Bigg Boss Season 17 Episode 77 Highlights: सलमान ने किया आयशा को एक्सपोज, रोते हुए बेहोश हुईं और पहुंची अस्पताल तो मुनव्वर परेशान

वार एपिसोड बिग बॉस 17 के 17वें वीकेंड में बहुत कुछ हुआ। सलमान खान ने 2023 के जाते-जाते घरवालों को बहुत कुछ बताया। आयशा खान और मुनव्वर फारूकी इस बार चर्चा में रहे। सलमान खान ने दोनों के रिश्तों पर उठ रहे सवालों पर उनसे ही क्लैरिफिकेशन मांगा और सार्वजनिक रूप से दिख रही बात को साझा किया। इस दौरान आयशा खान भी गिर पड़ी, जिसके बाद सलमान को घर में आना पड़ा। शो में अरबाज खान और सोहेल खान के अलावा धर्मेंद्र, कृष्णा अभिषेक और मीका सिंह भी मौजूद थे।

शो की शुरुआत में सलमान खान ने घोषणा की कि इस बार दो अलग-अलग एलिमिनेशन होंगे। यह घरवालों को पता नहीं है। फिर उसने घरवालों की फुटेज दिखाई, जहां विक्की और अभिषेक ने बताया कि कौन जाना है। यहां वह रिंकू और नील का नाम लेता है। फिर विक्की नील की प्रतिक्रिया बताते हैं। उनके प्रशंसकों की भी आंखें खुली होंगी।

अनुराग ने कहा कि नील ऐसा मजाक नहीं करते। फिर वे विवाद करते हैं। अनुराग और अभिषेक दोनों विक्की को बदनाम करते हैं। फिर विक्की को पेलने के लिए अंकिता भी माफी मांगती है। फिर विक्की अंकिता से लड़ता है। विक्की कहते हैं कि अंकिता ने चार लोगों को अपनी गलती बताई है। अब से वह भी भाषण देंगे। उधर, ईशा ने आयशा को बताया कि मुन्ना और मुनव्वर के सामने वह अम्मा लगती है। मन्नारा ने पसंद भी बताया।

घर में आते हैं अरबाज और सोहेल खान

अरबाज खान और सोहेल खान अपने जस्ट चिल शो का प्रदर्शन करेंगे। यहां, वह एक ज्योतिष बनकर आता है और घरवालों को बताता है कि अरबाज विवाह कर चुका है। हर कोई उनकी प्रशंसा करता है। वह फिर समर्थ की पोल खोलते हैं और मन्नारा-आयशा और मुनव्वर को मोबाइल देते हैं। अरबाज एक बार फिर समर्थ को फोन करता है और ईशा को सिमकार्ड देता है। जब वह घर पहुंची, उसने बताया कि उनके सिमकार्ड ने उसे पहचानने से मना कर दिया था।

अरबाज फिर चिंटू से अदरक के साथ चलने को कहता है। इसलिए आयशा को ये सब पसंद नहीं हैं। अरबाज और सोहेल भी अरुण का मजाक उड़ाते हैं, विक्की को पलटीमार कहते हैं। फिर अंकिता को मजाक बनाते हैं कि वह घर में नींद नहीं आती और बाहर 3 बजे उठ जाती है। फिर मन्नारा और अभिषेक फिरकी लेते हैं। मन्नारा और आयशा खान मुनव्वर फारूकी को चिढ़ाते हैं।

मन्नारा को रिंकू ने मौन व्रत रखने का आदेश दिया। अनुराग ने विक्की को भी मौन व्रत रखने से मना कर दिया। कहा कि वह सुनता नहीं है। अभिषेक को मन्नारा ने बताया कि वह कैप्टेंसी चुनाव में भाग नहीं लेगा। ईशा फिर अभिषेक को बर्तन धोना देती है। फिर समर्थ अनुराग को शोषण से बचाते हैं।

अंकिता अभिषेक को फोन कर गुलाम बनाने के लिए कहती है। विक्की भी अनुराग को दास बनाने को कहते हैं। आयशा मन्नारा को फोन कर गुलाम बनाने के लिए कहती है। मुनव्वर ने कहा कि विक्की को बर्बादी के रेसॉल्यूशन में नामांकन देने का अधिकार छीन लेना चाहिए। अभिषेक अंकिता को बिग बॉस के अगले आदेश तक गद्दे और तकिया हटाने के लिए फोन करते हैं।

नील विक्की को फोन करके उनकी कप्तानी से हटाने की मांग करते हैं। फिर अरुण अनुराग को भी दास बनाते हैं और मुनव्वर को बुला कर बर्तन धुलने को कहते हैं। (यह सब बिग बॉस के अगले आदेश तक चलेगा.)ऐसे दो व्यक्ति बिग बॉस को चुनते हैं। इसमें प्रेम और प्रशंसा हैं।

अभिषेक की सलमान खान ने लगाई क्लास

सलमान खान अपने परिवार को देखते हैं। क्योंकि दोनों ने इस मामले में अपना पक्ष रखा था, अंकिता और विक्की एक दूसरे की टांग खिंचाई करते हैं। एक हारे, दूसरा विजयी हुआ। फिर रिंकू से अभिषेक को धमकी देता है। सुनना चाहिए। आज तक आपने इस घर में किसी को उंगली नहीं मारा है। क्या आपका चलने वाला सीन इस हफ्ते अच्छा चल रहा था? मुनव्वर और मन्नारा को फिर अभिषेक का एक टुकड़ा दिखाया जाता है।

