Bigg Boss Season 17 Episode 39 Highlights: रबड़ की तरह खींचा गया अरुण की चड्ढी वाला एपिसोड, जिग्ना से कहा- बेटा समझकर माफ करो

“बिग बॉस 17” के घर में अब तक नकाब लगाए रखने वाले लोगों के चेहरे नॉमिनेशन के दौरान हटते दिखे। जबकि बिग बॉस ने तीन लोगों के नाम मांगे थे, दर्शकों को लगता था कि विक्की भैया ग्रेस पीरियड में हैं। आभिषेक बहुत रोए जब भैया का चेहरा थोड़ा बदल गया। आज रात बुधवार को प्रसारित एपिसोड में क्या हुआ, आइए जानें।

तहलका और अरुण को एक साथ घर में देखकर दूसरे लोग सोचते हैं कि क्या ये बाथरूम भी मिलते हैं? अरुण तहलका और विक्की मिलकर घरवालों को बाते करते हैं। साथ ही खानजादी उनके साथ हो जाती है और कहती है कि समर्थ और अभिषेक एक साथ होते हैं, जिग्ना जी चौड़ी हो जाती है। समर्थ मुन्नवर को ‘ग्रेस पीरियड’ देकर उनके खिलाफ कुछ छिपाने आते हैं। रिंकू उन्हें ठीक से बोलने की हिदायत देती है। बाद में समर्थ भी अरुण को क्लियर करने जाते हैं, लेकिन वह कुछ से उलट जाता है।

जिग्ना की रो-रो कर हालत खराब, कहा- जिसकी चड्ढी धोई उसी ने नॉमिनेट किया

जिग्ना तहलका ने बताया कि विक्की ने मुझे बताया कि इन पांचों ने एक ईपका का नाम ग्रेस पीरियड रखा था। “मैंने अरुण की चड्ढी तक धोया है।” जिग्ना का कहना है कि घर के सभी सदस्यों ने 17 सीजन में पहली बार किसी की चड्ढी धोई है। इसलिए वे रोने लगती हैं।

दूसरी ओर, रिंकू विक्की को बताती हैं कि उन्होंने विभिन्न जगहों पर चर्चा की है। बीच-बीच में उनके भोजन पर भी बहस होती है। तहलका ने अरुण को बताया कि ये बातें विक्की ने उनसे कह दी थीं। फिर जिग्ना को क्या बताया? अरुण जिग्ना बताते हैं। उसने कहा कि मैंने कपड़े धोने नहीं कहा था; इसके बजाय, आपने कहा था कि मैं धो देती हूँ।

जिग्ना बताती हैं कि अब तक उन्होंने घर में क्या किया है। उनका प्यार था। रिंकू कहती है कि वह खानजादी के सामने कुछ नहीं कहती जब वह बीच में जाती है। दोनों फिर लड़ते हैं। जिग्ना ग्रेस ने पीरियड को लेकर अपना नाम बदलने पर बहुत रोया।

‘बिग बॉस’ ने घरवालों को अल्टीमेटम दे डाला

आज बिग बॉस ने घरवालों को एक मुलाकात दी है। पहले और बाद की कहानी उन्हें पसंद आई। विक्की से पहले और अब में क्या अंतर है? विक्की कहते हैं कि पहले लोग सिर्फ अंकिता के पति के बारे में जानते थे, लेकिन अब लोग मेरी व्यक्तित्व से जानते हैं।

अंकिता से भी यही सवाल किया गया था। इसके बाद बिग बॉस ने जो कुछ दिखाया, उससे सब हैरान रह गए। उन्हें एक साथ रखा और बिग बॉस से पहले की सुंदर तस्वीर दिखाई। घर की सुंदरता देखकर कई प्रशंसक तारीफ करने लगे. फिर बिग बॉस ने इसे भी देखा, जो अब इस शो में दिखाई देता है। उन्हें बताया गया कि घरवालों ने इसे खराब बनाया था।

‘बिग बॉस’ ने दे डाली घरवालों को तगड़ी धमकी

बिग बॉस ने कहा, “मेरा जो ये मोहल्ला जो लॉन्च के वक्त अपनी सुंदरता के लिए चर्चा का विषय बना रहा था, आज भी चर्चा में है, लेकिन इसमें फैली गंदगी के लिए।” मैं आपको ये चित्र दिखाने के बाद आपकी सेहत और सुंदरता की चिंता होने लगी।

यही कारण है कि मैं अल्टीमेटम दे रहा हूँ।यदि आपके पास एक घंटे का समय है, तो गाँव को साफ कीजिए। वर्ना मैं साफ-सफाई पर उतरा तो नगर की भीड़ सीधे कम हो जाएगी।और इससे घर साफ हो जाता है। बिग बॉस ने सना को घर साफ करने का काम दिया।

सना ने खानजादी से कहा कि घरवाले सफाई में लग जाते हैं, इसलिए अपने बाथरूम को साफ करो। मुन्नवर सना को बताओ कि हम सब साफ हो गए हैं, अब खानजादी को सफाई करने को बताओ। सना बाथरूम को साफ करने के लिए कहती है।

मुन्नवर मन्नारा को अपना स्थान साफ करने को कहा जाता है, तो वह बताती है कि वह सामन को इतने समय से यहीं रख रही है। फिर मन्नारा कहती हैं कि जो स्पष्ट है, उसे बोलने की हिम्मत नहीं है। मुन्नवर इससे गुस्सा हो जाता है।

खानजादी ने चुराए फल तो मिली घरवालों को सजा

आखिरकार, बिग बॉस के सफाईकर्मी एक घंटे के भीतर वहां पहुंचते हैं और लोगों से सब कुछ लेते हैं। कुछ घरवाले जप्त होते देखकर अपना सामान वापस रख देते हैं।

बाद में बिग बॉस ने उन्हें कड़ी फटकार लगाई, जिसकी सभी को सजा मिली। जब बिग बॉस किचन को बंद करने का आदेश देता है, तो खानजादी दो माल्टा रखती है।

चड्ढी वाले एपिसोड पर रोते हुए अरुण एक बार फिर जिग्ना और नील को बताता है कि उन्होंने स्वयं धोने के लिए अंडरगारमेंट्स नहीं लिया था।जिग्ना ने बताया कि उन्होंने स्वयं लिया था। नील ने अरुण को बताया कि किसी को भी अपने अंडरगारमेंट्स धोने नहीं देना चाहिए, तो वे रोते हैं।

नील उन्हें समझाता है। अरुण जिग्ना ने बेटा की भावनाओं को समझकर माफी मांगी। नील ने बताया कि यहां कोई भाई या मां नहीं है। उन्हें भी जिग्ना शांत करता है।

Also Read: