Bigg Boss Season 17 Episode 72 Highlights: मन्नारा ने इशारों में लिया नाजिला का नाम तो भड़के मुनव्वर, हुई तीखी बहस

आज बिग बॉस के 17वें एपिसोड में बहुत कुछ होगा। मुनव्वर फारुकी और मन्नारा चोपड़ा बहुत बहस करेंगे। मन्नारा बोलने से मुनव्वर का पारा उठता है। उन्होंने बिग बॉस की संपत्ति तोड़ दी और उंगली में चोट लगी। आइए जानें आज के एपिसोड का हर क्षण का अपडेट।

ईशा पर भड़के नील

नील भट्ट ऐश्वर्या शर्मा को बाहर निकालने पर क्रोधित हो गए। समर्थ ने अपनी प्रेमिका को पूरी तरह से मदद की। साथ ही, नील को लगातार उत्तर देते रहें।

मुनव्वर का कहना है कि ईशा ने गलत फैसला किया। ईशा ने प्रेम एंगल का जिक्र किया जब उन्होंने यह कहा। ये सुनकर आयशा क्रोधित हो गई। “मुझे इस मामले में शामिल नहीं करो,” उन्होंने कहा।

नील ने ईशा को लेकर कहा, “उसने अपना 19 साल वाला दिखा दिया।”मैं भी ऐसा करूँगा।उधर, मुनव्वर ने अनुराग से कहा, “वो कैप्टन है, उसे बिग बॉस ने सेंसिबल फैसला लेने के लिए कहा था।”

अभिषेक और ईशा के बीच समर्थ को लेकर हुई बात

अब ईशा और अभिषेक समर्थ पर बहस करने लगे। ईशा ने कहा कि समर्थ झूठ बोलेगा। वह सुनते ही अपनी नियंत्रण खो देती है। उधर, मन्नारा से समर्थ कहते हैं, “वो उस घटिया व्यक्ति से बात कर रही है तो मुझे बुरा लगता है।”

नील बेडरूम में रो रहा है, जब घरवालों के बीच विवाद चल रहा है। रिंकू धवन ही उन्हें संभाल रहे हैं। ईशा ने सोचा कि समर्थ उनकी बुराई को छोड़ देंगे, लेकिन समर्थ ने कहा कि नहीं। बल्कि समर्थ ने कहा, “तुम मेरे ऊपर अपना गुस्सा निकाल लो।”इस समय ईशा भावुक हो गईं। उसने कहा, “जिससे मैं प्यार करता हूँ, वह मुझे वापस नहीं मिलता।”

‘मन्नारा ‘पंचिंग बैग’ बन गई हो’

मन्नारा ने संकेत दिया कि कोई भी आकर कुछ बोलकर चला जाएगा। उसने कहा, “तुम पंचिंग बैग बन गए हो, जबकि तुम स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हो।”मन्नारा ने मुनव्वर के बारे में बोलना शुरू किया। उसने कहा कि मुनव्वर (आयशा) उसे जानता है। वह खेल में आने के बाद यह बदल गया।

आयशा को अंकिता ने फोन किया और कहा कि वह हम दोनों का संबंध समझ सकती है। कृपया मुझे समझ कर बोला करो, ताकि बाकी दस लोग उस पर हमला नहीं कर सकें।

समर्थ ईशा से शिकायत करता है कि वे अभिषेक से उनके बारे में बात नहीं करना चाहते हैं। वे परेशान नहीं होना चाहिए। उनका दावा था कि वे इस संबंध को अभी समाप्त करेंगे। घर छोड़ने के बाद ये रिश्ता चलेगा या नहीं पता चलता है।

कैलकुलेटेड रिश्ता रखते हैं मुनव्वर!

बेडरूम में मन्नारा और समर्थ मुनव्वर पर बहस कर रहे हैं। समर्थ का कहना है कि मुनव्वर में एक कैलकुलेटेड संबंध है। मुनव्वर और आयशा ने सोचा कि वे बम बनाएंगे। टूट जाता है। मुनव्वर फिर से हीरो बन जाएगा। ये सब सुनकर मन्नारा हंसता है।

बिग बॉस एंथम से घरवालों की नई सुबह उत्साहपूर्ण लगती है। आप अनगिनत भोजन पाते हैं। इसे देखकर घरवाले खुश हो जाते हैं। अरुण विक्की जैन को क्रिसमस पर गिफ्ट देते हैं और एक नया रिश्ता शुरू करते हैं।

मुनव्वर ने ईशा से कहा कि वह साइडलाइन होने से दुखी थी। मार्क को वीकेंड में यह महसूस हुआ कि वह सही विचार कर रही थी। मन्नारा ने किचन में मुनव्वर बताया। उधर, समर्थ मन्नारा को मुनव्वर का खेल बता रहे हैं।

आयशा की ये हरकत मुनव्वर को नहीं आई पसंद

आयशा ने मुनव्वर से कहा, “बाहर बहुत सारे बैचलर लड़के मेरा वेट कर रहे हैं।” तुम प्रेम का कोई संकेत नहीं देते।मुनव्वर उठकर वहां से चले गए। फिर आयशा अंकिता के पास जाकर मन्नारा को चुगली करती है।

