Bigg Boss Season 17 Episode 38 Highlights: घर के 5 सदस्य हुए नॉमिनेशन, नील और खानज़ादी की लड़ाई पर खुशी से उछलीं ऐश्वर्या शर्मा

आज सलमान खान के रिएलिटी शो बिग बॉस 17 में शानदार प्रदर्शन हुआ। जहां नावेद पिछले एपिसोड से बाहर चला गया। आज नॉमिनेशन्स वहीं होते हैं। हर व्यक्ति को इस बार अपने घर से नॉमिनेशन करने का अवसर मिला। वहीं, नील भट्ट और रिंकू धवन ने भी रैपर से बहस की। आज के एपिसोड में नील भट्ट को एक अलग रूप में देखा गया, जो ऐश्वर्या शर्मा को हैरान कर दिया और ईशा मालवीय को हंसा दिया।

विक्की और अभिषेक बहस करते हैं। विक्की कहते हैं कि इतनी बार मैं आया, तुमने मेरे साथ एक बार भी बात नहीं की। विक्की ने कहा कि वह रोने लगा। योग्य लोग अभिषेक की व्याख्या करने का प्रयास करें। नील उन्हें बताने की कोशिश करते हैं कि वह देखता है कि जितने प्रभावित होते हैं, उतने नहीं होते हैं। दोनों तरफ सेम पिच होना चाहिए।

अभिषेक और नील के बीच विक्की को लेकर होती हैं बातें

वहीं, विक्की अभिषेक को निशाना बना रहे हैं। Abhishek और Neil के बीच पुरानी समस्याएं समाप्त होने लगती हैं। नील कहते हैं कि एक और व्यक्ति आग लगा रहा है। Abhishek नील को विक्की और उनकी वास्तविकता समझाने की कोशिश करता है। ईशा और अंकिता भी वहीं बहस करते हैं। बक्की मुन्नवर का कहना है कि ये चिंटू अभी भी है।

नील से फिर से खानदानी दायित्व पर चर्चा करती हैं। नील कहते हैं कि आप खा सकते हैं और काम नहीं करना चाहिए। खानजादी ने बाद में कहा कि वे बाहर काम करने को तैयार हैं। नील उन्हें बाहर काम करने से मना करते हैं, लेकिन ऐश्वर्या कहती हैं कि आप कर सकते हैं।

खानज़ादी और अनुराग मुन्नवर और विक्की के भयानक गैंग को देखकर हैरान हैं। Khanzada पूछता है कि उनकी दोस्ती कैसे शुरू हुई थी। अनुराग बताते हैं कि अभिषेक के साथ विक्की होने के बाद से खानज़ादी तहलका और अंकिता भी बेहतरीन रैप सुनाते हैं।

बिग बॉस ने सुनाया पतझड़ के साथ होगा नॉमिनेशन

मन्नारा ईशा से पूछती हैं कि खनज़ादी ने कब से नहीं काम किया है? बिग बॉस मन्नारा की टीम में कुल कितने कर्मचारी हैं? इसके अलावा, गर के सभी सदस्यों से कहा जाता है कि वे एकत्र हो जाएं। यही कारण है कि बिग बॉस ने कहा कि नॉमिनेशन आज शुरू हो जाएगा।

उसने कहा कि नॉमिनेशन की लिस्ट में जो लोगों का नाम झड़ता है, वे शामिल होंगे, और जो लोगों का नाम नहीं झड़ता, वे सुरक्षित रहेंगे। बिग बॉस बताते हैं कि यह कैसे किया जाए। बिग बॉस का कहना है कि प्रत्येक प्रतियोगी को एक-एक करके पेड़ के नीचे जाना होगा और जिस नाम के पत्ते चमकते हैं, उसे उठाकर आग में फेंकना होगा।

इसके लिए पहले अनुराग बाबा से संपर्क करना चाहिए। तब अरुण को जिग्ना का पत्ता चमकाने के लिए फोन करते हैं। वहीं, नील बताते हैं कि वह खानजादी का पत्ता चमकाना चाहते हैं, लेकिन समर्थ का पत्ता आता है और उन्हें सुरक्षित रखता है।

विक्की ने मुन्नवर को किया सेफ

विक्की सना का नाम सुनते ही मुन्नवर का नाम आता है। मुन्नवर बताते हैं कि क्यों उन्हें बचना चाहिए, और विक्की ने बचाया है। Khanzada चाहती हैं कि अभिषेक का नाम चमकाया जाए, लेकिन जब ऐश्वर्या का नाम आता है, तो उन्हें नॉमिनेट नहीं करती। उन्हें मन्नारा के सामने अरुण का पत्ता बचाता है।

Abhishek ईशा का नाम लेकर उन्हें बचाया। तहलका भाई का पत्ता देखते ही ऐश्वर्या नॉमिनेट करने को तैयार हो जाती है। मन्नारा अंकिता के सामने आती है और उन्हें नॉमिनेट नहीं करने की बात कहती है। रिंकू ने अंकिता का पत्ता दिखाकर कहा कि अंकिता शांत हो गई हैं, इसलिए मैं उन्हें नॉमिनेट करूंगी। समर्थ ने रिंकू को बचाया। जिग्ना, सनी, सना, अंकिता और अनुराग घर के हैं।

मन्नारा, मुन्नवर और विक्की इसके बाद बोलते हैं। अरुण और अनुराग ने फिर सना को बताया कि अगर वह जाती है तो ऐसे चुप रहकर मत जाओ। ऐश्वर्या खानज़ादी ने कहा कि आपकी शिकायत है कि आप बहुत देर से सो जाते हैं। नील खानज़ादी अपनी गलती बताने की कोशिश करते हैं, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं हैं। Khanzada Neil को उनकी आवाज की टोन सही करने को कहते हैं, और वह भी ऐसा करते हैं।

Also Read:

1 thought on “Bigg Boss Season 17 Episode 38 Highlights: घर के 5 सदस्य हुए नॉमिनेशन, नील और खानज़ादी की लड़ाई पर खुशी से उछलीं ऐश्वर्या शर्मा”

Leave a Comment