Bigg Boss Season 17 Episode 61 Highlights: अंकिता लोखंडे की ऑडियो क्लिप ने बदला घर का माहौल, कैप्टन साहब मुनव्वर पर टिकी सबकी नजरें

आज बिग बॉस 17 के एपिसोड में बड़े बदलाव देखेंगे। अंकिता लोखंडे को यही पता चलेगा। वास्तव में, वह डॉक्टर को छोड़ दिया। घर के पहले कैप्टन मुनव्वर फारुकी ने बिग बॉस को इस बारे में एक ऑडियो क्लिप सुनाया और पूछा कि क्या ये सभी घरवालों के लिए सही हैं? तब मुनव्वर ने कहा कि घर में रहने वाले अन्य लोगों पर अन्याय होता है। ऐसे में बिग बॉस ने मुनव्वर को इस मामले का निर्णय लेने का आदेश दिया। अब मुनव्वर का फैसला देखना होगा।

दिन घरवालों के डांस से शुरू होता है। हर कोई बिग बॉस एंथम पर डांस करता है। औरा और अंकिता फिर किचन में हंसते हैं। बाद में समर्थ दूध के पैकेट चुराते दिखते हैं। विक्की जैन ने बीवी अंकिता को बताया कि वह किन लोगों से संपर्क करेगी। तब विक्की कहते हैं, “मैं सिर्फ मन्नारा, ईशा, सना, खानजादी और मुनव्वर से संपर्क रखूँगा।”

अंकिता और विक्की की फिर हुई लड़ाई

अंकिता और विक्की की पहली मुलाकात, शादी और प्यार की डेट्स थीं। ये सब विक्की को याद नहीं आए। फिर अंकिता ने खाना बनाते समय विक्की से फिर से बहस की। अभिषेक, समर्थ और ईशा भी वहीं भिड़ गए। वहीं वे पुराने मुद्दों पर संघर्ष करते थे।

ईशा ने हलवे पर अंकिता, विक्की और खानजादी को अपना हिस्सा दिया। मुनव्वर को समर्थ ने बताया। फिर ईशा और समर्थ इसी विषय पर बहस करते हैं।

आखिरकार, घरवालों ने अभिषेक कुमार के बेड से दूध के पैकेट चुरा लिए। उनके बेड के किनारे पर कई दूध के पैकेट थे। जो देखकर घरवालों ने गुस्सा निकाला। सभी ने ये सब उनसे छीन लिया। वहीं, अभिषेक ने रिंकु को धोखा दिया।

बिग बॉस ने सुनाई अंकिता की ऑडियो क्लिप

बिग बॉस ने मुनव्वर को फोन किया और एक वीडियो क्लिप सुनाया। जिसमें अंकिता और उनकी डॉक्टर की बातचीत हुई। अंकिता ने इस वीडियो में डॉक्टर से पूछा कि वह क्या कर रही है। बाहर सब ठीक है। डॉक्टर ने कहा कि वे अच्छी तरह से काम कर रहे हैं।

उन्हें भी बेहतरीन काम मिलेगा। मुनव्वर ने कहा कि अंकिता विशिष्ट देखभाल से फायदा उठा रही हैं। वह अपनी करीबी डॉक्टर से बहुत कुछ जानती है जो दूसरे कलाकार नहीं जानते। तभी बिग बॉस ने घोषणा की कि वे निर्णय अब करेंगे।

मुनव्वर ने किया अंकिता की स्पेशल ट्रीटमेंट को बंद

मुनव्वर ने घरवालों के सामने बात की। उसने कहा कि बाकी सदस्यों के लिए यह गलत है कि वह हर हफ्ते एक व्यक्ति से मिलती है। यही कारण है कि वे इस तरह की बाल चिकित्सा छोड़ दें। घरवालों ने फिर मुनव्वर का समर्थन किया।

बिग बॉस ने घरवालों को तीनों टीमों में बांटा। मुनव्वर, मन्नारा, ईशा और अंकिता एक टीम में कव्वाली खेलते हैं।

Also Read:

Leave a Comment