Bigg Boss Season 17 Episode 45 Highlights: नील भट्ट और अंकिता की नॉमिनेशन में गंदी लड़ाई, मन्नारा ने अभिषेक को दी गाली

बिग बॉस 17 में हर दिन कुछ न कुछ होता है। इसके बावजूद, बीता एपिसोड बहुत चर्चा में रहा। अनुराग डोभाल पर लगाए गए आरोपों से भड़कते हुए बिग बॉस ने उन्हें बुरी तरह खरी-खोटी सुनाई, जिससे उन्होंने शो छोड़ने का निर्णय लिया। अनुराग डोभाल ने लगातार शो छोड़ने की मांग की है। बिग बॉस ने इस पर अभी कोई प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं की है। इस बीच, घरेलू नॉमिनेशन होने वाले हैं, जो और अधिक विवाद पैदा करेंगे। दरअसल, नील और अंकिता एक-दूसरे को नॉमिनेट करेंगे, और इसके बाद उनके बीच गंदी बहस होगी।

साथ ही विक्की जैन को नील भट्ट को नॉमिनेट करने में मदद मिलेगी। पूरे सीजन के लिए बिग बॉस विजेता को घोषित करेगा। अपडेट्स पढ़ें, इसके बाद क्या हुआ:

3-4 दिन में बाहर निकलेंगे अनुराग?

बिग बॉस ने अनुराग से पूछा कि क्या वे सचमुच एक्जिट चाहते हैं? उनका उत्तर हाँ या नहीं था। बिग बॉस कहते हैं कि उन्होंने हार मान ली क्योंकि खेल अभी शुरू हुआ था जब अनुराग हां कहता है। फिर बिग बॉस कहता है कि वह उनकी सभी चाहतों को पूरा नहीं कर सकता। लेकिन उनकी टीम और लीगल टीम उनकी इच्छा तक पहुंच जाएगी। लेकिन इसे पूरा करने में तीन से चार दिन लगेंगे।

बिग बॉस ने नॉमिनेशन की प्रक्रिया बताई। बिग बॉस अनुराग से गार्डन क्षेत्र में बाइक पर बैठने को कहता है। अनुराग पहले से नामांकित हैं। अनुराग पहले बाइक की आवाज सुनकर किसी को घर से बाहर निकालने का दावा करेगा। भी बताएंगे। जिस व्यक्ति का नाम लिया जाएगा, वह हैंड बाइक पर आ जाएगा, जो बाइक से बंधी है।

अगले चरण में, नॉमिनेटेड खिलाड़ी एक व्यक्ति को नॉमिनेट करेगा जिसे वह अपने साथ हैंड बाइक पर देखना चाहेगा। यानी को चेन रिएक्शन में नामांकित किया जाएगा। फिर बिग बॉस ने खानजादी को सीधे घर से बाहर करने का नोटिस दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें किसी दूसरे को नॉमिनेट करने का अधिकार भी नहीं होगा। बिग बॉस का मानना है कि अमीर लोग हर जगह जाकर नॉमिनेशन मांग रहे हैं।

नॉमिनेशन में अंकिता-नील का झगड़ा

अनुराग ने रिंकू धवन को नॉमिनेट किया है। रिंकू ने विक्की जैन को नॉमिनेट करने का कारण बताया। विक्की जैन आकर नील भट्ट को नॉमिनेट करते हैं और बताते हैं कि उनका रिश्ता काफी कोशिश के बावजूद अच्छा नहीं हो पाया। क्योंकि वे नॉमिनेट हैं।

नील अंकिता को नॉमिनेट करते हैं और इसकी वजह बताते हैं। नील और अंकिता इस विषय में विवाद करते हैं। Ankita Nile बताए गए कारण से सहमत नहीं होती और अपनी राय व्यक्त करती है।

नील भट्ट अंकिता को खोखली बताते हैं और खुद को कोई विचार नहीं देते। दोनों काफी बहस होती है। नील और विक्की जैन भी झगड़ा करते हैं जब वे बचाव के लिए आते हैं। तभी ऐश्वर्या भी भाग जाती हैं। अरुण और मन्नारा दोनों नॉमिनेट हैं। अंकित और मन्नारा भी नॉमिनेशन पर बहस करते हैं।

ये कंटेस्टेंट्स हुए बेघर होने के लिए नॉमिनेट

बिग बॉस फिर से घोषणा करता है कि चुनाव पूरा हो गया है। उन्हें बताया गया कि इस हफ्ते अनुराग, रिंकू, विक्की, नील, अंकिता, मन्नारा, अरुण और खानजादी हैं। सजा के तौर पर खानजादी और अनुराग को बिग बॉस ने खुद ही नॉमिनेट किया था।

नील और अंकिता के एक-दूसरे पर बेवकूफ कमेंट नॉमिनेशन खत्म होने के बाद उनकी बहस फिर से शुरू होती है। दोनों ने एक-दूसरे पर गलत टिप्पणी की। नील को अगर अंकिता खोखली कहती है, तो वह डरपोक कहती है। अंकिता नील ने उन्हें नॉमिनेट नहीं करने पर गुस्सा हैं।

नील अंकिता को बताते हैं कि उन्होंने अभिषेक को मिडल फिंगर दिखाया था, उसे उन्हें देखना चाहिए, जब वे अपनी सीमा पार करते हैं। बाद में, नील बौखला जाते हैं और मन्नारा के अलावा घर के सभी लोगों से अंकिता का बर्ताव बताते हैं।

फिर से, नील खानजादी से लड़ता है। बाद में मन्नारा अंकिता से शिकायत करती है। मुनव्वर कहते हैं कि उसे अपनी टोन ऊंची नहीं करनी चाहिए। वहीं, खानजादी और अंकिता नील को ‘आंटी नंबर एक’ कहकर चिढ़ाते हैं। नील बिना रीढ़ के दोनों को बताते हैं।

अनुराग को हुआ अपनी गलती का अहसास

अनुराग को लगता है कि वह अपनी गलती कर चुका है। उसने शो को बर्बाद कर दिया और कहा कि वह इसके लिए अच्छा नहीं था। लेकिन वे मानते थे कि बिग बॉस उनसे परेशान नहीं है। यदि कोई समस्या होती, तो आप बाहर निकल जाते। अनुराग ने कहा कि बिग बॉस ने उनके पहले दिन से ही उन पर नज़र रखी है।

मन्नारा पर भड़कते हुए अभिषेक ने मन्नारा को सलाह दी कि वह अपने विचारों को ठीक रखें और किसी से गलत बात न करें। Abhishek ने मन्नारा को बताया कि वह अंदर जा रही हैं तो दही का डिब्बा उठाकर ले जाएं। मन्नारा बताती है कि मेरे मन में अभी कुछ नहीं है।

बाद में बोलें। Abhishek ने कहा कि मन्रारा की टोन उनके लिए उपयुक्त नहीं थी। मन्नारा परेशान हो जाते हैं जब वे जानते हैं कि मुनव्वर भी उन्हें गलत समझता है। वह उठकर मुनव्वर से इस बारे में पूछने जाती है, लेकिन वहां भी वे अभिषेक से संघर्ष करते हैं।

अभिषेक को मन्नारा ने गाली दी। Abhishek गुस्सा होकर मन्नारा से लड़ने लगता है और उनसे कहता है कि वह अपने मम्मी-पापा से बात करें और उन्हें गाली न दें। दोनों काफी बहस होती है। जब मुनव्वर बचाव करने आते हैं, अभिषेक उनसे बहस करने लगता है।

Also Read:

Leave a Comment