Bigg Boss Season 17 Episode 69 Highlights: मन्नारा और मुनव्वर की हुई गंदी लड़ाई, अंकिता और अभिषेक ने उखाड़े गड़े मुर्दे

21 दिसंबर के एपिसोड में “बिग बॉस 17” में घर में कैप्टेंसी टास्क हुआ, जिसमें बहुत बवाल हुआ। परेशानियों के बावजूद, ईशा ने मालवीय घर की कैप्टन बन लिया। लेकिन असली संकट अब शुरू होगा। वास्तव में, ईशा के कैप्टन बनते ही उनके प्रेमी और अभिनेता समर्थ जायसवाल ने उनकी नाक में दम किया है। जब समर्थ चुपचाप एक कैन चुरा ले गया, तो बिग बॉस ने खाना बनाने का समय खत्म कर दिया।

मेकर्स ने इसे 22 दिसंबर को Bigg Boss 17 के आने वाले एपिसोड का पूर्वावलोकन बताया। प्रोमो में इस चोरी के कारण ईशा और समर्थ संघर्ष करते हैं। उधर, मुनव्वर और मन्नारा भी लड़ रहे हैं। आयशा खान के आगमन से मन्नारा का व्यवहार बहुत बदल गया है। मुनव्वर को मन्नारा पाखंडी कहती है।

‘बिग बॉस 17’ में 22 दिसंबर के एपिसोड में क्या कुछ हुआ, यहां पढ़िए अपडेट्स:

दिन मन्नारा के आंसू से शुरू होता है। एक कोने में बैठकर उसके आंसू बह रहे हैं। उधर, ईशा की कैप्टेंस पर बाकी घरवाले संघर्ष कर रहे हैं। अंकित ने पूछा कि ईशा ने उनका नाम नहीं लिया क्यों? शेष लोग भी इसी भाषा में बोलते हैं।

बिग बॉस के कन्फेशन रूम में मन्नारा को फोन करके पूछता है कि क्या हो रहा है। मन्नारा कहती हैं कि वह आगे बढ़ने और अपने भावनाओं को नियंत्रित करने की कोशिश कर रही हैं। मन्नारा दुखी हैं कि राइडर ने उनका चुनाव किया।

दूसरी ओर, उन्हें यह भी दुख है कि मुनव्वर आयशा को बदलने की कोशिश कर रहे हैं। मन्नारा से बिग बॉस ने पूछा कि वह पिछले दो या तीन दिनों से इतनी उत्साहित क्यों दिख रही है? क्या आयशा ने उनकी भावनाओं को बदल दिया है? मन्नारा इस पर योग्य हैं।

बिग बॉस ने मन्नारा से एक बार फिर पूछा कि अगर वह अनुराग नहीं देती तो किसे नॉमिनेशन देतीं? मन्नारा इसलिए मुनव्वर कहलाया। फिर मुनव्वर को बिग बॉस ने अधिकार क्यों नहीं दिया? मन्नारा ने कहा कि वे कोई शब्द नहीं बोलते थे। अब खेल बदल गया है, और उन्हें लगता था कि मुनव्वर और वे ट्रॉफी जीतेंगे। मन्नारा ने कहा कि उनके मन में मुनव्वर का सॉफ्ट कॉर्नर है। वह हमेशा से उन्हें पसंद करती है और करती रहेगी।

मुनव्वर और मन्नारा का हुआ झगड़ा

मुनव्वर आकर मन्रारा से पूछता है कि क्या उन्होंने उन्हें बुरा कहा? मन्नारा बताती है कि उन्हें यह बहुत अच्छा लगा। मुनव्वर का कहना है कि मन्नारा ने उन्हें गलत बताया जब उसने कहा कि वह ईशा को वोट नहीं देंगे। वह खुद खड़ी हैं, मन्नारा ने कहा। मन्नारा ने कहा कि मुनव्वर अपने दोस्तों को जाकर दोगला बोलेगी और आगे भी ऐसा करेगी। उनमें बहस होती है। मन्नारा बहुत कुछ मुनव्वर को बताती है। वह भी सॉरी कहते हैं, लेकिन बात बढ़ती जाती है।

घरवालों को एक क्रेट एप्पी फिज कैंस मिलता है। लेकिन समर्थ चोर हैं। बिग बॉस ने फिर से ईशा को बताया कि वह कैप्टन बन गई है, इसलिए गॉन्ग बजा। खाना बनाने का समय गॉन्ग बजते ही समाप्त हो जाता है। बिग बॉस को इस बात का गुस्सा आता है कि कैन केवल कैप्टन के लिए हैं। पर समर्थ ने ऐसा किया। बिग बॉस ने बताया कि दो लोगों ने ऐसा किया है, लेकिन नाम नहीं बताएंगे।

पर सजा के तौर पर, वह डेढ़ घंटे तक किचन को काट रहे हैं और अगले आदेश तक इसे बंद कर दिया जाएगा। ईशा, समर्थ को बताती है कि उन्होंने बहुत गलत काम किया है। उन्हें अपनी कैप्टेंसी से कोई समस्या होने पर उनसे संपर्क करें। क्रोधी होकर समर्थ कहते हैं कि उनका मन किया तो चोरी की।

समर्थ और अभिषेक की वजह से रोईं ईशा

हर घर के मालिक को समर्थ की चोरी की सजा दी गई। अभिषेक उन्हें रात को ताना मारते हैं। बीच-बीच में, ईशा भी भागती है और अभिषेक से कुछ कहती है। Abhishek एक कोने में बैठकर रोता है। वहीं Isha रोने लगी। उन्हें अंकिता शांत करती है।

ईशा कहती है कि वह अभिषेक और समर्थ के बीच संघर्ष कर रही है। वह अभिषेक को अपमानित नहीं करना चाहती क्योंकि उनके पास एक अतीत है। मुनव्वर और आयशा रोमांटिक बातें करते हैं और एक-दूसरे को परेशान करते हैं जब घरवाले किसी बात पर संघर्ष करते हैं।

बाद में अभिषेक और अंकिता लोखंडे एक पुराने मुद्दे पर बहस करते हैं। वह फिर से बताता है कि अभिषेक ने विक्की को बताया था कि तुम्हें लड़की कैसे मिली। Abhishek ने अंकिता को बताया कि वह बार-बार ऐसा नहीं करेगी।

ईशा ने खोली मुनव्वर की पोल, समर्थ बोले-पहले से सब प्लान

मन्नारा, समर्थ और ईशा मुनव्वर पर बोलते हैं। ईशा बताती हैं कि मुनव्वर ने रोते हुए उनसे कहा कि बाहर की चिंता से वे बहुत थक गए हैं। नाजिला की जिंदगी बर्बाद हो जाएगी अगर वह बाहर चली जाएगी।

लेकिन आयशा के कहने पर अगले दिन से वह ब्लैक और वाइट शर्ट पहनने लगा। मन्नारा आश्चर्यचकित हैं। यह पहले से तैयार है, समर्थ कहते हैं। मन्नारा बताती है कि वह हैरान हैं कि मुनव्वर इतना नीचे कैसे गिर गए।

Also Read:

guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x