Bigg Boss Season 17 Episode 49 Highlights: नियम उल्लंघन के कारण तहलका का हुआ एविक्शन, रो-रोकर हुआ अभिषेक और अरुण का बुरा हाल

आज बिग बॉस 17 के वीकेंड वार एपिसोड ने बहुत कुछ देखा। तहलका के साथ एलिमिनेशन भी हुआ। साथ ही अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन और मन्नारा चोपड़ा भी थे। आज भी सलमान खान नहीं आए हैं। उनकी जगह करण जौहर ने ले ली। उन्होंने शो को अपनी तरह से नियंत्रित किया। आइए बताते हैं आज क्या हुआ।

करण जौहर एपिसोड की शुरुआत में मन्नारा की क्लास लगाते हैं। उन्होंने कहा कि ये अपनी दोस्तों के साथ हर जगह वैलीडेशन मांगते हैं। वह मुनव्वर से सब कुछ लेती है। लेकिन वे उनकी सहायता नहीं करती। सीजन में अनुराग भी नामांकित था। जो उनके साथी हैं। क्या उन्होंने उनसे संपर्क करके उनकी कार्रवाई का कारण जानने की कोशिश की? तो अभिनेत्री ने बताया कि क्या वह नॉमिनेट था।

करण जौहर ने कहा कि यह उनका पाखंड है। दोगलापन का लक्षण है। मुनव्वर के साथ भी वह करती है जो मुनव्वर नहीं कर सकती है। उनसे दुर्व्यवहार करती हैं करण फिर मुनव्वर से पूछता है कि क्या अंकिता उनके अच्छे दोस्त हैं या नहीं। मुनव्वर कहते हैं कि सामने से नहीं जानते, लेकिन उनकी तरफ से पूरी तरह से जानते हैं। अंकिता ने करण जौहर को बताया कि मन्नारा उनसे बात करना बंद नहीं कर सकती।

विक्की जैन के गेम का पर्दाफाश

करण अंकिता से कहते हैं कि वह मुझे वैसा बनाने के लिए ऐसा करती है। पहली पांच लाइनों पर आपका क्या विचार है? अब सब जानते हैं। कुछ नया बोलें। और आज तक ये अभिनय नहीं कर चुके हैं। अंकित ने मुन्ना से दोस्ती छोड़ दी क्योंकि वह मुनव्वर और मन्नारा के बीच नहीं आना चाहती थी।

उन्होंने कहा कि उसे तीसरा पहिया नहीं बनना था, इसलिए वह दोस्ती नहीं कर सकती थी। वह मन्नारा के बीच मुनव्वर नहीं फंसना चाहती। करण ने कहा कि आप दोस्ती नहीं करेंगे। आपको दोस्तों की जरूरत नहीं है। घरवाले एक बार फिर कहते हैं कि नॉमिनेशन से बचना चाहिए।

अनुराग पूछते हैं कि मन्नारा को नियंत्रित कौन करेगा जब करण जौहर मुनव्वर बताते हैं कि एक बैठक होगी। उन्हें कैसे हैंडल करें? अब विक्की जैन राइडर में इंटर्न हैं। करण फिर बताते हैं कि विक्की, अंकिता और अनुराग भी बैठक में थे। रात को वे पूल के किनारे बैठकर बहस करते थे।

जहां अंकिता ने अनुराग को कहा कि मन्नारा का साथ दें क्योंकि वे भावुक हैं करण ने एक बार फिर पूछा: क्या वे पजेसिव नहीं हैं? हां, वह भी हैं, अंकिता ने कहा। यही कारण है कि वह मुन्ना से दूर है। करण ने कहा कि डंके की चोट पर ऐसा नहीं करना चाहिए था। करण जौहर फिर विक्की से पूछते हैं कि उन्हें लोगों की क्यों जरूरत है?