मुनव्वर फिर मन्नारा और विक्की का मुद्दा है। मन्नारा कहती है कि वह रिंकू जी को बताती है कि तुम मेरे लिए खास हो। विक्की फिर कहता है, “अगर कोई मेरे लोगों पर आएगा तो मैं बोलूंगा।”मन्नारा कहती है, “पहले समझ तो आया कि मेरे लोग कौन हैं”, जब वह यह सुनती है।या तो वे हैं या नहीं।

Abhishek ने घरवालों को बताया कि एक सीन में ईशा को सिंदूर लग रहा था। उनका मानना था कि वे सबसे कठिन काम कर रहे थे। फिर खुद ईशा पर सिंदूर लगाया। अंकिता ने सुशांत से फिर से बात की।

उसने बताया कि वह ‘शुद्ध देसी रोमांस’ देखने गई थी और रोमांटिक सीन देखकर बहुत नाराज हो गई थी। वह भी सॉरी बोल रहा था। फिर अंकिता बताती है कि विक्की उन्हें दूसरों के साथ बिल्कुल भी नहीं देख पाता।

आयशा की वजह से मुनव्वर को आया गुस्सा

जब आयशा ने अनुराग के सिर पर तेल लगाया, तो मुनव्वर गुस्सा हो गया। जब वह यह देखा, अंकित ने आयशा को बताया कि मुनव्वर इस वजह से गुस्से में था। फिर आयशा उसे बुरा लगता है कि वह उसके साथ कुछ भी नहीं करता है। बाद में मुनव्वर आयशा को सामने से बताते हैं कि वह किसी और को मालिश कर रही है। इसलिए मैं बहुत दुखी था।

मुनव्वर ने अंकिता को बताया कि वे दो दिन साथ रहे थे। वह प्राकृतिक था। यही कारण है कि ये भावनाएं आएँगी। “तुम हमेशा नाजिला के बारे में इतना बोलते हो, उसे फर्क नहीं पड़ रहा होगा?” अंकितता ने फिर पूछा।मुनव्वर ने कहा, ‘मैं उसके साथ नहीं रहना चाहता था।

मुनव्वर ने कहा कि आयशा को प्यार देंगे तो वह पूरी तरह मान जाएगी। उन्होंने कहा कि वे बहुत बुद्धिमान थे। लोगों को सीमा है। उसने कहा कि समय निकालकर विश्लेषण करो। फिर उन्होंने बताया कि मन्नारा के साथ उन्हें कई बार घूमते देखा है। मुनव्वर इस पर निश्चित रूप से रोते हैं।

विक्की ने मुनव्वर के गेम को किया डिकोड?

विक्की बताता है कि आयशा और मुनव्वर एक साथ मिलकर खेल रहे हैं। मन्नारा भी उनसे सहमत दिखती हैं। मन्नारा इशारों-इशारों में मुनव्वर पर तंज कसती हैं। इसके बाद आयशा भी क्रोधित हो जाती है।

दोनों विवाद करने लगे। मन्नारा ने उस समय कहा, “वह लड़की अगले साल भी इंडिविजुअल होगी।”मुनव्वर इसे सुनकर क्रोधित हो जाता है। वह पूछता है कि बाहर की लड़की लाने का क्या उद्देश्य है? साथ ही, वे कहते हैं कि उन्हें अपने बच्चों को नहीं बैठाना चाहिए।

इस दौरान मुनव्वर गुस्से में सामान तोड़ देता है और हाथ में चोट लगती है। आयशा ने मन्नारा चोपड़ा से लड़ने के बाद रोना शुरू कर दिया। उन्हें बाथरूम में ले जाकर अंकिता ने रोने से बचाया। फिर अनुराग भी आते हैं, उनकी देखभाल करने के लिए।

मन्नारा एक ओर लगातार बोलती रहती है, जबकि मुनव्वर और घर के सभी लोग चुपचाप सुनते हैं। विक्की जाकर मुनव्वर को बताता है कि आयशा रो रही है। फिर वे उन्हें संभालने जाते हैं।

घर में मच गया है बवाल

अरुण और मुनव्वर एक बार फिर बहस करते हैं। मन्नारा और अनुराग भी इसके बाद बहस करने लगते हैं। ये बहस अभी भी चल रही है। अंकिता और मुनव्वर मिलकर मन्नारा को बताते हैं कि वह गलत कर रही है। वहीं, विक्की मुनव्वर को बहुत बुद्धिमान बताते हैं।

स्त्री आयशा को प्यार नहीं करती। मन्नारा से बहस करते समय, वह उसे बताती हैं कि कैसे उन्हें मना करना है। मन्नारा ने इशारों में कहा कि अगर कोई कलाकार उसे पसंद नहीं है तो उसे नॉमिनेट भी कर सकता है।

दूसरी ओर, आयशा और अभिषेक को पता चलता है कि विक्की उन्हें अपने विरुद्ध भड़का रहे हैं। यह सुनकर आयशा बताती है कि विक्की ने सना का हाथ पकड़ा हुआ उनका वीडियो वायरल हो गया है।

Also Read:

Leave a Comment