Bigg Boss Season 17 Episode 43 Highlights: बिग बॉस का अंकिता-विक्की के लिए ‘मास्टर स्ट्रोक’, ओरी की एंट्री से मची सनसनी

इस वीकेंड के शो ‘बिग बॉस 17’ में सलमान, मन्नारा चोपड़ा और खानजादी ने बेहतरीन प्रदर्शन किया, ओरी ने भी दर्शकों को रोमांचित किया। अब ओरी 26 नवंबर के एपिसोड में घर पर मस्ती करेगी। हाल ही में चर्चा हुई थी कि ओरी वाइल्ड कार्ड प्रतियोगिता में भाग लेगी, लेकिन ऐसा नहीं है। वह सलमान खान के शो में एक विशिष्ट अतिथि होगा।

विभिन्न टीमें घर पर एक पार्टी में भी भाग लेंगी। ये टीमें ओरी को प्रेरित करना चाहिए। आज के एपिसोड में अंकिता और विक्की जैन की माँ भी होगी। विक्की जैन की माँ बहू अंकिता पर सवाल उठाती है कि उन्होंने पति को चप्पल क्यों मारा।

घर में आईं अंकिता और विक्की की मम्मी

बिग बॉस ने अंकिता और विक्की को बताया कि कुछ लोग उनकी बातें पसंद नहीं करते हैं और उनके कान खींचने आए हैं। तभी विक्की और अंकिता की मम्मियां आती हैं। उन्हें देखकर दोनों रोने लगते हैं। विक्की की माँ उन्हें बताती है और फिर चुप रहती है। विक्की रोते हुए कहता है कि माँ घर में सभी लोग मुझे बहुत गलत समझते हैं।

लेकिन विक्की की माँ कहती है कि नहीं। विक्की की माँ उन्हें बताती है कि यह एक गेम है और उसे खेलना चाहिए, घर में इतना प्रेम नहीं करना चाहिए। अंकिता अपनी पत्नी को बताती है कि वह ठीक नहीं कर रही है जब वह कहती है कि वह विक्की को देख लेगी।

अंकिता की माँ बीच में बोलती है, लेकिन विक्की की माँ उन्हें रोकती है और कहती है कि एक मिनट पहले बोल लें। वह फिर विक्की को बताती है कि अंकिता को ढील दी गई है। उसने अंकिता से चप्पल मारने का कारण पूछा। गलत है। बाद में, अंकिता की माँ अपनी बेटी और दामाद को समझाती है और उनसे कहती है कि वे दोनों अपने में सुधार करें।

गेम खेलते समय एक-दूसरे से बातचीत नहीं करें। अकिता की माँ दोनों से कहती है कि वे अपना-अपना खेल खेलें और किसी भी तरह की मदद नहीं करें। फिर बिग बॉस विक्की की माँ से पूछते हैं कि उनके व्यवहार से उन्हें क्या बुरा लगा और क्या अंकिता इसके लिए जिम्मेदार हैं।

तो विक्की की माँ कहती है कि दोनों पक्षों ने गलती की है और लड़ाई ने मुसीबत पैदा की है। बिग बॉस अंकिता की माँ से भी यही प्रश्न पूछते हैं। बिग बॉस ने विक्की और अंकिता की माँ के जाने के बाद उनके विचारों को पूछा। साथ ही, उन्होंने कहा कि दोनों ने कुछ नहीं समझा।

बिग बॉस ने खोलीं अंकिता और विक्की की आंखें

बिग बॉस ने एक बार फिर कहा कि वे अपने निजी संबंधों पर चर्चा नहीं कर रहे हैं। बल्कि अपनी व्यक्तिगत पहचान का विषय है। गेम में अंकिता और विक्की जैन दोनों की अलग पहचान है। बिग बॉस फिर से विक्की को बताते हैं कि उन्होंने घर में सौ और शादी की हैं, लेकिन फिर से देखा तो कोई नहीं था।

