Bigg Boss Season 17 Episode 70 Highlights: मुनव्वर फारुकी और मन्नारा चोपड़ा के बीच हुई गंदी वाली बहस, आयशा की वजह से हो रहा सबकुछ?

बिग बॉस 17 आज एक वीकेंड शो है। शनिवार को साढ़े नौ बजे सलमान खान कलर्स चैनल पर आएंगे, जहां उन्होंने कलाकारों की बैंड बजाई जाएगी। प्रोमो में मन्नारा चोपड़ा के पीछे सलमान खान मुनव्वर फारुकी की क्लास लगा रहे हैं। घर में भी अतिथि होंगे। आदित्य रोजिक और रवीना टंडन लाइव अपडेट्स आपको जानकारी देंगे कि क्या खास होगा।

सलमान ने दिखाई मुनव्वर और आयशा की क्लिप

स्टेज पर आकर सलमान खान ने मुनव्वर फारुकी और आयशा खान का जिक्र किया। उसने कहा कि आरोप लगा रही आयशा घर आते ही मुनव्वर हो गईं। ईशा ने मन्नारा को बताया कि मुनव्वर आयशा को वैसे विशेष व्यवहार करता है जैसे प्रेमिका को।

बिग बॉस ऐसे व्यक्ति को नहीं मानेगा। वहीं, ऐश्वर्या कहती है कि ऐसा लगता है कि सब कुछ बेकार है। शो के लिए वह कुछ भी कर सकता है। तब रिंकू बैठकर आयशा को बताती दिखीं कि आपने कुछ कहा था, लेकिन वह काम नहीं कर रहा था।

उधर, मन्नारा ने विक्की जैन को बताया कि मुनव्वर और वह झगड़ा करते हैं तो वह बहुत असहज हो जाता है। विक्की ने फिर कहा कि वह अब सेकेंडरी स्कूल में पढ़ता है। इसमें खेल है। मन्नारा ने कहा कि लड़की आयशा बहुत कॉल करेगी।

वहीं, पूरे ड्रामे के बाद समर्थ और अरुण को मुनव्वर और आयशा को तोता-मैना खेलते देखा गया, जिससे वे दोनों हैरान रह गए। जबांकिता ने कहा कि उसे कुछ नहीं चाहिए, आयशा ने पूरा समय देने को कहा।

पूरे घर में होती रहीं मुनव्वर और आयशा की बातें

मुनव्वर और आयशा ने रात भर पूरे घर में बात की। विक्की ने दोनों को हर किसी से बताया। मुनव्वर और आयशा एक दूसरे को साफ करते नजर आए। मन्नारा और आयशा ने झगड़ा किया। बाद में मन्नारा ने आयशा से प्रश्न पूछा। आयशा ने भी सफाई की, लेकिन मन्नारा को समझने को तैयार नहीं हुईं।

मुनव्वर ने मन्नारा से कहा कि सब कुछ होने दो। गो विद द फ्लैश। आप बहुत परेशान हैं। मुनव्वर ने जवाब में कहा कि वे जानते हैं कि क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए। मुनव्वर ने आयशा को बताया कि वह उन्हें बहुत जानता था और बम के गोले के अलावा उसके अंदर कई गुण हैं। मन्नारा ने कहा कि हिप्पोक्रेसी एक बड़ा शब्द है।

मुनव्वर और आयशा के बीच खट्टी-मीठी नोंकझोंक

मुनव्वर और आयशा भी झगड़ा करते थे। आयशा ने ईशा को बताया कि मुनव्वर का जन्मदिन उनके भाई के जन्मदिन पर है, इसलिए उन्हें याद है। आयशा ने फिर मुनव्वर से पूछा कि क्या उन्होंने अपना जन्मदिन याद किया? बाद में मुनव्वर ने आयशा को धन्यवाद देते हुए भी देखा।

आयशा ने बात करते-करते भावुक हो गईं, और मुनव्वर ने भी उनकी देखभाल की। अनुराग डोभाल ने कहा कि उन्हें मुनव्वर ऑफ कभी-कभी मिलता है। वह सोचता है। हर जगह मैं खड़ा था। ऐसा कभी नहीं हुआ।

