Bigg Boss Season 17 Episode 41 Highlights: अंकिता के पति ने सबको दबाने के लिए बिछाई बिसात, सलमान ने किया विक्की का भंडाफोड़

सलमान खान ने बिग बॉस 17 के वीकेंड शो में घरवालों को एक बार फिर से डांट-फटकार दिया है और उन्हें आईना दिखाया है। अब सलमान के घर में बदमाशों को भी पकड़ लिया जा रहा है। इसके अलावा, शो एलमिनेशन को लेकर उत्सुक है। यह स्पष्ट है कि सलमान खान पूरी तरह से इस शो में ओरी नामक एक नए मेहमान का स्वागत करने के लिए तैयार हैं।

अब सलमान पाठ शुरू करते हैं और घरवालों में से कौन सबसे अधिक डोर रखता है? लोग कहते हैं, विक्की भाई। सलमान कहते हैं, “बधाई हो, फाइनली आपको वो मिल गया जो आपने हमेशा चाहा था।” जब से आपने शो का अनुबंध साइन किया है, आपने सोचा होगा कि घर चलाने के अंतिम अधिकारी कौन हैं? यही कारण है कि आपका सपना सच हो गया है।

कि कौन है मास्टरमाइंड, विक्की या मुन्नवर, मुबारक। आप अंकिता का हसबैंड कहलाने से बढ़ गए हैं। आप अब मास्टरमाइंड हैं। और मुन्नवर, आप एक स्टैंड अप कॉमेडियन से उठकर मास्टरमाइंड के नीचे एक नए स्थान पर आ गए हैं। वास्तव में, वे सब विक्की और मुन्नवर की कठपुतलियां बन गए हैं। डंके की चोट पर खेलने वाले दोनों ने योजना बनाने और इम्पॉर्टेंट निर्धारित करने का काम भी किया है।

मुन्नवर और विक्की जैन की सलमान ने लगाई क्लास

सलमान ने घरवालों से पूछा कि विक्की भैया और सना सबसे बड़े पपेटियर हैं। सना के घरवाले ने कहा कि वह उनकी कठपुतली है। Abhishek ने कहा कि सबसे बड़े पपेटियर विक्की हैं। जैसा कि अंकिता ने कहा, ये दोनों इस घर में सबसे बड़े पपेटियर रहे हैं और जहां तक मेरे पति की बात है, वे आराम से काम करने के लिए सबसे बड़े पपेटियर हैं।

साथ ही अंकिता ने बताया कि विक्की ने अभिषेक को शुरुआत में बहुत मदद की थी। ईशा ने खानजादी को पपेट कहा और विक्की को सबसे बड़ा पपेटियर बताया। अरुण और अनुराग को पपेटियर बताया जाता है। सना ने विक्का का पपेट अरुण को बताया। इसके बाद घरवाले इस विषय पर बहस करने लगते हैं।

सलमान ने विक्की और मुन्नवर को बुरा डांट दिया जब उन्होंने बताया कि विक्की ने घरवालों के सामने बिसात बिछाई थी। सलमान भी अनुराग को फटकार लगाते हैं कि वह अपने प्रशंसकों की सेना को बताता है कि वे उनसे पैसे कमा रहे हैं। सलमान कहते हैं कि उनके पपेट सिर्फ रिंकू और नील हैं। विक्की जैन का शतरंज खेल फिर से बताया जाता है।

वह बताती है कि क्योंकि वह अपनी बीवी से दूर है, मुन्नवर और विक्की ने योजना बनाकर उन्हें अपने में मिलाया। इससे दोनों पर नियंत्रण होगा। मन्नारा, सलमान कहते हैं, तुम इन सबसे अलग नहीं हो। मुन्नवर को झगड़ना भी चाहिए और दोस्ती भी चाहिए। सलमान से बात करते हुए मन्नारा कहती है, “तुम चुप रहो क्योंकि वह और गलत लगेगा और अगर मैं बोलूँगा तो तुम्हें अच्छा नहीं लगेगा।”

सलमान बोले- लोगों को ये न लगे कि ऐसा बोरिंग सा हसबैंड अंकिता को मिला

सलमान ने कहा, “बिग बॉस इसलिए मस्ती मजाक करते हैं क्योंकि आप दो बोरिंग सदस्य विक्की और मुन्नवर को लेकर माहोल हल्का कर सकते हैं, किसी को प्लानिंग प्लॉचिंग नहीं देखना है।”वह ऐसा करते हैं ताकि अंकिता को ऐसा बोरिंग सा कपड़ा न दें।सलमान फिर से विक्की और सना के हाथ में हाथ रखे दृश्य की ओर इशारा करते हैं।

सलमान कहते हैं कि विक्की अपने दूसरे छात्र समर्थ से मिलते हैं। आप कहते हैं कि आपकी प्रेमिका तुम्हें नहीं मानती और मेरे साथ मेरी बीवी देखकर है। सलमान फिर घरवालों को शांत रहने की सलाह देते हैं। सलमान कहते हैं कि आप सिर्फ एक संख्या हैं और कोई दोस्त नहीं हैं। उस गाने में सलमान कहते हैं कि प्यार या दोस्ती नहीं रही।

सलमान ने कहा कि अरुण और सनी पहले विक्की से अलग थे, लेकिन वे अब मकान नंबर दो में शिफ्ट हो गए हैं। अरुण साफ करता है। सलमान विक्की ने कहा कि आपको बार-बार बताया जाता है कि आप बिग बॉस में सर्वश्रेष्ठ हैं, लेकिन यह सिर्फ आपकी कल्पना है। सलमान ने दावा किया कि बिग बॉस यह जानकारी देंगे।

जब कोई कहता है कि इस समय काम कम हो रहा है, तो आपको बता दें कि आप इसे नहीं रख रहे हैं क्योंकि इससे घर में सबका चेहरा दिखाई देगा। सलमान मुन्नवर को बताया गया है कि आप गलत लोगों के साथ संबंध बना रहे हैं। सलमान घर में विक्की के खिलाफ और उनके असली चेहरे के बारे में सभी को बताता है।

मन्नारा अंकिता से कहती हैं- मेरा आपसे कोई बॉन्ड नहीं, आपके लिए कोई दोस्ती नहीं

इसके बाद अंकिता और मन्नारा में भयानक संघर्ष होता है। अंकिता ने कहा कि मैं सही बोल रहा था। अब तुम मुझसे पूछ रहे हो। वह मन्नारा पर चीखती है कि मैं आपसे कोई बॉन्ड नहीं है। मैं कभी भी आपके साथ रह सकता हूँ, कहती है वह। वह कहती है कि मैं तुम्हारी मदद करूँगी, लेकिन मुझे तुमसे कोई संबंध नहीं है। उसने कहा कि मुझे तुमसे दोस्ती नहीं करनी चाहिए।

इसके बाद क्रिकेटर मुथैया मुरलीधरन घर आता है। सलमान कहते हैं कि उनकी जीवनशैली कठिन है, लेकिन लकी है। उन्हें लगता है कि जल्द ही इनकी बायॉपिक ‘800’ में दिखाई देगी। सलमान ने 133 टेस्ट मैचों में 800 विकेट लिए हैं। सलमान ने उनसे खुद अभिनय क्यों नहीं किया? “मुझे एहसान करना कि मुझे कोई एहसान नहीं करना,” सलमान कहता है

Also Read:

guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x