Bigg Boss Season 17 Episode 76 Highlights: कटघरे में मुनव्वर फारुकी, आयशा खान को लेकर सवालों से घिरे, विक्की ने उड़ाई धज्जियां

विक्की जैन और अभिषेक कुमार ने शुक्रवार के एपिसोड में टीवी शो ‘बिग बॉस 17’ में तीखी बहस की। अंकिता लोखंडे भी इस लड़ाई में शामिल हो गई। अदालत ने मुनव्वर फारुकी को भी घर में हिरासत में लिया। आयशा खान को सीधे मुंह पर लेकर सवाल पूछा गया। आइए देखें आज के एपिसोड में क्या हुआ।

अभिषेक और विक्की की बहस

Abhishek और Vickie बहुत बहस करते थे। अंकिता भी भड़क गईं जब Abhishek ने उनके बारे में कुछ कहा। उधर, मुनव्वर फारुकी उसका साथ देख रहा है और अंकिता कहती है कि अभिषेक ने बहुत बुरा बोल दिया।

आयशा और मुनव्वर एक दूसरे के पास बैठे हुए हैं। मुनव्वर उन्हें देखकर मुस्कराते हैं। पूछने पर वे कहते हैं, “तुम्हारी साइड से अभी ऐसा लगता है कि अगर मैं चीजें फिक्स कर दूंगा तो तुम मान जाओगे, क्योंकि तुम मुझे पसंद करते हो।”साथ ही उन्होंने कहा कि वे इसे फिक्स करेंगे अगर वे कर सकते हैं।

बिग बॉस ने कहा कि उन्होंने इतने दिनों में बहुत कुछ देखा है। मुनव्वर फारुकी घर-घर चर्चा में है। उनके वकील अलग-अलग हैं।

विक्की जैन ने पूछा सवाल

विक्की ने कहा कि मुनव्वर पूरी तरह से सही जा रहे थे और सब लोग उन्हें समझते थे, लेकिन आयशा के आने से उनमें एक बदलाव देखा गया था। आयशा को कभी उठाया नहीं गया। यहां तक कि मन्नारा को सपोर्ट करने वाले भी अचानक चले गए। आयशा हमेशा उनके साथ रहती थी। क्या वे सच्चे थे या हैं?

आयशा कहती है कि वह कमजोर हैं, लेकिन वह फर्जी नहीं हैं। शुरुआत में सबसे ज्यादा मिल गए। विक्की ने कहा कि अंकिता ने खुद मुनव्वर को गलत समझा। अंकिता कहती हैं कि मुनव्वर ने कभी किसी की भावनाओं को हर्ट नहीं किया है।

मुनव्वर फारुकी ने दी सफाई

मुनव्वर ने मन्नारा से कहा कि वह उनके लिए बहुत पजेसिव थीं। इसलिए वे हमेशा दुखी रहते हैं। मुनव्वर कहते हैं कि वे चाहते हैं कि मन्नारा उनके खिलाफ न जाएँ। मुनव्वर ने अपने दोस्तों की मदद करना चाहा, अकिता ने कहा।

विक्की ने एक और महत्त्वपूर्ण दावा किया। उनका कहना था कि मुनव्वर हमेशा नाजिला का नाम लेते थे, लेकिन जैसे ही आयशा आई, वे सब कुछ भूल गए। आयशा ने खुद कहा कि उनका कोई रिश् ता नहीं है। वास्तव में, उन्होंने नाजिला का नाम लेकर अपनी अच्छी छवि बनाने की कोशिश की है।

वे अपने स्थान पर ध्यान देते हैं। मन्नारा भी उनके साथ थी। आयशा उनके साथ आ गए। जबकि विक्की मुनव्वर पर आरोप लगाए जा रहे थे, अंकिता उनकी सफाई कर रही थीं। उसी समय आयशा खान रोने लगीं।

मुनव्वर की ‘वकील’ अंकिता ने कहा- मुनव्वर फेक नहीं हैं

अंकिता बताती है कि अभिषेक ने मुनव्वर का लाभ उठाया है। वो हमेशा दोस्ती चाहते हैं। यह उनके रिश्तों को कैलक्यूलेट करने की प्रतिक्रिया नहीं है। उनके पास लड़कियों से बात करने का एक तरीका है, जो किसी भी लड़की को अच्छा लग सकता है। मन्नारा एक प्रेमी है। मुनव्वर कभी मन्नारा से लाभ नहीं मिला है। मुनव्वर कभी भी अपनी दोस्ती छोड़ नहीं रहे हैं।