विक्की बताते हैं कि घर में अगली बार किससे बात करें। इसलिए लोग आवश्यक हैं। फिर होस्ट अंकिता से पूछते हैं कि क्या विक्की ने उनसे कभी कहा था कि लोगों की जरूरत है, लोग अपने पास चाहिए। विक्की का कहना है कि चौबीस घंटे रहने के लिए एक दोस्त चाहिए।

सना रईस खान की भी लगाई क्लास

मुनव्वर को फिर से सचेत करके करण जौहर ने उसे मनोरंजन करने को कहा। सना से फिर मिलते हैं। वह इतना मूर्ख क्यों दिखता है, कहा जाता है। अरुण को महिलाओं की इज्जत करने के लिए कहता है।

लेकिन विक्की उनके साथ काम करने के लिए कुछ ऐसा नहीं कहता? जैकेट हटाने, सिड्यूस करने और मसाज करने के लिए कहा गया था, तो उन्होंने इस पर क्यों नहीं प्रतिक्रिया दी? वह महिला कार्ड खेलेगी नहीं। अरुण आपके काम के बारे में कुछ कहेंगे तो उन्हें अच्छा नहीं लगेगा। तो कुछ योग्य खेलें।

बीते दिन अरुण और अभिषेक के बीच एक घटना हुई, जिसके परिणामस्वरूप तहलका उनके साथ फिजिकल हो गया। अरुण इस विषय पर बात करने आया तो फिर से अभिषेक बिफर गया। अरुण को बताया गया कि वह सॉरी के योग्य नहीं हैं। इसके बाद दोनों में बहस होती है।

तब अभिषेक माइक उतारकर बिग बॉस को बताते हैं कि अगर इस बारे में बात नहीं होगी तो अच्छा नहीं होगा। अरुण के शब्द अभिषेक को प्रेरित करते हैं। कैमरे के सामने बोलते समय अभिषेक बहुत उत्साहित हो जाते हैं। गुस्से में माइक निकालकर कहते हैं कि कल की घटना आज चर्चा की जानी चाहिए। नहीं करना अच्छा होगा।

फिर उन्होंने बहुत जोर से रोने लगे। अरुण इस दौरान अभिषेक को प्रेरित करते रहते हैं। लेकिन अभिषेक कुछ नहीं कहते। उन्होंने बिग बॉस को बताया कि वह गाली खाने नहीं आया था। अंकिता यहाँ कहती है कि वह मुन्ना से अलग हैं। उनका दोस्त नहीं है। वह उनसे दोस्ती करने में सक्षम नहीं है।

करण जौहर लगाते हैं अभिषेक को फटकार

दिल के मकान में अंकिता, सना, ईशा और समर्थ सोते हुए करण जौहर दिखाता है। अरुण उठाते हैं। वहां जाकर ईशा को उठाते हैं, लेकिन वह उसके साथ बहस करता है। अभिषेक नहीं आते। सही शब्दों का उपयोग करें।

अरुण और अभिषेक फिर झगड़ा करते हैं। तहलका भी बीच में आते हैं और कॉलर पकड़े हुए हैं। Abhishek इस विषय पर बोलते हैं। करण जौहर ने फिर अभिषेक को गाली दी कि वह इस मैटर को क्यों खींच रहे हैं।

नियमों का उल्लंघन कर करण जौहर तहलका को एलिमिनेट करते हैं। लेकिन इसे सुनकर अरुण रोने लगता है। हर किसी की आंखें इसे देखकर बह उठती हैं। इसके बाद अभिषेक कैमरे पर जाकर कहते हैं कि बिग बॉस वापस लेंगे अगर ये निर्णय वापस लिया जा सकता है।

वह उन्हें छोड़ नहीं देगा। फिर मन्नारा भी कैमरे पर उसी तरह बोलती है कि वह समझा सकेगी। उन्हें जाने न दें। अरुण और तहलका को रोते देख हर कोई रोने लगा। उधर, मुनव्वर अभिषेक को बताते हैं कि वह बदलाव करे।

मुझे गुस्सा नहीं होना चाहिए। फिर अभिषेक रोने लगे और क्षमा करने लगे। अरुण उठते हैं और फिर बैठते हैं। Abhishek कहता है कि वह बदलाव नहीं चाहता था। वह किसी को निकाल नहीं देगा। विदाई नम आंखों से करें।

Also Read:

guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x