Bigg Boss Season 17 Episode 06 Highlights: अंकिता-खानजादी के बीच कैट फाइट, विक्की-नील में गंदी वाली लड़ाई, मुनव्वर पर उठाए सवाल

बिग बॉस 17 का प्रसारण छह दिन पहले हुआ था। आज का एपिसोड आपने अभी तक नहीं देखा होगा। 20 अक्टूबर 2023 के एपिसोड में नील भट्ट और विक्की जैन ने दो खतरनाक झगड़े किए। खानजादी और अंकित लोखंडे का दूसरा विवाद हुआ। सभी लोग दोनों लड़ाई को देखते रहे क्योंकि वे इतने भयानक थे। नील भट्ट और विक्की जैन का कोल्ड वॉर डे वन था। नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने थेरेपी के दौरान अंकिता लोखंडे और विक्की जैन से नाराज हो गए। ये अब कोल्ड वॉर युद्ध में बदलने लगे हैं। चलिए जल्दी से हर अपडेट पढ़िए बिग बॉस 17 के आज के छठे एपिसोड से।

सोनिया बंसल और मन्रारा चोपड़ा के बीच एक भयानक झगड़ा हुआ। सोनिया और मन्नारा आमने सामने आ गईं। दोनों इतनी लड़ाई करते थे कि घरवालों को बचाना पड़ा। साथ ही, दोनों ने एक दूसरे पर जमकर हमला किया।

मन्नारा चोपड़ा और सोनिया बंसल के बीच हुई लड़ाई

मन्नारा चोपड़ा ने सोनिया बंसल से कहा कि वह उनकी नौकरी और क्वालिफिकेशन जाकर जानेंगे तब वह कौन है। बीच में मुनव्वर फारूकी, रिंकू और अंकिता लोखंडे ने बचाव किया और समझाया भी।

एंथम ने बिग बॉस के छठे दिन की शुरुआत की। यह गाना घरवालों ने जोर-शोर से गाया और खूब डांस किया। अंकिता लोखंडे-ईशा मालवीय, मन्नारा-नील और अन्य ने बेहतरीन डांस प्रदर्शन किया।

तुम तू मैं (अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा), सोनिया बंसल को समझाते हुए ऐश्वर्या ने कहा कि मुझे बात करने दीजिए, जब अंकिता भी बोलने लगी। तब अंकिता परेशान हो गई और दोनों के बीच मैं मैं मैं हो गया। अंकिता लोखंडे ने सना सैयद खान से बातचीत में कहा कि वह ऐश्वर्या को बाहर से जानती है, लेकिन वह बहुत घमंडी है। अब भी बात नहीं करती।

किचन में विक्की जैन और नील के भी हुई लड़ाई

“गुम है किसी के प्यार में” की अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने किचन में विक्की जैन से प्याज काटने को कहा, लेकिन वह बिल्कुल नहीं करती थी। विक्की को भी नील चुंबन देने लगे। अकिता ने अपने पति को बताया कि नील एक्टिट्यूड दिखा रहा है, इसलिए वह नहीं रहना चाहिए।

अंकित लोखंडे ने पहले नील भट्ट से उनकी लड़ाई का कारण पूछा। तब अंकिता बोलने लगी, और ऐश्वर्या सफाई करने लगी। नील ने अपनी पत्नी का पक्ष लिया। वह ऐश्वर्या को बाहर से जानती थी, लेकिन शो में बिल्कुल नहीं बोलती थी। साथ ही, अंकित ने कहा कि वे उनसे अनजान थे। अंततः दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया।

नील भट्ट और मन्नारा चोपड़ा ने अंकिता लोखंडे की गेम को डिकोड कर दिया। उनका कहना था कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन हर संघर्ष में आग लगाते हैं। युद्ध समाप्त होने पर दोनों अलग-अलग दल बनाते हैं। नील कहते हैं कि वह ऐश्वर्या से बात करने आईं क्योंकि अंकिता खुद की समस्याओं को हल नहीं कर पाती है और सबको समझाती है।

मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर के बीच क्या बातचीत हुई

मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, ईशा मालवीय और मन्नारा चोपड़ा एक साथ बैठे थे। तब हर कोई पूछा कि उनका चोपड़ा सिस्टम से कैसे जुड़ा है। वह परिणीति चोपड़ा की शादी में नहीं गया था? मन्नारा को इतना गुस्सा आया कि वह परिवार से बार-बार बात नहीं करना चाहती थी। मुनव्वर को मन्नारा ने बताया कि वह खुद व्यापार में आई हैं। वह परिवार के बारे में बोलना नहीं चाहती।

