Bigg Boss Season 17 Episode 78 Highlights: रिंकू धवन और नील भट्ट हुए एलिमिनेट, अनुराग ने ट्रॉफी ले जाने की कही बात तो भड़के घरवाले

बिग बॉस सीजन 17 का आज का एपिसोड मीका सिंह के गाने से शुरू होता है। अरबाज खान और सोहेल एक बार फिर कॉल करते हैं। फिर मंच पर मशहूर कलाकार धर्मेंद्र को भी बुलाते हैं और उनसे चर्चा करते हैं। आज के एपिसोड में सलमान खान सहित अन्य कलाकारों ने नए साल का स्वागत किया और दो घरवालों को शुभकामना दी। मंच पर मिका सिंह ने अपनी आवाज में गाना गाया। धर्मेन्द्र ने वहीं पंजाबी गाना भी गाया। उसने सबको चौंका दिया।

जितेंद्र, शत्रुघ्न सिन्हा और जैकी श्रॉफ की मिमिक्री करते हुए कृष्णा स्टेज पर आते हैं। अरबाज को भी शॉल नहीं देते। वे शादी कर चुके हैं, इसलिए इसकी जरूरत नहीं है। सलमान ने कहा कि उन्हें भी नहीं चाहिए क्योंकि उनकी शादी नहीं हुई है, जबकि सोहेल ने कहा कि मुझे भी नहीं चाहिए क्योंकि मेरी शादी टूट गई है। मीका को पता चला कि वे कभी नहीं होंगे।

बाद में धर्मेन्द्र भी शॉल वापस करते हैं। इसके बाद कहा जाता है कि इस साल किसी व्यक्ति की फिल्म, प्रेमिका और गाना आया। लेकिन सोहेल खान का आगमन क्यों हुआ? कृष्णा ने फिर कहा कि नेपोटिज्म यहां भी अच्छा नहीं है। इसमें पूरा परिवार शो शामिल है। सलमान की छुट्टी और भाइयों की जस्ट चिल, लेकिन कोई व्यक्तिगत नंबर नहीं आ रहा है। पूरा सीजन पहली बार शो पर आया था।

धर्मेंद्रे के लिए घरवालों ने किया परफॉर्म

कृष्णा अभिषेक ने बॉबी देओल का गाना “जमाल जमालू” पर सभी को मस्त कर दिया। नाचते हुए वे एक खाली गिलास सिर पर रखते हैं। Dharma ठुमके भी लगाता है। फिर एक वीडियो संदेश दिखाया जाता है जिसमें बॉबी देओल आपकी प्रशंसा करते हैं कि आप इस उम्र में भी काम कर रहे हैं।

यह बचपन से आज तक जारी है। वे प्रयास कर रहे हैं। इस क्षेत्र में आपने शानदार काम किया है। इतना हिट दिया गया है। तुम्हारा बेटा होने पर मुझे गर्व है। चाहता हूँ। इसके बाद वे भावुक हो जाते हैं। फिर कृष्णा गोविन्द। कि वह उन्हें फोन नहीं करता।

कृष्णा अभिषेक अरबाज खान को उनकी शादी की बधाई देते हैं और उनसे गाने के लिए कहते हैं। मीका कहती है कि आप भी गाओ जब अरबाज खान दो गाने गाते हैं। सलमान ने कहा कि आप भी नहीं गा रहे हैं। मीका तब चुप रहते हैं। श्रीकृष्णा और अभिषेक एक बार फिर खेलते हैं। धर्मेन्द्र को शायरी सुनाने का निमंत्रण मिलता है।

एक्टर कहते हैं कि बच्चों को बहुत काम है। सनी देओल और बॉबी देओल दोनों फिल्में करने वाले हैं। कोई बात नहीं करता। सलमान के हुक स्टेप के बाद सभी लोग पुशअप चैलेंज करते हैं। सोहेल-अरबाज भी जीतते हैं। फिर, मीका सिंह अपने बैंड के साथ कुछ गाते हैं।

