Bigg Boss Season 17 Episode 46 Highlights: नील पूरे सीजन के लिए हुए नॉमिनेट तो मचा बवाल, विक्की जैन के खिलाफ घरवाले

“बिग बॉस 17” में हर दिन कुछ अजीब देखने को मिलता है। 28 नवंबर के एपिसोड में, आधे घरवाले बेघर होने के लिए नामांकित हो गए. अब घर में खाने और साफ-सफाई पर बहस होगी। निर्माताओं ने इसकी पूर्वावलोकन रिलीज़ की थी। इनमें ऐश्वर्या की खानजादी से गंदी बहस होती है और वह उन्हें खाना नहीं देती। बल्कि वह उनके खाना-पीना को अलग करती है। वह कैसे ऐसा किया, वह एपिसोड देखना होगा।

ईशा मालवीय और अंकिता लोखंडे भी बाथरूम की साफ-सफाई पर विवाद करती हैं। दोनों बहुत कुछ सुनने के लिए उत्सुक होंगे। उधर, विक्की जैन ने अपनी अद्भुत शक्ति का उपयोग करके अंकिता का बदला ले लिया और नील भट्ट को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट करवा दिया। कुल मिलाकर, 29 नवंबर का बिग बॉस 17 का एपिसोड बहुत उलझन भरा था। यही कारण है कि आप कुर्सी पर बैठकर हमारे साथ रहेंगे।

खानजादी-नील की लड़ाई, ऐश्वर्या भड़कीं- खाना नहीं मिलेगा, चल निकल

खानजादी ऐश्वर्या और नील को खाना और कर्तव्य देती है। Khanzada कहती है कि वह चाहती है कि दो लोग दो बर्तन साफ करें और दो लोग खाना बनाएं। ऐश्वर्या कहती हैं कि लोग बिना उनकी अनुमति के काम करते हैं और वे जो कुछ करना है, कर सकती हैं। यह खानजादी नील का मुद्दा है। ऐश्वर्या बीच-बीच में बोलती हैं।

“तुम बिल्कुल खाना नहीं मिलेगा, चलो,” वह चिल्लाती है।घोड़ी कहीं चली गई है।नील ने फिर से खानजादी को बताया कि वह अकेले खाना बनाएगी, लेकिन फिर बाकी काम अकेले करेगी। यही कारण है कि खानजादी कहती है कि मेरी मर्जी। ऐश्वर्या और खानजादी एक गंभीर संघर्ष में हैं। दोनों अपशब्दों का उपयोग करते हैं।

खानजादी बर्तन साफ करेगी, लेकिन कोई दूसरा डाल देता है। पर ऐश्वर्या क्रोधित होकर खानजादी को खाना नहीं देगी। वह खाना बनाने वाली को न तो काम करने देंगी और न ही भोजन करने देंगी।

ऐश्वर्या क्रोधित हो जाती है और कहती है कि उसे भोजन नहीं मिलेगा जब विक्की जैन बीच-बचाव करते हैं। हम इसमें शामिल नहीं हैं। जाने दो। इस जगह से बाहर निकल जाओ। बाद में, ऐश्वर्या चाय की छन्नी और पैन लेकर अंकिता पर भी चढ़ जाती है।

मन्नारा ने फिर अभिषेक को दी गाली

मुनव्वर अभिषेक से बोलता है। वह पूछते हैं कि मन्नारा ने उन्हें गाली दी तो उन्होंने क्या नहीं किया? मुनव्वर है। मन्नारा को मुनव्वर मिलता है, इसलिए वह और अधिक करती है। वहाँ जाकर मन्नारा फिर से अभिषेक को गाली देती है।

मुनव्वर ऐसा करने नहीं देते। साथ ही मन्नारा अंकिता को गलत बोलती है। मुनव्वर ने मन्नारा को कुछ बताने की कोशिश की, लेकिन वह सुनने को तैयार नहीं होती और कुछ समझने को राजी नहीं होती।

बिग बॉस ने कहा कि आज ईशा बिग बॉस की जगह लेगी। बिग बॉस ने कहा कि ईशा को गाँव के उस व्यक्ति को थैरेपी रूम में बुलाया जाएगा जो साफ-सफाई में बदतर है। ईशा थैरेपी कमरे में अंकित लोखंडे जाती है। ईशा की थैरेपी क्लास को देखने के लिए चौक में और भी लोग आते हैं।

इसी समय ईशा और अंकिता संघर्ष करते हैं। ईशा कहती है कि अंकिता साफ-सफाई नहीं करती, अंकिता कहती है कि वह काम में अच्छी नहीं है। यह अंडरगार्मेंट्स, पैड्स सहित कई क्षेत्रों तक पहुंचता है। परीक्षा बताती है कि वह जिस तरह से साफ करती है, उसी तरह से साफ करती है।

नॉमिनेशन रिवर्स की आड़ में बिग बॉस का मास्टर स्ट्रोक

पूरे शहर को बिग बॉस चौक में बुला लेता है। बिग बॉस के घर नंबर दो में चर्चा हुई। उन्होंने कहा कि अनुराग बाबा एक बात से उनसे नाराज़ हैं। अनुराग ने बिग बॉस को बताया कि उन्होंने पूरे सीजन के लिए नामांकन दिया था, तो उन्होंने कहा कि बिग बॉस इसे वापस ले दें।

अब बिग बॉस दिमाग के मकान में रहने वालों से पूछता है कि क्या वे अनुराग की सजा को समाप्त करना चाहेंगे या नहीं। सभी सदस्य सम्मानित हैं। लेकिन बिग बॉस कुछ करता है। उसने कहा कि प्रेम को बचाना होगा तो किसी को सजा देनी चाहिए। फिर पूछा जाता है कि वह पूरे सीजन के लिए अनुराग की जगह किस सदस्य को नॉमिनेट करना चाहेंगे।

सब लोग खेलते हैं। बिग बॉस को जानकारी दी गई कि विक्की नील भट्ट को नॉमिनेट करने के लिए उनका नाम लेंगे। वह इसके लिए अपनी निजी वजह बताते हैं। बिग बॉस ने बताया कि अगले हफ्ते से नील पूरे सीजन के लिए नामांकित होंगे। नील भट्ट तालियां बजाते हुए विक्की जैन को फट्टू बोलते हैं।

नील भट्ट और ऐश्वर्या इसी बात पर विवाद करते हैं। ऐश्वर्या का कहना है कि विक्की सबसे अधिक अनिच्छुक हैं। वहीं, नील कहते हैं कि अब वह निर्णायक होगा। वहीं, विक्की जैन के फैसले से घर में असंतोष पैदा होता है। नील, ऐश्वर्या, रिंकू धवन और अभिषेक इस बात पर बहस करते हैं कि विक्की ने नील को अनुराग को बचाने के लिए क्यों चुना।

Also Read:

guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x