सना सैयद खान ने सबके लिए पपीता काटकर लाए। इस दौरान खानजादी, ईशा, अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारूकी भी बैठे थे। विक्की जैन ने कहा कि वह खुद किसी को खिलाने जा रहे हैं। लेकिन अंकिता इतना साहसी नहीं है कि खिलाए। यह अंकिता को परेशान कर दिया और कहा कि उन्हें अपनी हिम्मत पर नहीं जाना चाहिए था। तभी वह समूह छोड़ देती है।

अंकित लोखंडे ने विक्की जैन के पति को बताया कि वह उन्हें अनदेखा कर रहे हैं। विक्की को यह जानकर गुस्सा आया कि वह भी सोच रही है। अगर यही सब करना था तो वह यहां क्यों आए? वह फिर अंकिता से कहता है कि वह खेलने आया है।

पति से अंकिता लोखंडे ने मांगी सॉरी

विक्की जैन बहुत गुस्सा हुआ। वह शो में होने की बात अपनी पत्नी को बताने लगा। 24 घंटे कैमरे पर रहेंगे। तो भी वह ऐसा कर रहा है। इसलिए उनका गुस्सा फट पड़ा। अकिता लोखंडे ने एक बार फिर सॉरी कहा।

विक्की जैन हँसते हुए दिखते हैं। पति को अंकित ने टोका कि उन्हें ग्रुप के बारे में नहीं बोलना चाहिए। अरुण महाशेट्टी ने वहीं कहा कि वह किसी भी संघ में शामिल नहीं होना चाहते हैं। वहीं मन्नारा चोपड़ा ने कहा कि उन्हें विक्की जैन अच्छे नहीं लग रहे हैं।

ईशा मालवीय ने अभिषेक से बात की। ईशा एक बार फिर कहती है कि आज भी वह उनसे जुड़े हुए हैं। तभी अभिषेक उसे बताते हैं कि वह मूव नहीं कर चुकी है। ईशा ने स्पष्ट रूप से कहा कि वह शादी नहीं करना चाहती। जैसा कि आप जानते हैं, ईशा ने बिग बॉस 17 के प्रीमियर के दिन अभिषेक पर हत्या का आरोप लगाया था।

Abhishek Kumar और Khanjaadi साथ-साथ रहते हैं। बाद में खानजादी ने अभिषेक से पूछा कि उन्होंने उन्हें नॉमिनेट चुना क्यों था? इस विषय पर दोनों बहस करने लगते हैं। खानजादी ने अभिषेक पर असॉल्ट लगाया तक नहीं। Khanzada भी अभिषेक को घेरने आईं। बाद में अंकिता लोखंडे भी लड़ने लगी।

इस संघर्ष में अभिषेक का साथ अंकिता लोखंडे ने दिया। उन्होंने कहा कि वह ऐसे आदमी को धक्का नहीं दे सकती। ईशा तभी आती है। इसलिए तीनों लड़ते हैं।

अंकित लोखंडे गुस्सा हो जाती है जब वह जानती है कि खान सीरियल नहीं करेगी। अंकिता टीवी कलाकारों के लिए ऐसा क्यों कह सकते हैं? तब खानजादी अपने शब्दों को पलटती है और कहती है कि वह नाटक नहीं कर सकती है।

नील भट्ट और विक्की जैन के बीच लड़ाई

नील भट्ट विक्की जैन को इस बहस में शांत करना चाहते हैं। नील को पीछे छोड़कर विक्की जैन बाबू भैया से बात करने आते हैं। ऐश्वर्या बताती है कि विक्की नील भट्ट को धक्का दे रहे हैं। अंकिता ने तभी कहा कि विक्की धक्का नहीं दे रहे हैं।

जब परिस्थिति इतनी विचित्र हो जाती है, तो नीला चुप रह जाते हैं। उन्हें पूरा घर रोकता है, लेकिन वे चिल्लाते रहते हैं और बताते हैं कि उन्होंने हाथ क्यों लगाया था।

TV और इंटरनेट ने अंकिता और खानजादी की लड़ाई को बदल दिया। ईशा, अभिषेक, अंकिता और विक्की एक पक्ष में रहे, जबकि तहलका (सनी), अरुण और अनुराग डोभाल दूसरे पक्ष में रहे।

यूट्यूबर समुदाय ने मुनव्वर से पूछा कि क्या वह उनकी समुदाय का समर्थन नहीं किया। अंकिता की रिपोर्ट से अरुण और अनुराग नाराज हो गए। “हम टीवी देखते हैं और हमारी वजह से आप यहाँ हैं,” अंकित ने बताया।यूट्यूबर्स ने इसी जवाब से असंतोष व्यक्त किया।

Also Read:

guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x