Bigg Boss Season 17 Episode 40 Highlights: जिग्ना बोलीं- सारे बच्चे भेज दिए हैं, कोई हमारे लिए भेजते बिग बॉस, ईशा और समर्थ का बढ़ा रोमांस

अब तक, हमने देखा है कि बिग बॉस 17 में घर के पांच विजेता चुने गए हैं। जिग्ना को सबसे अधिक दुख है कि उन्हें ग्रेस पीरियड का खिलाड़ी मान लिया गया था। इसके लिए उन्होंने अरुण पर उंगलियां उठाकर कहा कि उन्होंने उनकी चड्ढी तक धोई है। बिग बॉस ने घरवालों को भी गंदगी से बचने की कड़ी चेतावनी दी है। आइए जानें गुरुवार रात के एपिसोड में क्या हुआ था।

गीत शो की शुरुआत करता है। इसके बाद रात का एपिसोड है। विक्की ने सुनकर कहा कि आप भी आ जाओ, जब Abhishek ने बताया कि अंकिता के बेड पर सना था। यह सुनकर हर कोई हंस पड़ा। मुन्नवर वहीं बैठे हुए उनसे लड़ने लगे। दोनों काफी बहस होती है। विक्की फिर से बेड लेकर सना से भिड़ता है। वह कहते हैं कि ये बेड खाली कर देना चाहिए अगर बर्तन नहीं धोया जाता। विक्की कहते हैं कि उन्हें खाना नहीं मिलेगा, जबकि सना कहती है कि मैं अपना खाना बनाकर खा लूंगी।

सना और विक्की में ड्यूटी को लेकर हुई खूब बड़बड़

सना को मन्नारा ने बताया कि वह अपने बिस्तर पर सोएगी और उसे सुलाने नहीं देगी। सना ने संकेत दिया कि मेरे साथ सो जाओ और जो भी उसके साथ सोया है, बाहर हो गया है। मन्नारा ने सना को बताया कि उसे दोनों बर्तन और स्लैब करना होगा।

सना कहती है कि मैं भी ऐसा नहीं करूंगी अगर मेरी नौकरी अचानक बदल गई। विक्की कहता है कि कुछ जो पहले खाने पर होता है, फिर बिस्तर पर होता है, वह हमेशा नहीं चलेगा।

मुन्नवर अंकिता को बताते हैं कि सना आपके पति के लिए बोल रही है क्योंकि विक्की नहीं समझ रहे हैं। अंकिता कहती है कि मैंने उसे समझाया था। मुन्नवर ने कहा कि मैं आपको ठीक से नहीं समझा जैसे आपको समझाना चाहिए था।

ईशा और समर्थ के बीच हुआ खूब रोमांस

समर्थ और ईशा एक-दूसरे को प्यार करते दिखते हैं। योगी बार-बार किस करके उन्हें कम्बल में खींच लेते हैं। विक्की और सना एक बार फिर झगड़ा करते हैं। विक्की भी सना को बताता है कि वह उन्हें प्रोत्साहित कर रही है, जो उन्हें रोक सकता है।

मुझे प्यार से बताया कि मैं उसे कहीं नहीं रोकूंगी। अरुण लगातार तीन घंटे तक एक ही बात करते हुए सना पर चीखते हैं, जिससे सना भी उनसे टकराती है। अरुण तहलका और समर्थ धर्मेन्द्र अपने बच्चों की नकल करते हैं।

आज चिंटू का दिन है, इसलिए बिग बॉस सबके सामने अपना पसंदीदा शो दिखाएगा। जिग्ना ने कहा कि बिग बॉस ने बहुत बुरा काम किया: हमारे लिए कोई भेजता, सभी बच्चे भेजते, कुछ स्पाइसी पाते। नील कहते हैं कि यह एक मुश्किल युग है। रिंकू बताती है कि घरवालों ने कहा कि अफेयर करना चाहिए।

‘बिग बॉस’ ने दिया राशन चुराने वाला टास्क

“बिग बॉस” एक नए शो में बताता है कि मालिक दिमाग का घर है और दो गोदाम में वीकली खाना होता है। उसने बताया कि घर में दो सुरंग हैं, जिससे लोग खाना चुरा सकते हैं। वह कहते हैं कि घरवालों को ये राशन चुराना चाहिए और खर्राटे की आवाज पर सोना चाहिए। वहाँ, बोरियों से दिमाग के टनल को बंद करेंगे ताकि कोई भी व्यक्ति उसे नहीं चुरा सकता।

टास्क के अंत में मन्नारा एक गलती करता है, जिसके बाद बिग बॉस ने मकान नंबर 2 को सारा खाना दे दिया। इसे सुनकर सभी रो रहे हैं। शेष लोगों की मुस्कान उतर गई है। रिंकू मन्नारा पर रोती है। मुन्नवर कहते हैं कि आपकी मदद करने वाले लोग भोजन पाकर बहुत खुश दिख रहे हैं; यदि वे दुखी होते तो उन्हें समझ आता।

ईशा विक्की मन्नारा का विरोध करती है। ईशा अंकिता भी मन्नारा पर चर्चा करती है। अंकित ने कहा कि मन्नारा से उन्हें कोई दिक्कत नहीं है और वह उन्हें कुछ बताना भी नहीं चाहती।

Also Read:

Leave a Comment