Bigg Boss Season 17 Episode 68 Highlights: कैप्टेंसी टास्क के दौरान हंगामा, मुनव्वर और आयशा के बदले तेवर देख हैरान घरवाले

21 दिसंबर को बिग बॉस 17 में अतिरिक्त प्रदर्शन होंगे। इसलिए अंकिता लोखंडे बिग बॉस के कैप्टेंसी शो में बेईमानी करेगी। यह अंकिता के घरवालों को परेशान करेगा। आयशा खान की एंट्री से मुनव्वर फारूकी भी बदल गए हैं। मुनव्वर और आयशा खान के बीच हाल ही में एक नजदीकी देखने को मिल रही है, हालांकि मुनव्वर की एंट्री के दिन आयशा बहुत गुस्सा थी। इस विषय पर ऐश्वर्या शर्मा भी चर्चा करती नजर आती है। पिछले एपिसोड में हमने देखा था कि चार प्रतिभागियों ने अपना घर खो दिया था। अनुराग डोभाल, ऐश्वर्या शर्मा, अंकिता लोखंडे और नील भट्ट ने भाग लिया।

नॉमिनेशन पर मन्नारा-अनुराग और मुनव्वर-ऐश्वर्या की लड़ाई

मन्नारा ने अनुराग को नॉमिनेशन के दौरान अपनी मदद के लिए बुलाया कि वह उनकी तरफ से अन्य उम्मीदवारों को नॉमिनेट करेंगे। अनुराग ने मन्नारा को ही चुना। इस पर दोनों बहस करते हैं। विलेन मन्नारा और अनुराग को बताता है कि उन्हें एक लाख वोटों की आवश्यकता नहीं है।

मुनव्वर भी ऐश्वर्या को नॉमिनेट करने से नाराज हैं। मुनव्वर क्रोधित हो जाता है और नॉमिनेशन की वजह पूछता है। मुनव्वर ने कहा कि ऐश्वर्या चाहे तो उन्हें नॉमिनेट कर सकती हैं।

नील और ऐश्वर्या इस हफ्ते बेघर होने के लिए नॉमिनेट हैं। नील को ऐश्वर्या बताती हैं कि खेलने और स्वस्थ रहने की जरूरत है अगर वह घर छोड़ देगी। नील मना करते हैं। लेकिन ऐश्वर्या सुनती नहीं है। दोनों इस विषय पर बहुत बहस करते हैं।

दूसरी ओर, मुनव्वर खान और आयशा खान के बीच चल रहे विवाद से ऐश्वर्या घबरा गई है। ऐश्वर्या बताती है कि मुनव्वर और आयशा को देखकर लगता है कि वे प्रेम एंगल शुरू करके खेल में आगे बढ़ना चाहते हैं। ऐश्वर्या का कहना है कि वह मुनव्वर खेल को नहीं समझ पाती। जब उनका खेल अच्छा नहीं है, तो दूसरों को यह नहीं बताना चाहिए।

कैप्टेंसी टास्क, सेब का बाग और मुनव्वर फारूकी की कमजोरी

बिग बॉस ने कहा कि मुनव्वर फारूकी को फिर से कैप्टन बनने का मौका नहीं मिलेगा। टास्क में मुनव्वर फारूकी सेब बाग है। बिग बॉस ने मुनव्वर का एक कमजोरी बताया कि वह “चिकनी चमेली” गाता है। जब भी ये गाना बजता है, मुनव्वर का ध्यान भटक जाता है और नाचने लगता है।

जब मुनव्वर नाचेगा, हर टीम में सेब चुराकर बॉक्सेस बनाएंगे। बिग बॉस घरवालों को पूरी प्रक्रिया बताते हैं और बताते हैं कि हर टीम में एक वरिष्ठ चेक मैनेजर होगा। साथ ही, इस काम का विजेता अगला कैप्टन होगा। दो दल हैं। टीम B का मैनेजर अंकिता है, जबकि टीम A का मैनेजर ऐश्वर्या है।

टास्क के दौरान बखेड़ा, आपस में भिड़े घरवाले

काम शुरू हो गया। लेकिन गुणवत्ता की जांच में विवाद होता है। ईशा, अभिषेक और समर्थ एक दूसरे से संघर्ष करते हैं। उधर, अंकिता लोखंडे की बेईमानी बखेड़ा बढ़ाती है। बिग बॉस फिर से घोषणा करते हैं कि कैप्टेंसी हो गया है।

वह मुनव्वर से निर्णय लेने का अनुरोध करते हैं। वह बताते हैं कि टीम बी में सेब से अधिक अप्रूव्ड बॉक्स हैं। बिग बी ने कहा कि टीम बी कैप्टेंसी खेल जीतेगी। बिग बॉस फर टीम-B ने कहा कि वह आपसी सहमति से किसी को कैप्टन का नाम देंगे।

Also Read:

guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x