घरवालों से धर्मेद्र ने की मुलाकात

धर्मेन्द्र के गानों पर घरवालों ने डांस किया। धर्मेंद्रे ने फिर घरवालों से कहा कि बुरा कहलाने की जगह अच्छा बनने की कोशिश करें। इसके बाद मुनव्वर आता है। थोड़ी देर बाद शेरों ने कहा फिर से, सलमान एक काम करता है। जिसमें घरवालों को बताना होता है कि गलतफहमी हुई है और माफी मांगकर एक नई शुरुआत करना चाहते हैं। अभिषेक का नाम ईशा था।

जब सलमान खान गाना गाते हैं, तो सब हंसते हैं। ईशा ने एक बार फिर अंकिता का दिल जीत लिया। कहा कि दुखी व्यक्ति आगे नहीं बढ़ेगा। विक्की जैन का दिल अकिता ने जीत लिया। विक्की जैन ने मुनव्वर को दिल दिया। फिर मुनव्वर ने मन्नारा को दिल दिया, जिसके बाद सलमान ने कहा कि वह आईशा की तरह आई।

फिर मन्नारा ने राइडर को दिल दे दिया। मन्नारा को भी प्रेम दिल देता है। उनकी गलतियों के लिए उन्होंने माफी मांगी और फिर ऐसा नहीं करने का वादा किया। समर्थ जुरैल ने विक्की जैन को दिया। अरुण ऑरा से मिला। अरुण ने समर्थ को दी। रिंकू धवन ने समर्थ को दी। नील भट्ट भी मन्नारा को दिल देते हैं।

लंबी मस्ती के बाद सलमान खान बताते हैं कि रिंकू धवन का सफर समाप्त हो गया है। इसके बाद सलमान चले जाते हैं। रिंकू धवन के जाने पर सभी भावुक हो गए। Munavvar रोने लगे। तब सभी रिलैक्स होते हैं, यानी अब कोई एलमिनेशन नहीं किया जाएगा। लेकिन एक और घटना है। अरबाज, सोहेल, मीका, हंस राज हंस और कृष्णा अभिषेक घर पहुंचते हैं।

सभी मिलकर नया साल मनाएं। नील, ईशा और मुनव्वर रिंकू के जाने से बहुत भावुक हैं। फिर अरबाज खान और सोहेल खान फन गेम खेलते हैं. पहले राउंड में नील विजेता बनता है। ईशा और अंकिता एक बार फिर विजयी होते हैं। तीसरे राउंड में मन्नारा जीतते हैं, जबकि विक्की हार जाते हैं। Abhishek चौथा राउंड जीतता है। जीतने वाले को एक हैम्पर मिलता है।

अनुराग ने कही ट्रॉफी ले जाने की बात

फिर लोगों को घर में अतिरिक्त काम मिलता है, जिससे वे अपनी भड़ास निकालते हैं। Abhishek और Anurag की तस्वीर पर समर्थ जुरैल पंच मारते हैं। वहीं अनुराग, अरुण और मुनव्वर अपने क्रोध को व्यक्त करते हैं। दोनों सुपर लग्जरी आटइम भी जीतते हैं। अनुराग कहता है कि वह सबकी आंखों से लेकर जाएगा जब मुनव्वर कहता है कि वह ट्रॉफी छू भी नहीं सकता। हम झक मारने आए हैं या नहीं, इससे सभी घरवाले परेशान हो जाते हैं।

अनुराग ने बताया कि उनके चार शत्रु इस घर में हैं। इसके अतिरिक्त ट्रॉफी भी मिलेगा। इस खेल में लड़कियां मुनव्वर का इस्तेमाल करती हैं। सबसे खराब हो जाएगा। साथ ही, अंकित ने अनुराग को घमंडी बताया कि वह कुछ नहीं किया और ट्रॉफी लेने को कहा। कृष्णा घर में आकर सभी को तैयार करता है। डीजे चेतस के गानों पर सभी डांस करते हैं। नए साल का स्वागत करते समय नील भट्ट को अपने साथ ले जाओ।

Also Read:

guest
3 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
Lila A. Mercado
Lila A. Mercado
5 months ago

This blog post is worth the read – trust us!

Solomon River Gaines
Solomon River Gaines
4 months ago

It’s always a joy to stumble upon content that genuinely makes an impact and leaves you feeling inspired. Keep up the great work!

Karlee D. Wilkins
Karlee D. Wilkins
4 months ago

Your blog has quickly become one of my favorites I always look forward to your new posts and the insights they offer

3
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x