Bigg Boss Season 17 Episode 66 Highlights: अभिषेक और विक्की के बीच हाथापाई, अंकिता- मन्नारा की लड़ाई, बोलीं भद्दी बातें

बिग बॉस 17 में हर दिन कुछ शो होते हैं। लेकिन 18 दिसंबर को आयशा खान की बिग बॉस में एंट्री से सब कुछ बदल गया। मुनव्वर फारूकी को आयशा के आगमन से बहुत चोट लगी। उनके राज खुलते ही वह रोने लगे। जब वह शो में पहुंची, आयशा खान ने कहा कि वह आने वाले दिनों में मुनव्वर के बारे में और अधिक बताएगी। ऐसे में शो में धूम मचना तय है। लेकिन 19 दिसंबर का एपिसोड और भी घातक होगा। 18 दिसंबर के एपिसोड में अभिषेक और विक्की जैन की लड़ाई होती है। लेकिन अभिषेक और विक्की के बीच हुआ विवाद विनाशकारी हो जाएगा। साथ ही, इस हफ्ते घर में नॉमिनेशन टास्क हुआ, जिसमें चार खिलाड़ी बेघर चुने गए। 19 दिसंबर को बिग बॉस 17 के 17वें एपिसोड में क्या हुआ, लाइव अपडेट पढ़ें:

विक्की ने अभिषेक को मारा धक्का, मचा बवाल

अभिषेक और विक्की जैन के बीच शुरू हुई बहस एक अलग स्तर पर जाती है। Abhishek विक्की को अक्सर ’40 साल का बुड्ढा’ कहता है। Abhishek बताता है कि उन्हें एक लड़की मिली है। अंकिता इससे परेशान है। जब बात बढ़ जाती है, विक्की जैन अभिषेक को धक्का देते हैं। फिर अभिषेक ने विक्की को धक्का दिया।

इस धक्का-मुक्की में अंकिता भी घायल हो जाती है। विक्की जैन ने बिग बॉस से माइक में हस्तक्षेप करने की मांग की। वह कहते हैं कि अभिषेक ने उन्हें धक्का मारा है। कुछ करें। ऐश्वर्या अंकिता का मजाक उड़ा रही थी, जबकि अंकिता, विक्की और अभिषेक लड़ रहे थे। उन्होंने रिंकू को बताया कि अंकिता पर भूत चढ़ गया है।

विक्की अंकिता को बार-बार चुप रहने को कहते हैं, लेकिन वह नहीं करती। अंकित बताते हैं कि वे जानते हैं कि अभिषेक ने उन्हें बताया क्यों उन्हें एक लड़की मिली। Abhishek ने उन्हें क्यों नल्ली कहा?

मुनव्वर फारूकी ने अभिषेक को बताया कि वे विक्की और अंकिता से जो कुछ कहना चाहते हैं कह सकते हैं, लेकिन ऐसी बातें नहीं कहेंगे जो ‘वीकेंड का वार’ में चर्चा का विषय बन गईं। आयशा खान भी आती है और अभिषेक से बेफिजूल में बहस करने लगती है। लेकिन दोनों के बीच बहस होती है, Abhishek कहते हैं कि वह उनसे बात नहीं करेगा और लड़ेगा नहीं।

मुनव्वर ने मांगी माफी, आयशा रोते हुए बोलीं- कभी माफ नहीं कर सकती

मन्नारा अभिषेक को बताती है कि मुझे लगता है कि मुनव्वर के पास बहुत सारे प्रेमी हैं। लेकिन ऐसा नहीं कहना चाहिए, ऐसा लगता है। दोनों हंसते हुए Abhishek कहते हैं कि पता चला कि शक्ल नहीं स्वभाव अच्छा होना चाहिए। उधर, आयशा और मुनव्वर अपने-अपने विषयों पर बहस करते हैं।

आयशा मुनव्वर से दो बार पूछती हैं कि वह उनके साथ क्या कर रहे थे? वह कभी माफी नहीं माँगेगी। आयशा जानना चाहती हैं कि मुनव्वर ने उनके साथ क्या किया है। मुनव्वर रोने लगता है और अपनी गलती के लिए माफी मांगता है।

उधर, मुनव्वर, नाजिला और आयशा खान घर में चर्चा करते हैं। मन्नारा बताती हैं कि मुनव्वर का यह रूप देखकर वे हैरान हो गए। अंकिता कहती हैं कि मुनव्वर जैसा व्यक्ति लोगों को पागल बना रहा है। वह गलत है। मन्नारा बताती हैं कि मुनव्वर को घर आते ही नाजिला से प्यार हो गया और उसे वही चाहिए था। उसे भी आयशा बहुत प्यार करती है।

मन्नारा और अंकिता की गंदी लड़ाई, बोलीं भद्दी बातें

रिंकू और ऐश्वर्या मन्नारा गार्डन में अंकिता से चुगली करते हैं। मन्नारा कहती है कि अंकिता बेवकूफ और मूर्ख हैं। अंकिता मन्नारा को कन्फ्रंट करने के बाद ये सब सुन लेती है। अंकिता मुझे कैसा लग रहा है पूछने लगती है जैसे ही मन्नारा कहती है कि आयशा बाहर से आईं।

मन्नारा और अंकिता गंदी लड़ाई करते हैं। वह विक्की को बताती है कि मन्नारा उनका अपमान कर रही थीं, जिसे वे बिल्कुल भी नहीं मान सकतीं। मुनव्वर को अभिषेक बताते हैं कि वह नाजिला पर ध्यान देकर आयशा को दिल से निकाल दें।

मुनव्वर रोने लगता है और बताता है कि वह सो नहीं पाता। नाजिला को कोई दोष नहीं है; वह नहीं जानती कि उसका क्या होगा। रिंकू धवन भी मुनव्वर की देखभाल करती हैं। वह बहुत रो रहे हैं।

Also Read:

Leave a Comment