Bigg Boss Season 17 Episode 54 Highlights: इम्युनिटी टास्क में दिखा मुनव्वर का असली रूप! झगड़े में ईशा ने पकड़ी अभिषेक की गर्दन

हर दिन बिग बॉस 17 के घर में कुछ नया होता है। साथ ही, घरेलू खिलाड़ियों के बीच कठोर संघर्ष भी हुआ है। आज का एपिसोड भी बहुत अच्छा था। सुबह बिग बॉस के घर से आज का एपिसोड शुरू हुआ। उठे और गार्डेन में एंथम गाओ। बाद में ऐश्वर्या और अभिषेक खाने को लेकर बहस करते हैं। अरुण इस बीच किचन में अभिषेक से भी टकराता है। बीच में ऐश्वर्या भी खानजादी से लड़ती है। दोनों का संघर्ष शरीर को काटने तक पहुंचता है।

ईशा और अभिषेक की भयंकर लड़ाई

आज के एपिसोड में घर में भीषण झगड़ा हुआ। अभिषेक और ईशा ने बहुत बहस की। दोनों ने एक दूसरे का अपमान करने के अलावा कुछ नहीं कहा। बीच में समर्थ आया और अभिषेक पर हावी हुआ।

ईशा ने समर्थ को भी मार डाला। दोनों की लड़ाई इतनी तीव्र हो गई कि घर भर में खून बहने लगा। लड़ाई के दौरान, ईशा ने भी अभिषेक पर हाथ उठाने की कोशिश की, लेकिन समर्थ ने बीच में आकर उसे पकड़ लिया।

युद्ध समाप्त होने पर, समर्थ ईशा को पास बुलाकर बैठाकर बताते हैं कि उनके लिए बोली गई बात कितनी मूर्खतापूर्ण थी। उन्हें प्यार से और डांटकर भी समर्थ समझाते हैं। वह कहते हैं कि मैं तुम्हें नहीं मान पाऊंगा अगर ऐसा होगा। यहाँ रिंकू और मुनव्वर अभिषेक को समझाते हैं।

शुरू हुआ इम्युनिटी टास्क

पहले प्रतिरक्षा कार्य पसंद आया। नील इम्युनिटी टास्क पर एक तरफ बैठे, अरुण दूसरी तरफ। घर के लोगों को उनमें से एक की सहायता करनी पड़ी। यहाँ रहने वाले लोग एक दूसरे को सपोर्ट करने के लिए आपस में ही भिड़ गए। अंकिता-ऐश्वर्या, मुनव्वर और खानजादी सब लड़ते दिखे।

एपिसोड में आगे, बिग बॉस कहते हैं कि घरवाले अपने घर में से किसी दो खिलाड़ियों को दावेदार बना सकते हैं। ताकि इम्युनिटी टास्क जीत लिया जाए, इन दो खिलाड़ियों को एक दूसरे से लड़ना होगा। अब घरवालों में विवाद होता है। सभी को इम्युनिटी चाहिए। नील और अरुण अंतिम दावेदार हैं।

पत्नी ऐश्वर्या घरवालों से लड़ती हैं, नील की मदद से। ऐश्वर्या अकेले सबसे ज्यादा संघर्ष करती है। Khanzada भी बीच में आकर बहस करती है। लड़ाई में लगभग हर घरवाला एक दूसरे पर चिखता है। Abhishek और Isha फिर से लड़ते हैं। दोनों हाथापाई भी कर रहे हैं। Abhishek ईशा का गला पकड़ लेती है। फिर से छुड़ाने में सक्षम आते हैं।

अरुण जीते टास्क, अगले हफ्ते के लिए हुए सुरक्षित

लंबे संघर्ष और विवाद के बाद गेम समाप्त हुआ, जिसमें सारा ध्यान खानपान पर था। उन्हें बस विजेता बताना था। बिग बॉस ने अभिषेक की पहली प्रशंसा की और उनके लिए ताली बजाई। विजेता अरुण ने अगले हफ्ते अपनी शक्ति का इस्तेमाल करने का फैसला किया। अर्जुन अगले हफ्ते सुरक्षित रहेगा।

लेकिन घरेलू लड़ाई यहीं समाप्त नहीं हुई। ऐश्वर्या और रिंकू एक बार फिर भार से भिड़ गए। और आज का एपिसोड कुछ इसी तरह खत्म हुआ।

Also Read:

guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x