Bigg Boss Season 17 Episode 60 Highlights: ‘बिग बॉस 17’ के पहले कैप्टन बने मुनव्वर, दिमाग के कमरे में सिर्फ कप्तान का राज

बिग बॉस 17 का आज का एपिसोड बहुत रोमांचक होगा। सभी घरवालों को सीजन का पहला कैप्टेंसी कार्य करना होगा। कप्तानी करने के लिए सिर्फ घरवालों ने लड़ाई लड़ी। अंकिता और ऐश्वर्या के बीच गंदी लड़ाई हुई, वहीं ईशा मालवीय और मन्नारा चोपड़ा के बीच तगड़ी बहस हुई। ये सब कप्तानी के कारण हुए। सभी कलाकार इस हफ्ते घर के कैप्टन बनने और सुरक्षित रहने की पूरी कोशिश करेंगे।

मन्नारा चोपड़ा ने शायद ईशा मालवीय को कप्तानी पद से बाहर कर दिया है। मन्नारा और ईशा इसलिए बहस करते हैं। मन्नारा ने ईशा को स्पष्ट रूप से बताया कि वह इस काम में उनका नाम बिल्कुल नहीं लेने वाली थीं। लेकिन मन्नारा ने उनका ही नाम नहीं बदला; अब वह मन्नारा का नाम कैप्टेंसी चुनाव से भी निकाल देंगी। मन्नारा फिर से ईशा से प्रार्थना करने लगती है।

अनुराग और अरुण के बीच लड़ाई

अनुराग डोभाल और अरुण महाशेट्टी के झगड़े से आज का एपिसोड शुरू हुआ। अरुण ने अनुराग को जगाया और दोनों इसी विषय पर संघर्ष करने लगे। अनुराग के साथ विक्की आए, और ऐश्वर्या के साथ अरुण आए। ऐश्वर्या और विक्की जैन इससे लड़ते थे। लड़ाई के दौरान, ऐश्वर्या ने विक्की को पलटू कहा।

बीवी ऐश्वर्या के लिए भी नील लड़ने लगा। नील ने फिर से विक्की से संघर्ष किया। दोनों ने जमकर एक दूसरे पर कीचड़ उछाला। अरुण भी दूसरी ओर देखते रहे।

मुनव्वर और मन्नारा की नोकझोंक

मन्नारा को नील भट्ट ने बताया कि आखिर आपके मन में क्या विचार चल रहे हैं। फिर मन्नारा ने कहा कि आप ही उनके बारे में सबसे अधिक जानते हैं। इस पर किचन में खड़े मुनव्वर ने कहा कि मन्नारा मुनव्वर, अनुराग और रिंकू से सबसे अधिक जानता है। नील मन्नारा आज इस बात पर परेशान दिखती है।

गार्डन में गिद्ध बनाने का काम था। यह गिद्ध भूखा है, इसलिए सायरन की आवाज सुनकर किसी भी तीन घरवालों को गिद्ध के पास भागकर किसी खिलाड़ी का नाम लिखकर फेंकना होगा। गिद्धों में से नामित लोगों को कैप्टेंसी दौड़ से बाहर किया जाएगा।

किसने किसके नाम कैप्टेंसी से हटाया

अभिषेक ने समर्थ का
विक्की जैन ने ऐश्वर्या शर्मा का
नील भट्ट ने विक्की जैन का
ऐश्वर्या ने अंकिता लोखंडे का
मन्नारा चोपड़ा ने ईशा मालवीय का
रिंकु ने खानजादी उर्फ फिरोजा खान का
ईशा ने अभिषेक कुमार का
अरुण ने अनुराग डोभाल का
औरा ने रिंकु का
अनुराग ने अरुण का
अंकिता ने नील का
मुनव्वर ने औरा का
समर्थ ने मन्नारा का

कप्तानी के लिए आमने-सामने अंकिता-ऐश्वर्या

वहीं ऐश्वर्या शर्मा ने अंकिता लोखंडे को कप्तानी के लिए चुना। इसका अर्थ है कि अंकिता इस हफ्ते कप्तान नहीं होगा। अंकिता और ऐश्वर्या फिर लड़ते हैं। फिर वह नील को बताती है और फिर तीनों ही संघर्ष करते हैं।

मुनव्वर फारुकी ने बिग बॉस 17 के पहले कैप्टन का पदभार ग्रहण किया है। वह इस सीजन में टास्क जीतने वाले पहले कप्तान होंगे। इसके अलावा, इस हफ्ते वह प्रतिरक्षा भी मिलेगी। साथ ही, मुनव्वर दिमाग के कमरे में स्थान पाता है। उस कमरे में रहने वाले अन्य लोग बाहर हैं।

Also Read:

guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x