Bigg Boss Season 17 Episode 48 Highlights: खानजादी को कारण जौहर ने बताया झूठी तो अनुराग और विक्की हुए ट्रोल, अभिषेक पर बरसे होस्ट

बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान की जगह करण जौहर ने ले ली। इन्होंने घरवालों को लगातार पढ़ाया। लेकिन अरुण और ईशा मालवीय की बहस में पहले अभिषेक कुमार आ गए और फिर उन्हें जमकर पीटा। वहीं अभिषेक ने बिग बॉस से इसे सुलझाने की मांग की। करण जौहर ने भी अंकित को मार डाला था। 48वां एपिसोड क्या बताता है?

एपिसोड की शुरुआत में, करण जौहर एक कमरे में बैठकर प्रत्येक कलाकार की तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हैं। वह अंकिता लोखंडे को मूर्ख बताकर उसे बदनाम करते हैं, इसे भगौड़ा प्रेम कहते हैं। साथ ही मन्नारा चोपड़ा को उनके दोस्तों पर मजाक भी बनाया जाता है। फिर अंतिम दिन के कार्यक्रम में खानजादी ने नील भट्ट से माफी मांगी कि उन्होंने एक्टर को लल्लू कहा था। नील ने उनसे भी माफी मांगी है।

सना खान, विक्की जैन के गेम में मन्नारा चोपड़ा के कान भरती है। वह विक्की से फिर पूछती है कि क्या उन्होंने राइडर को बताया था कि वह अनुराग नहीं कर रही थीं। आप घर से दूर जाना चाहते हैं। इसके बाद विवाद शुरू होता है, अंकिता लोखंडे भी शामिल होती है। अंकिता ने अभिषेक को बताया कि मन्नारा के मामले में उन्हें हमेशा मुनव्वर आता है, इसलिए वह बोल नहीं पातीं। फिर मुनव्वर आकर इसे हल करते हैं।

खानजादी और अभिषेक में माफी का सिलसिला

मन्नारा को फिर से पूछा जाता है कि क्या उन्हें मुनव्वर पसंद है, जिस पर एक्ट्रेस हां कहती है। लेकिन सना पूछती है कि क्या वह उस तरह लाइक करेगी, तो वह मना कर देती है। फिर अभिषेक कहते हैं कि दिवाली पार्टी पर सब खराब हो गया। उन्होंने माफी मांगी, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली।

फिर वह खानजादी का सम्मान करते हैं। खानजादी उस समय बताती है कि वह उनसे बात करना चाहती है। यह उनकी गलती थी, लेकिन अभिषेक ने टास्क जीतने के लिए जो कुछ कहा था, वह बहुत गलत था। फिर अभिषेक ने बताया कि उन्होंने अपनी भावनाओं को व्यक्त किया। खानजादी ने कहा कि सॉरी बार-बार नहीं कहना चाहिए क्योंकि माफी नहीं चाहिए।

लेकिन अभिषेक कहता है कि वह चाहता है कि वह उनसे माफी मांगे। खानजादी हंसती हैं जब अभिषेक उसे अच्छी लग रही बताता है। साथ ही, वह पूछती है कि अगर वे टास्क में जो कुछ कहा था, उसके बाद वे पिछले दिनों तक एक साथ क्यों रहे? Abhishek ने कहा कि उनके पास नकली कुछ नहीं था।

खानजादी बताती है कि वह सो नहीं पा रही है जब सारा घर इन दोनों को देखने लगता है। उनकी वजह उनकी बातें उन्हें प्रभावित करती हैं। Abhishek बार-बार माफी मांगता है। कहा जाता है कि वह लोगों के सामने माफी माँगेगा। इस पर आप काम करेंगे। हर कोई सही होगा। वह खानजादी का हाथ पकड़ती है और उसे छुड़ाती है। पर खानजादी वहाँ से चले गए।

घरवालों को मिला टास्क

बिग बॉस ने घरवालों को ट्रोल करने का काम सौंपा। इसमें विक्की और अनुराग को घरवालों का अपमान करना था। ज्यादातर लोग अनुराग को ट्रोल करते थे। वहीं, विक्की जैन ने समर्थ को ट्रोल किया, जिसके बाद दोनों में बहस हुई।

खानजादी इस काम में किसी को नाम नहीं देती, लेकिन बिग बॉस उन्हें डांटता है कि वे निर्देशों का पालन नहीं करते, तो उन्हें निकाल देती है। बिग बॉस इसके बाद उनसे कुछ नहीं कहता। विक्की जैन फिर अनुराग से कहते हैं कि अब उसकी आंखें खोलें।

और कौन अपने है? अनुराग ने कहा कि वह डंके की चोट पर लोगों से लड़ने को तैयार है। समर्थ को लगता है कि ईशा अभिषेक के बाल बनाने में लगी हुई है। तो समर्थ जाकर ईशा को बताते हैं कि फिर से ऐसा नहीं होगा।

विक्की जैन करण जौहर कार्यक्रम में बोलती है। और उनसे कुछ निजी सवाल पूछते हैं। उनकी प्रेमिकाओं का पता लगाएं। विक्की ने बताया कि वह पांच लड़कियों से विवाह कर चुका था। सना ने कहा कि विक्की झूठ बोल रहे हैं।

जब करण पूछता है कि क्या वह सही बोल रहे हैं? इसके बाद तुम सना को गले लगाओ। कि वह रैम्प वॉक और डांस में सर्वश्रेष्ठ है फिर विक्की का नाम दिया जाता है। फिर उसने घरवालों को बदनाम किया कि एक हफ्ते में तीन लोग शो से चले गए।

अनुराग से पूछें कि वह किसी से परिचित है? राइडर कहता है कि वह समाप्त होना चाहता है। फिर करण जौहर का कहना है कि आप अब इसे नहीं सुनेंगे। लेकिन मन इतनी जल्दी कैसे बदल गया? आपने कहा कि बिग बॉस बेकार है। इस प्लेटफॉर्म को बदनाम किया जा रहा है।

मन्नारा चोपड़ा पर बरसे करण जौहर

दोस्ती करण जौहर का विषय है। Abhishek का कहना है कि दोस्तों की तरह दुश्मन नहीं चाहिए। मन्नारा के खिलाफ आपकी लड़ाई में मुनव्वर हमेशा आपसे प्रश्न पूछता है। जब कोई नहीं है, मुनव्वर खड़े रहते हैं।

आप उस व्यक्ति से सर्टिफिकेट चाहते हैं। तुम एक विक्की व्यक्ति की तरफ लॉयल हो। मुनव्वर और मन्नारा की दोस्ती को भी एक टैग दिया जाता है। इस घर में कुछ भी वास्तविक नहीं है। बाहर जाकर देखो।

करण जौहर ने खानजादी को धमकाया कि किसी ने उनकी मेडिकल सामग्री का मजाक नहीं बनाया है। आपने खुद इस विषय पर चर्चा की, साथ ही दूसरों को भी मौका दिया। तुम झूठ बोल रहे हो। खानजादी ने कहा कि आज भी उनकी बीमारी चर्चा में है।

विक्की और अंकित अपनी बीमारी के बारे में बताते हैं। फिर खानजादी की बीमारी के बारे में करण जौहर बताते हैं। कैसे खानजादी ने बहुत कुछ बताया उसने फिर कहा कि वह घर जाना चाहती है।

Also Read:

Leave a Comment