Bigg Boss Season 17 Episode 59 Highlights: मुनव्वर के शो की बिक गई धड़ाधड़ टिकटें, ईशा बोलीं- अभिषेक ने मारा था मुझे चांटा

आज के एपिसोड में मुनव्वर फारुकी को बिग बॉस में एक महत्वपूर्ण मौका मिलेगा। एक दिन, उन्होंने कहा कि अगर उनके शो के 50 टिकट भी बिक गए, तो वह मानेंगे कि उन्होंने बहुत कुछ हासिल किया है। उन्हें बिग बॉस ने सिर्फ यही लक्ष्य हासिल करने का मौका दिया। वह घर के लोगों को शो की टिकट देगा। यदि उन्होंने अधिक से अधिक दर्शकों को आकर्षित करने में सफलता हासिल की तो उनका शो धमाकेदार होगा। अपने कार्यक्रम में मुनव्वर ने मन्नारा, समर्थ, ईशा, अंकिता, विक्की जैन और अभिषेक को बुलाया। जहां उसने अपने दोस्तों को बुरी तरह पीटा।

12 दिसंबर के एपिसोड में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन में एक महत्वपूर्ण संघर्ष होगा। वह इतनी बहस करती है कि रोने लगती है। तीन साल में, विक्की जैन ने उनके लिए कुछ भी नहीं किया है। ठीक है, चलिए जल्दी से आपको आज के एपिसोड में हुए हर बदलाव की जानकारी देते हैं।

किचन में खानजादी, विक्की और अंकिता का झगड़ा

खानजादी, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने किचन में बहस की। अकिता के पति विक्की जैन घर पर चीला बनाते हैं। वहीं खानजादी ने उन्हें चीला बनाने की कला सिखाई।

तब अंकिता ने कहा कि वह चीला बनाने के तरीके को अच्छे से जानती है। विक्की जैन खानजादी का सपोर्ट करने के बाद दोनों में विवाद होता है। विक्की कहते हैं कि उन्होंने तीन साल में उनके लिए कुछ नहीं किया है। अंकिता तभी रोने लगी।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के संघर्ष के बाद मुनव्वर और ईशा ने एक-दूसरे की किनकी टांग खींचीं। वहाँ चिंटू और औरा बहुत खुश थे। वह कभी-कभी शांत मोशन डांस करते थे, तो कभी-कभी अपने प्रशंसकों को खुश करते थे।

मुनव्वर को औरा ने तोहफा दिया मुनव्वर ने मशहूर कोरियन सिंगर औरा से कहा कि वह घर में उनके लिए सबसे ज्यादा सेवा करते हैं। उसने फिर मुनव्वर को गले में से एक चैन उतारकर पहनाया।

ईशा मालवीय ने बताई ब्रेकअप वाली बात

ईशा मालवीय ने कहा कि अभिषेक से ब्रेकअप के दौरान उन्होंने बहुत ड्रामा किया था। फोन पर बहस होने पर अभिषेक हॉर्न बजाने लगे। उन्हें बाद में बाउंसर ने वहां से निकाला गया। चिंटू बताते हैं कि अभिषेक को शो से निकाला गया था।

ईशा मालवीय ने कहा कि वह एक बार अपने दोस्तों के साथ क्लब गई थीं। तब उन्होंने सभी को अभिषेक बताया। Abhishek ने कहा कि तुम्हारे इतने दोस्त हैं। ईशा को फिर पीटा गया। वह अगले दिन सेट पर गईं तो उनकी माँ को पता चला कि उनकी आंख के नीचे एक नीला निशान था।

मुनव्वर फारुकी से बिग बॉस क्या बोले

मुनव्वर को कंफेशन रूम में बुलाकर बिग बॉस ने कहा कि वह अपना खुद का शो कर सकता है अगर वह घरवालों को खुश कर सकता है। बिग बॉस उन्हें एक मंच देगा।

घरवालों को इस काम में पांच हजार बीपी अंक मिले। घरवालों को महंगी चीजें खरीदना चाहिए या मुनव्वर शो देखना चाहिए। अब इसके लिए घरवालों को मुनव्वर मनाना था।

टिकट खरीदने में शामिल अन्य घरवालों में विक्की जैन, अंकिता, मन्नारा चोपड़ा, नील भट्ट, ईशा मालवीय और रिंकु भी शामिल थे। वहीं केवल तीन कलाकारों अनुराग, औरा और ऐश्वर्या ने टिकट नहीं खरीदे।

घरवालों की मजाक में मुनव्वर ने टांग खींची। उनका प्रदर्शन अंततः घरवालों और बिग बॉस दोनों को बहुत पसंद आया। आखिर में, बिग बॉस ने मुनव्वर को 10 हजार बीबी केरेंसी दी और उन्हें लग्जरी खाना खरीदने का मौका दिया।

Also Read:

Leave a Comment