जब अभिषेक अपने दोस्तों से बात करता है, कहा जाता है कि मन्नारा और मुनव्वर को दोस्ती नहीं करनी चाहिए। ये दोनों बाहर निकल जाएंगे। अनुराग स्पष्ट करता है। सलमान इसके बाद हँसते हैं। वह कहती है कि मुनव्वर, मन्नारा और अभिषेक के साथ दोस्ती करने से वह हमारी ओर आ जाएगी। सलमान ने कहा कि अभिषेक, मुझे तुमसे कुछ नहीं कहना चाहिए क्योंकि तुम सब ऐसा करते हो। लेकिन मैं इस बकवास में शामिल नहीं होगा। ईशा, समर्थ और अभिषेक एक-दूसरे पर कीचड़ उछालते रहते हैं।

सलमान खान ने आयशा से पूछा आने का मकसद

“इस शो में भाग लेने का क्या उद्देश्य है?आयशा खान से सलमान खान पूछता है।आयशा कहती हैं कि उन्हें मुनव्वर से माफी मानी चाहिए थी। “जनवरी तक रुक जाओ,” सलमान गुस्से में कहते हैं। नेशनल टीवी पर आपको माफी चाहिए थी? आप अपने आप के लिए आए हैं। आप माफी नहीं चाहते हैं।

स्टैंड-अप कॉमेडी में तुम बहुत बोलते हो। मैं इस स्थान पर आपसे कुछ नहीं कहूँगा।सलमान ने कहा, “जिस तरह आपका रिश्ता दिख रहा है, वह नाराजगी वाला दिख ही नहीं रहा।” क्या हो रहा है, आदमी?सलमान ने पूछा, “आप कुछ आरोप लगा रहे हैं?क्या स्पष्ट करना था? इसका प्रयोग सिर्फ आयशा खान कर रहे हैं।

तुम खेल रहे हो। आप दिखाना चाहते हैं क्या? तुम कहते हो कि मुनव्वर का मुह नहीं देखना चाहते। लेकिन आप इस स्थान पर क्या कर रहे हैं? इसके बाद मुनव्वर, आयशा और सलमान खान ने जमकर अभ्यास किया। नाजिला भी कहा गया है। बताते हैं कि उसने कार्यक्रम को छोड़ दिया। साथ ही मुनव्वर को बताया कि अगर उन्होंने कोई प्रतिज्ञा नहीं की है तो वे जो चाहें कर सकते हैं।

लेकिन सपने दिखाना और प्यार का इजहार करना गलती होगी ही। आयशा खान ने कहा कि अगर वह विवाह करने आई हैं और मुनव्वर विवाह कर चुके हैं, तो अब क्या? मुनव्वर को भी मन्नारा बुरा कहता है। मन्नारा ने कहा कि मुनव्वर तुम्हें अच्छा लगता है। तुम मुस्कुराओ।

सलमान की डांट के बाद बेहोश आयशा खान

आयशा से पूछते हैं कि इतना बुरा आदमी मुनव्वर है तो वह क्या कर रही है? लेकिन वे मिलकर उठ बैठते हैं। खाओ। लेकिन बुरा आदमी उसके साथ है। मुनव्वर को बताया जाता है कि आपको सम्मानित किया जा रहा है और ये कहा जा रहा है। हर किसी के बीच बहस होनी चाहिए, आदमी। लेकिन मुनव्वर राष्ट्रीय टीवी पर नहीं आते। आयशा बताती हैं कि वे बाहर बढ़ती हुई नफरत से परेशान थे।

सलमान ने कहा कि हमें नफरत का स्थान नहीं दिखाई दिया। वहीं मन्नारा और विक्की से मुनव्वर उम्मीद करता था। लेकिन इसमें कुछ नहीं कहा गया है। आप आयशा को क्यों देखते हैं? विक्की का कहना है कि वह अपने आप के लिए आई है। अंकिता बताती है कि वह भावनाओं के लिए आई है। अनुराग कहते हैं कि वे प्रसिद्धि चाहते हैं। ईशा ने फेम और खुद के लिए कहा सलाम क्या समस्या है अगर मुनव्वर और आयशा एक-दूसरे से प्यार नहीं करते?

आयशा खान ने रोते हुए कहा कि मुनव्वर ने पहले उन्हें एक विशिष्ट अनुभूति दी थी, लेकिन अब वह कहता है कि ऐसा कुछ नहीं है। इसमें कितनी बेवकूफी है! उसने शादी की भी मांग की है, लेकिन अब इससे बच रहा है। क्या मेरे घरवाले ये कार्यक्रम नहीं देखते? फिर आयशा कहती हैं कि जब मुनव्वर आता है तो अपनी शक्ल नहीं दिखाना चाहिए।

आयशा इसके बाद बेहोश हो जाती हैं, बीपी कम हो जाता है और बहुत रोती हैं। भी सलमान खान घर आता है। बाद में आयशा बताती हैं कि वे तमाशा बनाकर रख दिए गए हैं। सलमान ने कहा कि शो मजबूत मानसिकता वाले लोगों के लिए है। क्या है आज? सब कुछ बताया गया है। आयशा के कारण वे अब गलत नहीं बोलेंगे। सब टूट चुके हैं। फिर आयशा को उपचार दिया गया है। आप मुनव्वर के लिए आए हैं तो निकाल दिया जाएगा ना? इस तरह नहीं होगा।

Also Read:

Leave a Comment