वह अकेले खेलता रहेगा। विक्की का दावा है कि उसने समझ लिया है। ओरी बिग बॉस के घर में पहुंची और सबसे मिले। ओरी से हर कोई यही सवाल पूछा: वह क्या करती है? ओरी ने इसके जवाब में कहा कि वह ‘लिवर’ हैं क्योंकि वह जीवित है।

ओरी के आने के बाद, हर कोई उनके बारे में बोलने लगा। अनुराग ने Abhishek से पूछा कि ओरी कौन है और उनका बड़ा प्रशंसक क्या है? ओरी के सामान हर व्यक्ति देखने लगता है। फिर ओरी सभी प्रश्नों का जवाब देती है।

अंकिता लोखंडे और मन्नारा की गंदी लड़ाई

अब सलमान खान आते हैं और बताते हैं कि अंकिता और मन्नारा चोपड़ा ने पिछली रात बहुत बुरा झगड़ा किया था। मन्नारा अंकिता को बताता है कि वह उनके साथ कभी दोस्ती नहीं कर सकती। कुछ ऐसी बातें कहते ही अंकिता रोने लगती है।

अंकिता भी रोने लगती है और रिंकू धवन से पूछती है कि उन्होंने ताली क्यों बजाई? खानजादी और विक्की उन्हें शांत करने की कोशिश करते हैं। उधर, मुनव्वर फारूकी ने अनुराग से पूछा कि मन्नारा और उन्होंने उनकी गर्लफ्रेंड और बच्चे को लेकर क्या और क्यों टिप्पणी की? मुनव्वर ने कहा कि वह मन्नारा और उनके सामने बात करेंगे जब अनुराग ने सफाई दी।

मन्नारा ओरी के घर फिर आती है और मुनव्वर से पूछती है कि क्या वह ठीक है? मुनव्वर फिर मन्नारा से कहते हैं कि उन्हें घरवालों से किसी भी तरह की परेशानी नहीं बतानी चाहिए। ओरी के घर में घरेलू पार्टी चल रही है। ओरी को बनाई गई टीमें अच्छी लगती हैं। हर कोई ओरी को अपनी पार्टी में अधिक समय तक रखने की कोशिश करता है।

मकान नंबर एक की जीत, मिला यह ईनाम

बाद में बिग बॉस ओरी से पूछता है कि उनके लिए किस घर की पार्टी सबसे अच्छी लगी है। ओरी का कहना है कि मीडिया और पैप्स के बिना उनकी पार्टी पूरी नहीं होती। यही कारण है कि मकान नंबर एक की पार्टी सबसे अच्छी लगी।

मकान नंबर एक को बिग बॉस ने खुशखबरी दी। उन्होंने बताया कि ओरी और मकान नंबर एक आज भोजन करेंगे। साथ ही एक और दो मकान के राशन में कुछ भी ले सकते हैं। अंकिता को खेद है कि विक्की उनके बीच की बहस पर कुछ नहीं कर रहे हैं। दोनों में बहस है।

विक्की फिर अंकिता से कहते हैं कि वह तुरंत आकर उनके साथ 30 मिनट बैठ जाएं, ताकि वे अपने बीच के इशू को हल कर सकें। विक्की और अंकिता बात करने के लिए बैठते हैं, लेकिन फिर उनके बीच विवाद हो जाता है। वह उठकर वहां से चला जाता है और कहता है कि वह थक गया है। मैं नहीं।

ओरी ने अपने बारे में किया मजेदार खुलासा

उधर, अनुराग ने ओरी को फोटो नहीं लाने दिया, बल्कि चिप्स और पानी घर लाने दिया। ओरी वहीं अपने बारे में बोलती है। उन्होंने कहा कि उनके सभी चित्र नकली हैं। तस्वीर में उनकी नकली नाक और जबड़ा भी दिखाई देते हैं। प्रत्येक फोटोशॉप है।

Also Read:

Leave a Comment