Bigg Boss Season 17 Episode 42 Highlights: चिल्लाते हुए बुरी तरह रोईं खानजादी तो भड़के सलमान, ओरी ने मारी मजेदार एंट्री

25 नवंबर को बिग बॉस 17 में सलमान खान घरवालों की क्लास लेंगे और आज एक एलिमिनेशन भी हो सकता है। पिछले एपिसोड में सलमान मुनव्वर फारूकी और विक्की जैन ने अविश्वसनीय प्रदर्शन किया था। वह विक्की गेम भी खेलता है। 25 नवंबर के एपिसोड में आप अब दिलचस्प क्षणों और घटनाओं को देखेंगे।

दोनों विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की माँ को देखकर भावुक हो जाएंगे। विक्की जैन की माँ उन्हें अंकिता से लड़ने के बारे में पूछते दिखाई देंगे। वह भी विक्की पर चप्पल उठाने पर अंकिता को डांटेगी। Live अपडेट्स:बिग बॉस 17 में क्या हुआ देखें:

ओरी की कार्ड एंट्री

शनिवार को ओरी आई। ओरी ने शो में भाग लिया, लेकिन अभी भी विवाद है कि वह वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हैं या नहीं। जब ओरी स्टेज पर पहुंची, सलमान ने उनसे एक हास्यास्पद प्रश्न पूछा। सलमान ने ओरी से पूछे गए हर सवाल अक्सर गूगल पर पूछा जाता है।

ओरी ने बताया कि वह कैसे चला गया। साथ ही उन्होंने बताया कि उन्होंने पांच-पांच मैनेजर नियुक्त किए हैं, जिन्हें 25 से 30 लाख रुपये प्रति पद मिलते हैं। ओरी स्टेज पर चोरी कर रहे हैं।

फिर सलमान ओरी को घर भेजते हैं और उन्हें हिंदी बोलने को कहते हैं। सलमान खान फिर अभिषेक सिंह और सनी लियोनी को इनवाइट करते हैं। अब IAS अफसर अभिषेक सिंह क्रिएटिव क्षेत्र में कार्यरत हैं।

सनी और अभिषेक ने अपने गाने, “थर्ड पार्टी” का प्रचार करने के लिए आया। Abhishek इस गाने का लेखक है। सलमान इसके बाद सनी लियोनी की फिल्म “सनी तहलका” देखते हैं। उसकी प्रैंक से तहलका उठता है।

घर के लड़कों ने सनी लियोनी के लिए किया डांस

फिर सलमान ने सनी लियोनी से सनी देओल के साथ कुछ बातें करने को कहा। फिर से, सनी लियोनी ने ईशा मालवीय की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह शो में उन्हें देख रही है क्योंकि उनकी जीवन में बहुत कुछ हो रहा है।

सलमान अपने प्रेमियों को लेकर ईशा की खिंचाई करते हैं, जिससे सब हंसते हैं। अब ईशा और अभिषेक की एक्टिंग करके सनी लियोनी मुनव्वर को दिखाएं। तब सभी लड़कों ने सनी लियोनी के सामने एक-एक करके डांस किया और उसे इम्प्रैस किया।

हट घरवालों के नकाब अभिषेक और सनी लियोनी ने एक बार फिर गुलाल टास्क में भाग लिया। वह प्रत्येक व्यक्ति से पूछता है कि वह उनके घर में किसे नहीं बनेगा। और उसके मुंह पर तीन उंगलियों से गुलाल लगाएंगे। अरुण को पहले फोन किया जाता है, लेकिन वह अभिषेक को भरोसे के योग्य नहीं बताते। Abhishek का कहना है कि वह अपनी अंकिता के साथ कभी नहीं बन सकती।

अंकित कहता है कि मन्नारा उनके साथ कभी नहीं बन सकता। फिर वह उन्हें मुस्कुराता है। मन्नारा ने अंकिता को गुलाल लगाकर कहा कि उनका रिश्ता कभी नहीं चलेगा। फिर सलमान मन्नारा से कहते हैं कि भले ही वे विनम्रता से बोल रहे हों, लेकिन उनकी आवाज घर में सबसे बुरी लगती है। व्यवसाय में उनकी योग्यता का सम्मान करना चाहिए।

सलमान ने ली अभिषेक की साइड

जब सनी तहलका की बारी आती है, वह अभिषेक को बुलाते हुए चिल्लाती है और उसे बदनाम करती है कि वह लड़कियों की इज्जत नहीं करता है। सलमान इसे नहीं मानते। वह अभिषेक की ओर देखकर घर की सभी महिलाओं से पूछता है कि क्या अभिषेक बदतमीजी करता है या नहीं।

