Bigg Boss Season 17 Episode 75 Highlights: अभिषेक ने किया बाहर तो भड़कीं मन्नारा, घर के नए कैप्टन बने औरा

आज बिग बॉस 17 टीवी शो में घरवालों के लिए एक महत्वपूर्ण दिन है। कैप्टन बनने की यात्रा बहुत दिलचस्प होगी। घरवाले एक-दूसरे पर बोतल फोड़ेंगे और कैप्टेंसी रेस से बाहर कर देंगे जबकि के-पॉप स्टार औरा अपनी शानदार परफॉर्मेंस देगी। दूसरी ओर, मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी की दोस्ती में उत्पन्न हुई कड़वाहट लगातार बढ़ती जा रही है। आइये पूरा एपिसोड देखें।

मुनव्वर संग लिव-इन रिलेशनशिप में नहीं थीं आयशा

आयशा और अभिषेक ने सुबह कुछ बहस की। इन्हें शादी की बात करनी पड़ी। आयशा ने मुनव्वर को कभी नहीं देखा था। नील कहते हैं कि ऐसा देखकर लगता है कि आप एक दूसरे के साथ होना चाहते हैं। आयशा ने बताया कि वे मुनव्वर से बात करना चाहते हैं, लेकिन उसे नहीं मानते।

ईशा कहती है कि आयशा के आने से मुनव्वर की इमेज खराब हो गई है। आयशा नहाने के लिए चली गई और रोने लगी। नाजिला ने एक बार फिर माफी मांगी और कहा कि उसे भी क्लैरिटी नहीं मिलेगी।

आयशा के सामने खाना लेकर विक्की ने अंकिता का मजाक उड़ाने लगा। फिर अंकित ने उनसे कहा कि ऐसा मत करो। भावुक होकर वह रोने लगी।

क्या अभिषेक ने सही समझा?

मुनव्वर को अभिषेक ने बताया कि वह नाजिला के साथ था। आपके ब्रेकअप के बाद आप अकेले हो गए। रोकना चाहता था। आयशा पुनः जीवित हुई। आप बिग बॉस में आते समय लगता था कि आप नाजिला से तीन साल और आयशा से दो महीने छोटे थे।

इसलिए आपने नाजिला का उल्लेख किया। आयशा ने सोचा कि आप दोनों लड़कियों को धोखा दे रहे हैं।तब मुनव्वर ने कहा कि क्योंकि आयशा से पिछले 15 दिनों तक कोई बात नहीं हुई थी, वे सोच रहे थे कि उनका रिश्ता समाप्त हो गया है।

मुनव्वर और आयशा ने पूरी चर्चा समाप्त कर दी। मुनव्वर ने आयशा से पूछा कि वह क्या चाहती है। वह उनसे दूर रहेगी? आयशा ने कहा कि वे नहीं जानते।

विक्की ने संकेत दिया कि उन्हें ब्रेक चाहिए, जैसा उन्होंने पहले भी किया था। वह उनसे बचना चाहती है। उन्होंने कहा कि उन्हें अकेले रहना चाहिए था। वह खुद से संघर्ष कर रही हैं और अकेले रहना चाहती हैं।

आयशा को मुनव्वर पर नहीं है भरोसा

आयशा ने कहा कि मुनव्वर कुछ भी नहीं जानता था। उसने अंतिम प्रदर्शन में भी ऐसा किया था। उसका एक स्पष्ट पैटर्न है। आयशा ने अंकिता को पूरी जानकारी दी। आयशा ने मन्नारा से पूछा कि क्या उनके आने से मुनव्वर का काम बदल गया? हाँ, बदलाव, अंकिता ने बताया मन्नारा से सिर्फ दोस्ती थी, लेकिन वह नाराज हो गई जब उसने उसे तुरंत छोड़ दिया।

घर पर पार्टी होगी। सुपरस्टार औरा परफॉर्म कर रही है। विक्की ने नील भट्ट को बुलाकर बोतल उनके सिर पर फोड़कर कैप्टेंसी रेस से बाहर कर दिया। नील ने विक्की को भी बाहर निकाला। समर्थ ने अभिषेक को फोन किया और उन्हें कैप्टेंसी से निकाल दिया।

जब बोतल गिरी, अभिषेक ने कहा कि समर्थ ने बहुत तेज मारा है। मन्नारा ने अनुराग को कैप्टेंसी चुनाव से बाहर कर दिया। अंकित ने रिंकू धवन को बाहर निकाला। रिंकू ने विद्यार्थी को बाहर का रास्ता दिखाया।

औरा बने घर के नए कैप्टन

अरुण, आयशा और अनुराग ने समर्थ को कैप्टेंसी चुनाव से बाहर कर दिया। अभिषेक ने मन्नारा को कैप्टेंसी रेस से बाहर कर दिया, तो वह हैरान रह गई। अब महिलाएं जीवित रहती हैं और घर के कैप्टन बनती हैं।

कैप्टेंसी की रेस से बाहर होने के बाद मन्नारा अभिषेक पर भड़क जाती हैं। उसने यह भी कहा कि बिग बॉस में आने से पहले ही अभिषेक और मुनव्वर ने मुलाकात की थी। मन्नारा ने बताया कि अगले हफ्ते एक और आदमी आएगा और आयशा साइड लाइन होगी।

इस संघर्ष में वे सफलतापूर्वक भाग गए। उनका दावा था कि वे एक कहानी बनाकर लाए हैं। यशा की ओर संकेत किया। समर्थ के प्रेम का संघर्ष इसके बाद शुरू होता है।

मन्नारा और आयशा एक-दूसरे को समझ रहीं

मन्नारा ने आयशा को बताया कि वे बाद में खेद करेंगे कि वे जो करने आई थीं, नहीं कर पाईं। वह उसके साथ तीन साल रहने वाली लड़की की तरह होगा। मन्नारा ने कहा कि वह मुझसे बात नहीं कर रहा है क्योंकि वह जानता है कि आप परेशान हो जाएंगे।

आयशा ने बताया कि उन्हें अपने प्रेमी या दोस्तों से बात करने में कोई परेशानी नहीं है। उसे पता है। फिर मन्नारा ने कहा कि भावनात्मक रूप से किसी को घुमा देना यही होता है, और यह लड़कियों के साथ भी लागू होता है।

ईशा और अभिषेक की लड़ाई एक तरफ जारी है। ईशा बताती है कि अभिषेक ने किया है। इसलिए वे उनसे अलग हो गए। दूसरी ओर, कैप्टन औरा को किससे क्या संबंध है पता नहीं है। इसलिए वे रोने लगे। अरुण ने कहा कि वे खेल में अच्छे हैं और किसी और के संबंधों को समझने की जरूरत नहीं है।

Also Read:

guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x