Bigg Boss Season 17 Episode 44 Highlights: भड़के बिग बॉस ने अनुराग को लताड़ा, गुस्साए ‘बाबू भैया’ बोले- भाड़ में जाए ये शो

जब घर में नॉमिनेशन होते हैं, तो बवंडर होना चाहिए। हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है। 27 नवंबर को बिग बॉस 17 के एपिसोड में नॉमिनेशन की प्रक्रिया होनी थी, लेकिन अनुराग डोभाल ने इससे पहले ही बवंडर कर दिया। नील भट्ट-विक्की जैन, अंकिता-ईशा और नील-ऐश्वर्या ने दूसरी ओर झगड़ा किया। पिछले एपिसोड में, हमने देखा कि विक्की जैन की माँ और अंकिता बिग बॉस के घर पहुंचीं। दोनों ने स्पष्ट रूप से समझाया। उधर मन्नारा चोपड़ा और अंकिता ने गंदी बहस की। अंकिता भी रोने लगी।

27 नवंबर के एपिसोड में भी लड़ाई हुई थी। लेकिन सब कुछ बिगड़ गया जब बिग बॉस ने अनुराग डोभाल को बुरी तरह खरी-खोटी सुनाई। अनुराग ने बिग बॉस को बायस्ड बताया और कहा कि औरों को ट्रॉफी देकर घर भेजा जाए। इसे बिग बॉस ने खारिज कर दिया। कुल मिलाकर, नवंबर 27 का एपिसोड बहुत रोचक होगा।

मुनव्वर के गेम को लेकर विक्की-अभिषेक की बात

एपिसोड शुरू होते ही अभिषेक मुनव्वर और विक्की जैन पर चर्चा होती है। विक्की का कहना है कि मुन्व्वर गेम खेलते समय बहुत सेफ है। Abhishek कहते हैं कि मुनव्वर जानता है कि वह खेल में आगे बढ़ सकता है बिना लड़े। उधर विक्की मुनव्वर से बात करता है।

वह बताती है कि वे विक्की को दिल में धीरे-धीरे लाने की कोशिश कर रहे हैं। वह उनके पति के अलावा अन्य लोगों के साथ भी काम करती हैं। लेकिन जो लोग अपने पति का अपमान करते हैं, वे कभी क्षमा नहीं करेंगे।

बिग बॉस चौक में सभी घरेलू लोगों को बुला लेता है। बिग बॉस ने इसके बाद अनुराग डोभाल से बातचीत की। उन्हें कोई मुर्गे ने परेशान नहीं किया? फिर बिग बॉस ने सभी घरवालों को बताया कि वे पुराने सामान को कुचलकर मुद्दा बना रहे हैं। फिर वह पहले से बताए गए सवाल पूछता है।

बिग बॉस ने फिर से कहा कि मैं इस सीजन में बायस्ड रहूँगा। इस समय डंके की चोट मुझे अच्छी लगेगी। मैं भी इसी प्रकार हूँ। फिर बिग बॉस पूछता है कि क्या कभी बिग बॉस और मोहल्लेवालों का मुकाबला हुआ था? फिर बिग बॉस ने विक्की को बताया कि उनका पसंदीदा

बिग बॉस ने अनुराग की उतारी इज्जत- क्रांति की मशाल मत बनो

फिर बिग बॉस ने प्यार को सिखाया। वह उनकी शिकायतों पर विचार करता है। फिर आप लोगों को क्रांति की मशाल बनाकर कान भर रहे हैं, कहते हैं। कभी-कभी आप बायस्ड होने की बात करते हैं, तो कभी-कभी आप बहुत अलग-अलग बातें बोलते हैं। उन्होंने कहा कि हर कोई उनके लिए आया है।

