Bigg Boss Season 17 Episode 80 Highlights: 4 बचे लेकिन 6 कंटेस्टेंट्स हुए नॉमिनेट, ईशा और अभिषेक में हुई भंयकर गालीगलौच, अरुण भी फटे

बिग बॉस 17 रियलिटी शो ने पिछले हफ्ते काफी सफलता हासिल की। तीन अलग-अलग विकल्पों को देखना था। दो लोगों की वोटिंग के आधार पर तो एक घरवालों ने कहा कि वह बेघर है। आज के एपिसोड में भी नॉमिनेशन टास्क हुआ, जिसमें सभी ने बहुत बहस की। इस दौरान बहुत से झगड़े हुए। जो लोगों ने नए साल पर प्यार करने का वादा किया था, वे सब बेकार हो गए। आइए जानें क्या हुआ।

दिन गीत से शुरू होता है। फिर अंकिता और विक्की जीत पर चर्चा करते हैं। विक्की का कहना है कि डिजर्विंग उनके लिए अच्छी तरह से काम नहीं करता। वहीं, अंकिता बताती है कि वह जीतने आई हैं। विक्की ने कहा कि वह दिल जीतने आया था। वह जीता था। अंकिता ने मन्नारा को बताया कि उस समूह बहुत जल्दी चला गया था। मन्नारा ने कहा कि वह बस लेट गया था और आसमान को देखने आया था।

फिर आयशा मुनव्वर पर वही सब बोलने लगीं। उधर, अंकिता और विक्की में एक खट्टी-मीठी बहस होती है। उसने कहा कि वह प्रतिदिन तीस किलोमीटर चलती है। विक्की ने दावा किया कि नहीं था। फिर विक्की की बातें अंकिता को परेशान करती हैं और उसे पीट देती हैं। उन्होंने शेरों-शायरी भी की है। वहीं, ईशा लोटपोट हो जाती है। मुनव्वर और ईशा उधर बोलते हैं। आयशा फिर कहती है कि उन्हें घर जाना है। मुनव्वर कहते हैं कि यहाँ रहकर ही आप खुद को प्रूव कर सकते हैं। आपको लड़ने की साहस नहीं है, लेकिन फेस करने की साहस है। यह करो।

घर में हुआ नॉमिनेशन टास्क

बिग बॉस ने खेल क्षेत्र में सभी को बुलाया। इस स्थान पर न्यूक्लियर रिएक्टर का पूरा सेटअप हुआ। समाचारों में ऑरा का कार्यकाल समाप्त हो गया था। अब वह भी नॉमिनेट हो सकते हैं। ऑरा काम शुरू करेंगे। वह कामयाब होगा। दूसरे को वही चुनेगा। इस समय कोई भी अपना नामांकन रद्द कर सकता है। ये चेन ऐसा होने पर बंद हो जाएंगे। नहीं, जब तक सभी नामांकित नहीं होते, ये जारी रहेंगे। आयशा को ऑरा करते हैं।

आयशा ऑरा को फिर से नॉमिनेट करती हैं। अभिषेक को ऑरा नॉमिनेट करता है। अभिषेक समर्थ को नॉमिनेट करता है। फिर समर्थ आते हैं और मुनव्वर को नामांकित करते हैं। उनका कहना था कि उनका खेल जीरो था। अधिक जानकारी नहीं मिली है। अरुण का नाम मुनव्वर लेता है। अरुण इस चेन को तोड़ने के लिए आना चाहते हैं। यही कारण है कि मन्नारा, अंकिता, ईशा और विक्की सेव होते हैं। ईशा और अभिषेक की लड़ाई भी इसी समय शुरू होती है।

ईशा ने अभिषेक को नॉमिनेशन टास्क के बाद बताया कि वह बचपन से ही मेंटल हैं। Abhishek ने कहा कि ईशा की सच्चाई उनकी मां को पहले से ही पसंद है। ईशा ने अभिषेक को कुत्ती कहा। अरुण ने विक्की को बताया कि वह मुनव्वर को मारने की सोच रहा है। मन्नारा ने ईशा को कहा कि वह ये सब नहीं करे। यहाँ, समर्थ ने अभिषेक को बताया कि वह पिता का मेंटल लौंडा है।

इसे सुनकर अभिषेक बेहोश हो जाते हैं। वह बिग बॉस से एक मनोरंजन क्षेत्र बनाने की मांग करता है। उनके शरीर में सूजन है। ईशा ने कहा कि यह सब झूठ था। ये हर दिन होता है। जब अभिषेक ने कहा कि उन्हें बाहर जाने दें, बिग बॉस ने कहा कि खड़े रहो, कुछ नहीं होगा। इस हफ्ते आयशा, ऑरा, अभिषेक, मुनव्वर, अरुण और समर्थ नामांकित किए गए।

समर्थ ने किया अभिषेक को पोक

ईशा और अभिषेक के संघर्ष में समर्थ ने अभिषेक को पीटा। मुनव्वर ने विक्की को बताया कि दो लोग लड़ रहे हैं, पर समर्थ पोक कर रहा है। यहाँ विक्की ने अभिषेक को चुप रहने को कहा। क्योंकि वह नहीं कर पाता Abhishek ने बताया कि वह वहां से चला गया है।

यही कारण है कि यह सब कहा जाता है। फिर अंकिता ने अभिषेक से पूछा कि ये सब क्यों कहा जा रहा था। दोनों चिल्लाते हैं। अंकिता ने समर्थ और ईशा को बताया कि वे ऐसा नहीं करेंगे। इधर मुनव्वर और अरुण लड़ रहे हैं।

Also Read:

Leave a Comment