योग करते समय मन्नारा चोपड़ा रोई। ईशा और समर्थ ने कहा। मन्नारा ने रोते हुए कहा कि वह कुछ भी नहीं समझ पा रही है। फिर अंकिता आती है और बताती है कि मुन्नवर ने तुम्हें साइडलाइन किया है। ये केवल एक दिन होना चाहिए था। मन्नारा कहती है कि मुनव्वर उनका प्यार था। समर्थ कहते हैं कि मुनव्वर की पर्सनैलिटी बहुत नकली लगती है।

आयशा की तबीयत हुई खराब

आयशा को बुरा लग गया। वह अचेत होकर गिर पड़ी। मेडिकल रूम से बाहर मुनव्वर बहुत हैरान था। मुनव्वर को मन्नारा और अंकिता ने बताया कि वह बहुत बदला-बदला लग रहा है। पहले की तरह मुनव्वर नहीं आता। वह गिरता जा रहा है। उसके प्यार में लौट रहा है। आयशा से बात करते-करते मुनव्वर रोने लगा।

फिर मन्नारा, अभिषेक, रिंकू और ईशा मुनव्वर को किचन में ले गए और उसे अपनी हिम्मत दी। उस समय मुनव्वर भावुक हो गया। मन्नारा और अभिषेक ने उन्हें गले लगाकर दिलासा दिया। यही लोग अभी मजाक उड़ा रहे थे, आयशा ने देखा।

उसने बताया कि उसकी तीन विशेषताएं हैं। पहली बात यह है कि मैं किसी को डेट कर रहा हूँ, दूसरी बात यह है कि मैं यहाँ अलग-अलग काम कर रहा हूँ, और तीसरी बात यह है कि मैं आपके साथ एक अलग संबंध महसूस कर रहा हूँ।

मुन्नवर और मन्नारा के बीच हुई बहस

मुन्नवर को उठाकर मन्नारा ने बताया कि उन्होंने अपना ग्राफ नीचे गिरा दिया है। इससे मुन्नवर परेशान हो जाते हैं। “कल रात आप कुछ और बोल रहे थे, अब आप कुछ और बोल रहे हैं।” यदि आप खुद ऐसा नहीं कर पाए हैं, तो मेरे से ऐसी उम्मीद मत करो।मन्नारा बहस के बाद उनसे सॉरी बोलती है, लेकिन वे नहीं मानते और मुझे जगह देते हैं।

पहले से ही मैं कई चुनौतीओं से गुजर रहा हूँ। “मुझे नहीं पता कि मैं इरिटेट क्यों हूँ,” मन्नारा कहती है।पूरे घर में इसी विषय पर फिर से बहस होने लगती है। रिंकू का कहना है कि मन्नारा को दोस्त होने के नाते ऐसा नहीं करना चाहिए था।

मन्नारा और मुनव्वर के बीच लड़ाई बढ़ गई। मन्नारा ने कहा कि मित्र होने से ताने मारेंगे। मुनव्वर यह सुनकर क्रोधित हो गया। हम बात नहीं करेंगे, वे कहते हैं। मन्नारा ने आगे कहा, “आप पहले मेरी बात को बुरा नहीं मानते थे, तो अब क्यों मानते हो?”तुमने भी मुझे अनुराग से ताना मारा है।

यह सुनकर मुनव्वर पूछते हैं कि किसी के साथ उठने-बैठने पर उन्हें कब ताना मारा गया? उधर, अभिषेक ने विक्की से मन्नारा पर उनकी राय पूछी। विक्की ने बताया कि उसके दो दोस्त एक ही हफ्ते में मर गए। प्रेम एक ओर, मुनव्वर दूसरी ओर। यही कारण है कि वे इरिटेट हैं।

अब घर में मुनव्वर और आयशा ही बोल रहे हैं। प्रत्येक व्यक्ति अपने अलग तरीके से बोल रहा है। आयशा ने दावा किया कि वह सही बोल रही है। Abhishek ने मुनव्वर से भी बात की।

Also Read:

guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x