने के लिए क्यों डिजर्विंग हैं। शेष क्या है? Abhishek ने मन्नारा को पहले ही बताया कि अंकिता बनेगी।

क्योंकि उन्हें ईशा बनाएगा। आयशा पहले दौर में बाहर हो जाती है। तब हर घरवाला दूसरे दौर में तीन एक्स कैप्टन्स को खुश करने का प्रयास करता है। और दूसरे चरण में अरुण को बाहर निकालें। तीसरे दौर में किनारे को बाहर निकालें।

इससे वह ईशा के फैसले से असहमत है। चौथे राउंड में, समर्थ ईशा से पूछते हैं कि वह उनको बनाया है। वहीं, विक्की मुनव्वर या अंकिता को उन्हें बनाने को कहते हैं। तीनों मिलकर समर्थ को निकालते हैं। पांचवें राउंड में विक्की बाहर हो जाता है, जबकि अंकिता अंत में कैप्टन बनती है।

Also Read:

Leave a Comment