आयशा ने बताया, “हमारी इनके घर पर लंच के साथ पहली मुलाकात हुई।उन्हें अपने परिवार का पूरा विवरण दिया गया। उनकी प्रेमिका नाजिला थी। बातचीत इतनी भावुक थी कि हम दोनों रो रहे थे। मुनव्वर से मैंने पूछा कि क्या कोई हमारे रिश्ते पर कोई असर नहीं डालेगा? उन्होंने कहा कि नहीं। नाजिला ने फिर फोन किया।

बाद में मुझे मालूम हुआ कि वे छह प्रतिशत दे रहे हैं और मैं शायद सौ प्रतिशत दे रहा हूँ। पिछले रिश्ते में हुई दुर्घटना के कारण वे मुझे कुछ भी नहीं देते थे। मैंने बार-बार पूछा कि क्या वे नाजिला से संपर्क कर रहे हैं या नहीं। ये इसे विश्वास नहीं करते थे। एक दिन, नाजिला ने सोशल मीडिया पर एक स्टेटस देखा। फिर मैंने मुनव्वर से पूछा, लेकिन वह नहीं मानता था।मन्नारा ने आयशा को बताया कि वह कभी नाजिला को DM नहीं बनाया था।

नाजिला और आयशा की हुई थी बात

आयशा ने कहा, “फिर मैंने नाजिला का पोस्ट देखा।” श्री सेल्फी में मैंने उन्हें देखा। फिर मैंने नाजिला से बात की। तब मैंने पाया कि वह मेरे साथ रहते हुए नाजिला से संपर्क कर रहे थे। मैं जमीन पर गिर पड़ा। उसने टू टाइमिंग का पॉडकास्ट किया, जिसके बाद वह वायरल हो गया। यहां आते ही मैंने सोचा कि वह सब कुछ मना कर देगा।

विक्की के प्रश्नों से मुनव्वर गुस्सा हो गया। उन्हें लगता था कि कोई व्यक्ति बोल सकता है कि एक विचारपूर्वक बनाया गया संबंध है। उनके आंसू बह गए। लेकिन उसने कहा कि मैं नहीं रोऊंगा। “हेट जोन में रहो, लेकिन गले लगाना है,” मन्नारा ने मुनव्वर को कहा।उन्होंने कहा, “मुझे तुम्हारी आदत हो गई है।”मैं बस चाहता था कि आप बस मुझसे बात करें। मैं बस पांच मिनट की बात करूँगा। मैं बहुत अट्रैक्टेड नहीं हूँ आपसे।

मुनव्वर ने कहा- मैं 2 पल में सफाई दे दूंगा

“मुझे पता है कि तूने मुझसे दिल से रिश्ता जोड़ा है,” अंकिता ने मुनव्वर से कहा। जब आप जानते थे कि नाजिला आपके साथ थी, तो आपने ये सब किया क्यों?आयशा ने मुनव्वर से कहा कि उन्हें ये सब देखना होगा। “मैं उस रिश्ते को तभी नाम दूंगी, जब मैं निकाह करना चाहूंगी,” आयशा कहती है।

मैं अब तुम पर भरोसा नहीं कर सकता।मुनव्वर ने बताया कि उनकी सफाई में कुछ समय लगेगा। उन्होंने कहा, “मुझे लगा कि मेरा और आयशा का ऑफ है तो मैंने अपना मन बना लिया।” वहां जो कुछ था, उसके रीजन हैं। मैं इस मुद्दे पर चर्चा नहीं करना चाहता।वहीं अनुराग ने कहा कि मुनव्वर पूरी तरह से फंस गया है।

जब मन्नारा ने समय निकालकर मुनव्वर के साथ बैठकर बातें करते देखा, तो दोस्ती धीरे-धीरे विकसित हो रही है। उसने यह भी कहा कि वे अभी अंदर से क्लूलेस हैं। वह बेवकूफ हैं। मन्नारा ने कहा कि इन बातों को जल्दी करो। मन्नारा ने बताया कि अगर वे होते तो DM करके नाजिला से पूछती।

Also Read:

Leave a Comment