न तो कोई ऑडिशन से बुलाया गया था, न ही कोई अपने सेट से बाहर खड़ा हुआ था। बिग बॉस अनुराग को बुरी तरह लताड़ते हैं। वह कहते हैं कि जब कुछ उनके हित में नहीं होता, वे हर जगह जाकर शिकायत करते हैं और रोते रहते हैं। बिग बॉस ने बताया कि अनुराग के परिवार को भी छुट्टी पर मिलने का निमंत्रण भेजा गया था। फिर भी उन्होंने प्रस्ताव को ठुकरा दिया।

बिग बॉस कहते हैं कि अनुराग रोते रहिए, लेकिन सामने से उनका हमला जरूर होगा। अनुराग नहीं बोलते क्योंकि वह इसके लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अनुराग का कहना है कि वे पिछले कुछ दिनों से लक्षित हैं। “ब्रो सेना” कहते हैं। इसके बावजूद, हर घरवाला इसे नहीं मानता।

अनुराग बोले- अंकिता के लिए बायस्ड बिग बॉस

बिग बॉस फिर अरुण से पूछते हैं कि उन्होंने अपनी सेना के बारे में क्या कहा है और उनके कितने फॉलोअर्स हैं। अरुण ने अपने प्रशंसकों की संख्या बताई और कहा कि वह सिर्फ “मेरे चाहनेवाले” पर बोलते हैं और सैन्य विषयों पर नहीं बोलते।

अनुराग को अंकिता बताने की कोशिश करते हुए, वह बताते हैं कि बिग बॉस अंकिता से प्यार करता है। बाद में, अनुराग खानजादी को बताते हैं कि वह शो छोड़ देंगे।

ईशा और अंकिता बाथरूम की सफाई पर बहस करते हैं। अकिता को बाथरूम साफ करना था, लेकिन वह ऐसा नहीं करतीं। अंकिता नाराज हो जाती है जब ईशा सबके सामने जाकर उसे बाथरूम साफ करने के लिए कहती है।

ईशा को सबके सामने इसे नहीं कहना चाहिए था, अंकिता कहता है। उनमें इस विषय पर बहस होती है। अनुराग के पास जाकर खानजादी, मन्नारा और मुनव्वर बात करते हैं। उन्हें समझाने की कोशिश करें। उधर, अंकिता अपने पति विक्की जैन से सौदा करने का प्रयास करती है।

खानजादी और अनुराग के खिलाफ मन्नारा-ईशा का गैंग

मन्नारा और ईशा खानजादी की बीमारी को मजाक उड़ाते हैं। ईशा ने अक्सर कहा कि खानजादी ने झूठ बोला और कोई रिपोर्ट नहीं दी। ईशा ने कहा कि खानजादी झूठ नहीं बोलते और पूरी तरह फिट हैं। इस बात पर खानजादी रोने लगती हैं। वह बिग बॉस से अपील करती है कि वे अपने घरवालों से चर्चा करें। बिग बॉस घर के सभी लोगों को फोन करके बताता है कि गार्डन की रोशनी कुछ समय के लिए बंद हो जाएगी।

प्रेम एक बार फिर शुरू होता है। उसने बताया कि शो बिगड़ गया था। मैं फिर भी पैसे कमा लूंगा, लेकिन मैं जो हूँ नहीं कमा पाऊंगा। “बिग बॉस, दरवाजा खोल दो।”मैं मर्जी से जा रहा हूँ। अब यह अंतिम है। ये शो खराब थे। इस प्लेटफॉर्म पर किया गया है।

खाना और बर्तन को लेकर विक्की-नील की लड़ाई

वहीं विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट के बीच गंदी बहस होती है किचन ड्यूटी और बर्तन पर। दोनों व्यक्तिगत टिप्पणी करते हैं। शिवा भी विक्की पर टिप्पणी करती है। अरुण स्थिति बिगड़ने पर बचाव करने आते हैं। नील बाद में ऐश्वर्या को इस बारे में बताने की कोशिश करते हैं, लेकिन वह नहीं मानती और उनसे लड़ती हैं। नील कहते हैं कि वह बाहर जा रहे हैं क्योंकि वह समझ नहीं पाती है।

Also Read:

Leave a Comment