हर कोई इसे छोड़ देता है। बाद में बाकी कलाकार बार-बार कहते हैं कि वे किसी भी व्यक्ति के साथ नहीं पट सकते। खानजादी ने अभिषेक को फोन करके उन पर गंभीर आरोप लगाए। सलमान इस पर अभिषेक का पक्ष लेते हैं।

उसने कहा कि मेडिकल रूम से निकलने के बाद खानजादी ने झूठ बोला था। अपनी स्वास्थ्य की भी झूठ बोली। बाद में जिग्ना वोरा और रिंकू धवन आते हैं और खानजादी को फोन करते हैं। दोनों खानजादी की सेहत पर चर्चा करने की कोशिश करते हैं, लेकिन वह उन्हें रोकता है।

“मुझे घर जाना है,” खानजादी चिल्लाकर कहा।सलमान ने खानजादी से पूछा कि अगर उन्हें स्वास्थ्य पर बात ही नहीं करनी थी तो इसे मुद्दा क्यों बनाया? उस समय, खानजादी कहती है कि उन्हें घर जाना है। वह रोने लगी। सलमान ने कहा कि अगर जाना है तो जाओ, हर जगह भागो और जाओ।

आप अपनी इच्छा से यहां नहीं आए और नहीं जा सकते। Khanzada रोने लगती है। अंकित ने बाद में सलमान को बताया कि खानजादी तीन साल तक व्हीलचेयर पर रही थीं। वह गिर गई और घायल हो गई। वह इसे खाना बनाकर रोने लगती है। वह हंसने लगती है।

भड़के सलमान- मेरे साथ ये ड्रामा नहीं चलेगा

फिर सलमान ने कहा कि यह सब ड्रामा मेरे साथ काम नहीं करेगा। मैं रोना-धोना और दुर्व्यवहार नहीं करूँगा। हमें इसका पता कैसे मिलेगा? उन्हें बताया गया, तो वे समझ गए। ये स्वयं अपने स्वास्थ्य की बात कर सकते हैं, और दूसरों की बात करना गलत है। हमारे डॉक्टर ने हमें बताया कि कोई समस्या नहीं है। सब कुछ अच्छा है। प्रकाश को सीखें।

वह दवा ले रही है, लेकिन नहीं ले रही है।सलमान बीमारी के बारे में किसे बताया है, तो सभी हाथ देते हैं। घरवाले बताते हैं कि खानजादी ने कहा कि शो मेकर्स को उनकी सभी स्वास्थ्य रिपोर्ट दी गई हैं। सलमान ने इसे छोड़ दिया। सलमान ने कहा कि खानजादी की सायकायट्रिस्ट ने कहा कि वह पूरी तरह से फिट हैं, इसलिए वह घर आईं।

सलमान फिर पूछते हैं कि घर से बाहर रहने वाले कौन हैं? फिर वह जिग्ना वोरा को घर नहीं बताता। वह इस तरह एलिमिनेट हो जाती है। सलमान ने अपने खेल की प्रशंसा की। बाद में, खानजादी माइक पर डॉक्टर से संपर्क करने का अनुरोध करती हैं। वह कहती है कि वे एक डॉक्टर से मिलकर घर जाना चाहिए। अनुराग, अंकित और सना उन्हें समझाते हैं।

डॉक्टर से बोलीं खानजादी- मेंटली डिस्टर्ब, घर जाना है

डॉक्टर खानजादी से उनकी समस्या का पता लगाया जाता है। खानजादी कहते हैं कि उन्हें इस बात से दिक्कत है कि लोगों ने उनकी बीमारी को मजाक बनाया है। उन्हें मानसिक तनाव है। वे अपने घर जाना चाहिए।

Khanzada का दावा है कि यहां कुछ गड़बड़ हो रही है। उनकी टीम या परिवार से बात करवाई जाए। खानजादी ने कहा कि वह अपने हिसाब से लोगों को अपनी बीमारी बताना चाहती थीं। मैंने सोचा कि मैं दूसरों को प्रेरित कर सकता हूँ। पर कुछ बदल गया।

नेशनल टेलीविजन पर मन्नारा चोपड़ा ने अंकिता को बताया कि उनके साथ रिश्ता नहीं बन सकता था। मन्नारा ने कहा कि अंकिता बहुत मैच्योर दिखती है। वह अंकिता को नहीं मानती क्योंकि उन्हें उसे पसंद नहीं है। उस समय, खानजादी ने मन्नारा को लेकर कुछ कहा, जिससे उनकी विक्की जैन से गंदी बहस हुई।

बिग बॉस के घर में, विक्की और अंकिता की माँ विक्की जैन और अंकिता लोखंडे को कनफेशन रूम में बुलाया जाता है। विक्की और अंकिता की मम्मियां उनसे मिलती हैं। विक्की जैन मम्मियों को देखकर रोने लगे। साथ ही उनकी माँ रोती है।

Also Read:

Leave a Comment