Bigg Boss Season 17 Episode 47 Highlights: मन्नारा ने अभिषेक को दी गाली तो मचा बवाल, बिग बॉस ने नील के हवाले किया सारा राशन

पिछले एपिसोड में हमने देखा कि अनुराग डोभाल ने बिग बॉस 17 के घरवालों से चुनाव जीता। विक्की जैन और उनके कमरे के अन्य सदस्यों ने मिलकर अनुराग को बचाया, लेकिन नील भट्ट को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट करवाया। घर में बहुत शोर हुआ और सभी विक्की, सना, अरुण और तहलका के खिलाफ खड़े हो गए। नवंबर ३० के एपिसोड में अब और भी हिंसा होगी। धीरे-धीरे तहलका अभिषेक का गिरेबान पकड़ लेता है।

तहलका और अरुण अभिषेक से लड़ते हैं और फिजिकल हो जाते हैं। समाचारों के अनुसार, बिग बॉस इस पर सख्त कार्रवाई करेंगे और तहलका, अरुण या शायद दोनों को बाहर कर देंगे। यह होगा या नहीं जानने के लिए आपको एपिसोड देखना चाहिए। 30 नवंबर को बिग बॉस 17 में क्या बदल गया?

मुनव्वर के सामने शिकायतों का अंबार लेकर बैठीं मन्नारा

नील भट्ट को खेद है कि उन्होंने ही अनुराग को बेहतर होने की सलाह दी थी और उसे एक दिन इस नॉमिनेशन से बचने की सलाह दी थी। मन्नारा, मुनव्वर, ईशा और समर्थ उधर-उधर ताना मारते हैं।

मुनव्वर इससे गुस्सा होकर मन्नारा से कहते हैं कि वह उनसे कभी ऐसे न बोलें। मन्नारा का कहना है कि मुनव्वर हिम्मत देने और उनसे बात करने नहीं आया जब वह नॉमिनेट हुई। मुनव्वर ने कहा कि वे शिकायत नहीं करते।

मन्नारा की चर्चा प्रेम से होती है। उसने कहा कि मन्नारा उनके प्रति बहुत नकारात्मक हैं। हर बार वह उन्हें थप्पड़ मारती है। वह अनुराग से इस बात को जानना चाहती है। उधर, खानजादी और सना को कोई काम नहीं है। समर्थ भी शामिल हैं।

Khanzada रोना शुरू कर देती है। Abhishek खानजादी का समर्थन करते हुए ईशा से कहते हैं कि वह उनका इस तरह मजाक न उड़ाए। Khanzada स्मोकिंग क्षेत्र में बैठकर रोती है। अंकिता उन्हें गले लगाकर चुप करती है।

बिग बॉस ने करवाया टास्क, जीते अंकिता-विक्की

बिग बॉस ने पूरे शहर को फौरन गार्डन क्षेत्र में बुला लिया। लेकिन खानजादी बनने से इनकार करती हैं। बिग बॉस ने कहा कि खानजादी को रहने दीजिए और बाकी सब गार्डिन क्षेत्र में आ जाएं अगर उन्हें नहीं आना है।

रिंकू धवन बिग बॉस के पत्र को पढ़कर सुनाती हैं। घरवालों को कुछ खाना बनाना होगा और उसे अपने सेल्स पर्सन को बेचना होगा। अंकिता के सेल्स पर्सन विक्की जैन और मन्नारा के सेल्स पर्सन मुनव्वर बनते हैं। अंकिता और विक्की की टीम टास्क जीतती है। पास्ता की तारीफ होती है। पास्ता और मसालों का हैंपर गिफ्ट अंकिता को मिलता है।

बिग बॉस ने नील भट्ट को फोन करके बताया कि वह पूरे हफ्ते का राशन उनके लिए दे रहे हैं। इसके साथ वे पूरी तरह से स्वतंत्र हैं। बिग बॉस का दावा है कि वे पूरे हफ्ते भोजन का अधिकारी हैं। नील सभी घरवालों को यही बताकर राशन ले जाते हैं। मन्नारा को उधर बुलाते हैं, लेकिन वह मुनव्वर के साथ चली जाती है।

मन्नारा को अभिषेक का मजाक बुरा लगता है और फिर से उसे गाली देती है। Abhishek क्रोधित हो जाता है। वह मुनव्वर से इसी बात पर बहस करने लगते हैं कि क्या उन्होंने मन्नारा को फिर से बताया? बाद में, अभिषेक मुनव्वर को विनती करते हैं कि वह उनके साथ ऐसा न करे। मन्नारा की वजह से वह उनके साथ विवाद नहीं करेगा।

नील ने घरवालों को दिया राशन

उधर, नील कहते हैं कि वह घर में किसी को भी भूखा नहीं छोड़ना चाहते। यह भी नहीं चाहते कि सारा खाद्य पदार्थ खराब हो जाए। नील फिर ऐश्वर्या और रिंकू से पूछते हैं कि उन्हें क्या रखना चाहिए। नील और ऐश्वर्या को कॉफी पर मतभेद होता है। नील दो भागों में खाना बाँटते हैं और मुनव्वर को बुलाकर दिखाते हैं। वह बाकी घरवालों को आधा राशन देते हैं।

Also Read:

Leave a Comment